Instagram Par Stylish Name Kaise Likhe? इंस्टाग्राम स्टाइलिश नाम लिखने का तरीका - Instagram Me Stylish Name Kaise Likhe


इंस्टाग्राम पर स्टाइलिश नाम लिखना चाटे है थो Instagram Par Stylish Name Kaise Likhe इस आर्टिकल में आपको इसके बारे में जानने को मिलेगा और Instagram एक ऐसा सोशल मीडिया प्लेटफार्म है जिसपर कोही सारे फ़ीचर्स मौजूद है जिनका यूज़ कोई भी यूजर बोहत आसानी के साथ कर सकता है जैसे की इंस्टाग्राम पर यूजर अपना Images, Videos शेयर कर सकते है और इसके साथ किसी के Post पर Like, Comment, etc भी कर सकते है और इंस्टाग्राम पर यूजर एक दूसरे को फॉलो भी कर सकते है और उनके साथ मैसेज करके बातचीत करके उनसे कनेक्ट रोहो सकते है और इंस्टाग्राम पर यूजर Instagram Reels वीडियो भी देख सकते है और अपना भी Reels शार्ट वीडियो बना सकते है और इसके अलाबा Instagram पर बोहत सारे फ़ीचर्स मौजूद है 

जिनका यूज़ कोई भी यूजर अपने जोरुरोतो के हिसाब से कर सकता है थो कोही बार आपने किसी के इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर Stylish नाम जोरुर देखा ही होगा तब आपके मन में ये सबाल जोरुर आया होगा की आखिर उसने Instagram पर Stylish नाम कैसे लिखा होगा जो देखने में बोहत स्टाइलिश है थो ऐसा आप भी कर सकते है बोहत आसानी से इंस्टाग्राम पर Stylish नाम लिख सकते है और Stylish नाम लिखने से आपका प्रोफाइल दूसरे से अलग दिखने लगेगा थो बोहत से लोगो को Instagram Me Stylish Name Kaise Likhe इसके बारे में पता नही होता है जिसके बोजे से बो Instagram पर Stylish नाम नही लिख पाते है 

अगर आपको भी Instagram Stylish Name Kaise Likhe इसके बारे में पता नही है थो इस आर्टिकल के जोरिये आपको Instagram Par Stylish Naam Kaise Likhen इसके बारे में जानने को मिलेगा जैसे Instagram Stylish Name Likhne Ka Tarika - इंस्टाग्राम स्टाइलिश नाम लिखने का तरीका इसके बारे में आपको पता चल जायगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल से Instagram Par Stylish Name Kaise Likhe - इंस्टाग्राम पर स्टाइलिश नाम कैसे लिखे इसके बारे में भी आपको पता चल जायगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल जायगा अगर आप इनसब के बारे में जानना चाटे है थो इस आर्टिकल को पूरा पोरिये आपको Instagram Par Stylish Name Kaise Likhe इसके बारे में जानकारी मिल जायगा।


Instagram Stylish Name Likhne Ka Tarika - इंस्टाग्राम स्टाइलिश नाम लिखने का तरीका


इंस्टाग्राम पर स्टाइलिश नाम लिखने का तरीका बोहत आसान होता है आप बोहत आसानी से Instagram पर Stylish नाम लिख सकते है अगर आप Instagram पर अपने Normal नाम को हटाकर उसमे Stylish नाम लिखना चाटे है थो आप लिख सकते है और लिखने बाद आपका प्रोफाइल दुसरो से अलग दिखने लगेगा और आपने कोही बार Instagram पर किसी के प्रोफाइल पर उसका Stylish नाम देखा होगा थो आप भी Instagram पर अपना Stylish नाम लिख सकते है मगर इंस्टाग्राम पर स्टाइलिश नाम लिखने का कुछ तरीका होता है जिसके जोरिये हम बोहत आसानी से स्टाइलिश नाम लिख सकते है थो यहा पर आपको Instagram पर Stylish Name लिखने के ऐसे 2 तरीका के बारे में जानने को मिलेगा जिसके जोरिये आप इंस्टाग्राम में Stylish नाम लिख सकते है थो पहला तरीका में आपको किसी App का जोरुरोत परेगा जिसके जोरिये आप Instagram पर Stylish नाम लिख सकते है और बैसे थो Play Store पर कोही सारे Apps मौजूद है 


जिनमे से आप किसी एप्प का यूज़ करके Stylish नाम लिख सकते है मगर उनमे से आपको एक App के बारे में जानने को मिलेगा जिसका यूज़ भी आप बोहत आसानी से कर सकते है और इस App पर बोहत सारे फ़ीचर्स भी मौजूद जिनका यूज़ भी आप कर सकते है थो उस App का नाम है Stylish Text - Fonts, Keyboard, Stickers & Symbols है और ये App Play Store पर मौजूद है Play Store से आप इसको डाउनलोड कर सकते है और इस App को Play Store से 10M+ बार डाउनलोड किया जा चुका हैं और इस App को 4.2 का Rating भी मिला हैं और इस App का Size 20 MB का हैं जिसको आप बोहत आसानी से डाउनलोड करके इसका यूज़ करके आप Instagram पर Stylish Name लिख सकते हैं और दूसरे तरीका में आपको किसी Website के जोरिये Stylish नाम लिखने के बारे में जानने को मिलेगा जिसके जोरिये भी आप स्टाइलिश नाम लिख सकते है थो इन दोनों तरीका में से आप अपने हिसाब से किसी भी तरीका के जोरिये Instagram पर Stylish नाम लिख सकते है।


Instagram Par Stylish Name Kaise Likhe - इंस्टाग्राम पर स्टाइलिश नाम कैसे लिखे

Instagram Par Stylish Name Kaise Likhe

अगर आप Instagram पर Stylish Name लिखना चाटे है थो आप बोहत आसानी से Instagram पर Stylish नाम लिख सकते है यहा पर आपको ऐसे 2 तरीका के बारे में जानने को मिलेगा जिसके जोरिये आप Stylish नाम लिख सकते है मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को भी फॉलो करना परेगा जिसके जोरिये आप Instagram पर Stylish नाम लिख सकते है थो Instagram पर Stylish नाम लिखने के लिए कुछ Steps को Follow करें।


Tarika 1


● सबसे पहले आपको Play Store पर जाकर उसमें Stylish Text लिखर Search करना परेगा और करने के बाद ये App आजायेगा और उसमें आपको Install का भी एक Option मिलेगा थो आप उस Install Option पर Click करके App को Install कोरिये ।

Instagram Par Stylish Name Kaise Likhe


● और आब आपको App को Open करना परेगा और ओपन करने के लिए आपको Stylish Text App के Icon पर Click करना हैं ।

Instagram Par Stylish Name Kaise Likhe


● Stylish Text App के आइकॉन पर क्लिक करने के बाद आपको नीचे Right Site पर Tir का एक Icon देखाई देगा थो आप उस Tir के Icon पर 4 बार Click कोरिये ।

Instagram Par Stylish Name Kaise Likhe


● और आब आपको Agree का एक Option देखने को मिलेगा थो आपको उस Agree के Option पर Click करना है ।

Instagram Par Stylish Name Kaise Likhe


● Agree के ऑप्शन पर क्लिक करने के बाद आपको Right Site पर Stylish Text का एक Icon देखाई देगा थो आप उस Stylish Text के आइकॉन पर Click कोरिये ।

Instagram Par Stylish Name Kaise Likhe


● और आब आपको ऊपर Type Here का एक Box देखने को मिलेगा और आपको उस Box पर Click करके उसमें आपको अपना Name लिखना परेगा Instagram पर आपका जो Name हैं उसको Stylish Name बनाने के लिए आपको उसमें अपना बो Name लिखना परेगा थो आप Box पर Click करके उसमें आप अपना Name लेकिये ।

Instagram Par Stylish Name Kaise Likhe


● Name लिखने के बाद आपको अपने नाम का बोहत सारे Stylish Name देखाई देगा उनमें से आप जिस भी Name को Instagram पर रखना चाटे हैं उसके लिए आपको उस Name को Copy करना परेगा और Copy करने के लिए आपको उस Name के ऊपर Longpress करना हैं ।

Instagram Par Stylish Name Kaise Likhe


● और आब आपको Instagram को Open करना परेगा और ओपन करने के लिए आप Instagram App के Icon पर Click कोरिये ।

Instagram Par Stylish Name Kaise Likhe


● Instagram ओपन हो जाने के बाद आपको नीचे Right Site पर अपने Profile का एक Icon देखाई देगा थो आपको अपने Profile के Icon पर Click करना हैं ।

Instagram Par Stylish Name Kaise Likhe


● और आब आप अपने Profile पर चले जाएंगे और उसमें आपको Edit Profile का एक Option भी देखने को मिलेगा थो आप उस Edit Profile के Option पर Click कोरिये ।

Instagram Par Stylish Name Kaise Likhe


● Edit प्रोफाइल पर क्लिक करने के बाद आपको Name के नीचे अपना नाम देखाई देगा थो आपको अपने Name पर Click करना हैं ।

Instagram Par Stylish Name Kaise Likhe


● नाम पर क्लिक करने के बाद आपको अपने पहले वाले Name को हटाकर उसमें आपको अपने Stylish Name को Paste करना परेगा जो आपने Copy किया था और Paste करने के बाद आप Right Tick पर Click कोरिये ।

Instagram Par Stylish Name Kaise Likhe


● और आब आपको फिरसे Right Tick पर Click करना हैं । और जैसे ही आप Right Tick पर Click करेन्गे तब Instagram पर Stylish Name हो जायगा । थो इसी तारा से आप बोहत आसानी से Instagram पर Stylish Name लिख सकते हैं ।


Tarika 2


● सबसे पहले आपको Web Browser पर जाकर उसमें आपको Stylish Font Generator लिखर Search करना परेगा थो आप Stylish Font Generator लिखर Search कोरिये ।


● और आब आपको Coolsymbol Website का एक URL देखाई देगा थो आप उस Website के URL पर Click करके Website को Open कोरिये ।

Instagram Par Stylish Name Kaise Likhe


● और आब आपको एक Box देखने को मिलेगा थो आप उस Box पर Click करके उसमें अपना Instagram का Name लिखिए Instagram पर जो आपका Name हैं बो लिखिए ।

Instagram Par Stylish Name Kaise Likhe


● Name लिखने के बाद नीचे आपको बोहत सारे Stylish Name देखाई देगा उनमें से आप जिस भी नाम को Instagram पर रखना चाटे हैं उसके लिए आपको उसे Copy करना परेगा और करने के लिए आपको Copy पर Click करना हैं ।

Instagram Par Stylish Name Kaise Likhe


● Copy पर क्लिक करने के बाद आप Instagram App के Icon पर Click करके Instagram App को Open कोरिये ।


● और आब आपको अपने Profile के Icon पर Click करना हैं ।


● Profile के आइकॉन पर क्लिक करने के बाद आप Edit Profile Option पर Click कोरिये ।


● और आब आपको अपने Name के नीचे अपना Name देखाई देगा थो आपको अपने Name पर Click करना हैं ।


● Name पर क्लिक करने के बाद आपको पहले वाले नाम को हटाकर उसमें आपको उस Stylish Name को Paste करना परेगा जो आपने Website से Copy किया था थो आप उस Stylish Name को Paste कोरिये और करने के बाद Right Tick पर Click कोरिये ।


● और आब आपको फिरसे Right Tick पर Click करना हैं । थो इसी तरीका के जोरिये भी आप बोहत आसानी से Instagram पर Stylish Name लिख सकते हैं ।


Articles

Instagram Par Bio Kaise Likhe

Instagram Ki Story WhatsApp Par Kaise Lagaye

Instagram Par Comment Kaise Kare

Instagram Se Delete Photo Wapas Kaise Laye

Instagram Username Change Kaise Kare


THE END


Instagram पर कोई भी यूजर बोहत आसानी से Stylish Name लिख सकता है थो इस आर्टिकल से आपको Instagram Par Stylish Name Kaise Likhe इसके बारे में आपको जानने को मिल गया होगा जैसे Instagram Stylish Name Likhne Ka Tarika - इंस्टाग्राम स्टाइलिश नाम लिखने का तरीका इसके बारे में आपको पता चल गया होगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल से Instagram Par Stylish Name Kaise Likhe - इंस्टाग्राम पर स्टाइलिश नाम कैसे लिखे इसके बारे में भी आपको पता चल गया होगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल गया होगा थो आपको ये आर्टिकल कैसा लगा मुजे Comment करके बताइये और आपका कोई Question है थो आप मुजे Comment करके पूछ सकते है।

Post a Comment

6 Comments