Instagram Profile Par Song Kaise Lagaye? इंस्टाग्राम प्रोफाइल से सांग कैसे हटाएँ - Instagram Profile Me Song Kaise Lagaye

इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर सांग लगाना चाटे हैं थो इस आर्टिकल से आपको Instagram Profile Par Song Kaise Lagaye इसके बारे में जानने को मिलेगा और Instagram अपने यूजर के लिए ऐसी बोहत सारे फीचर्स लाता रोहटा हैं जो यूजर के लिए बोहत ही काम का होता हैं थो उनसब फीचर्स में से इंस्टाग्राम पर प्रोफाइल पर Song लगाने का भी एक फीचर मौजूद हैं जिसका इस्तेमाल करके यूजर अपने Instagram पर Song लगा सकते हैं जिससे जब भी कोई उस प्रोफाइल पर विजिट करेगा तब उसको बो सांग देखने को मिलेगा और बो उस सांग को सुन भी सकता हैं और इस फीचर के बारे में कोही सारे यूजर को पता भी हैं और बोहत से यूजर Instagram Profile Me Song Kaise Lagaye इस फीचर के बारे में अनजान हैं थो अगर आपको भी इस फीचर के बारे में पता नहीं हैं 

थो इस आर्टिकल के जोरिये आपको Instagram Ke Profile Me Song Kaise Lagaye इसके बारे में जानने को मिलेगा जैसे Instagram Profile Par Song Kaise Lagaye - इंस्टाग्राम प्रोफाइल में सांग कैसे लगाएं इसके बारे में आपको पता चल जायगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल से Instagram Profile Se Song Kaise Hataye - इंस्टाग्राम प्रोफाइल से सांग कैसे हटाएँ इसके बारे में भी पता चल जायगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल जायगा अगर आप इनसब के बारे में जानना चाटे हैं थो इस आर्टिकल को पूरा पोरिये आपको Instagram Profile Par Song Kaise Lagaye इसके बारे में जानकारी मिल जायगा ।


Instagram Profile Par Song Kaise Lagaye - इंस्टाग्राम प्रोफाइल में सांग कैसे लगाएं

Instagram Profile Par Song Kaise Lagaye

अगर आप अपने Instagram प्रोफाइल पर सांग लगाना चाटे हैं थो आप बोहत आसानी से इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर सांग लगा सकते हैं मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को भी फॉलो करना परेगा इसके बाद आप इन Steps के जोरिये बोहत आसानी से Instagram Profile पर Song लगा सकते हैं थो Instagram Profile पर Song लगाने के लिए कुछ Steps को Follow करें ।


● सबसे पहले आपको Instagram App को Open करना परेगा और ओपन करने के लिए आप Instagram App के Icon पर Click कोरिये ।

Instagram Profile Par Song Kaise Lagaye


● और आब आपको नीचे Right Site पर अपने Profile का एक Icon देखाई देगा थो आपको अपने Profile के Icon पर Click करना हैं ।

Instagram Profile Par Song Kaise Lagaye


● Profile आइकॉन पर क्लिक करने के बाद आप अपने Profile पर चले जाएंगे और बहा पर आपको Edit Profile का एक Option देखने को मिलेगा थो आप उस Edit Profile Option पर Click कोरिये ।

Instagram Profile Par Song Kaise Lagaye


● और आब आपको बोहत सारे Option देखाई देगा और उनसब के साथ आपको Add Music to your Profile का भी एक Option मिलेगा थो आपको उस Add Music to your Profile Option पर Click करना हैं ।

Instagram Profile Par Song Kaise Lagaye


● Add Music to your Profile पर क्लिक करने के बाद आपको Plus + का एक Icon देखने को मिलेगा थो आप उस Plus + के Icon पर Click कोरिये ।

Instagram Profile Par Song Kaise Lagaye


● और आब आपको बोहत सारे Music देखने को मिलेगा और उनसब में से आप जिस भी Song को अपने Profile पर लगाना चाटे हैं उसके लिए आपको उस Music के ऊपर Click करना हैं ।

Instagram Profile Par Song Kaise Lagaye


● क्लिक करने के बाद आपको उस Music के जिस भी पार्ट को Profile पर लगाना चाटे है उसके लिए आपको उस पार्ट को सेट करना परेगा और करने के बाद Right Tick पर Click कोरिये ।

Instagram Profile Par Song Kaise Lagaye


● और आब आपको ऊपर Right Site पर Right Tick देखाई देगा थो आपको उस Right Site पर Click करना हैं । और जैसे ही आप Right Tick पर Click करेन्गे तब आपके Profile पर Song लग जायगा । थो इसी तारा से आप बोहत आसानी से Instagram Profile पर Song लगा सकते हैं ।

Instagram Profile Par Song Kaise Lagaye


Instagram Profile Se Song Kaise Hataye - इंस्टाग्राम प्रोफाइल से सांग कैसे हटाएँ


इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर Song लगाने के बाद उस सांग को हटाना चाटे हैं थो आप बोहत आसानी से इंस्टाग्राम प्रोफाइल से सांग को हटा सकते हैं थो Instagram प्रोफाइल से Song हटाने के लिए इन Steps को Follow करें ।


● सबसे पहले आप Instagram App के Icon पर Click करके Instagram App को Open कोरिये ।


● और आब आपको अपने Profile के Icon पर Click करना हैं ।


● प्रोफाइल आइकॉन पर क्लिक करने के बाद आप Edit Profile Option पर Click कोरिये ।


● और आब आपको Music के Option पर Click करना हैं ।

Instagram Profile Se Song Kaise Hataye


● Music पर क्लिक करने के बाद आपको Profile Song के नीचे बो Song देखने को मिलेगा जो आपने अपने Profile पर लगाया था और उस Song के पास आपको Remove का भी एक Option मिलेगा थो आप उस Remove Option पर Click कोरिये ।

Instagram Profile Se Song Kaise Hataye


● और आब आपको ऊपर Right Site पर Right Tick देखाई देगा थो आपको उस Right Tick पर Click करना हैं । और जैसे ही आप उस Right Tick पर Click करेन्गे तब आपके Profile से Song हट जायगा । 

Instagram Profile Se Song Kaise Hataye


● थो इसी तारा से आप बोहत आसानी से Instagram Profile से Song हटा सकते हैं ।



Articles 

Instagram Profile Link Copy Kaise Kare

Instagram Username Kaise Change Kare

Instagram Me Comment Kaise Band Kare

Instagram Me Restrict Kaise Kare

Instagram Par Tag Kaise Band Kare


THE END 


Instagram प्रोफाइल पर Song लगाना बोहत आसान होता हैं कोई भी यूजर बोहत आसानी के साथ अपने Instagram प्रोफाइल पर Song लगा सकता हैं थो इस आर्टिकल से आपको Instagram Profile Par Song Kaise Lagaye इसके बारे में जानने को मिल गया होगा जैसे Instagram Profile Par Song Kaise Lagaye - इंस्टाग्राम प्रोफाइल में सांग कैसे लगाएं इसके बारे में आपको पता चल गया होगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल से Instagram Profile Se Song Kaise Hataye - इंस्टाग्राम प्रोफाइल से सांग कैसे हटाएँ इसके बारे में भी पता चल गया होगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल गया होगा थो आपको ये आर्टिकल कैसा लगा मुजे Comment करके बताइये और आपका कोई Question हैं थो आप मुजे Comment करके पूछ सकते हैं ।

Post a Comment

0 Comments