Instagram Me Note Kaise Lagaye?इंस्टाग्राम से नोट कैसे हटाएं - Instagram Par Notes Kaise Banaye

इंस्टाग्राम में Note लगाना चाटे हैं थो Instagram Me Note Kaise Lagaye इस आर्टिकल में आपको इसके बारे में जानने को मिलेगा और Instagram पर ऐसी बोहत सारे फ़ीचर्स मौजूद हैं जिनका इस्तेमाल कोई भी यूजर अपने जोरुरोतो के हिसाब से कर सकते हैं जैसे की Instagram पर आप किसी को Follow कर सकते हैं येआ कोई आपको Instagram पर फॉलो कर सकता हैं और इसके साथ Instagram पर आप Post शेयर कर सकते हैं और Instagram पर अपना Reels Short वीडियो भी बना सकते हैं येआ किसी का Reels Video देख भी सकते हैं और इसके अलाबा Instagram पर और भी बोहत सारे फ़ीचर्स मौजूद हैं जिनका इस्तेमाल कोई भी यूजर अपने जोरुरोतो के हिसाब से कर सकते हैं और उनसब के साथ Instagram पर Note का भी एक फ़ीचर मौजूद हैं जिसका इस्तेमाल करके यूजर Instagram पर अपना Note लगा सकते हैं और Note पर अपना Though लिख सकते हैं और उसमें Music भी Add कर सकते हैं  

और Instagram पर Note लगाना बोहत आसान होता हैं मगर कुछ यूजर को Instagram Par Notes Kaise Banaye इसके बारे में पता नहीं होता हैं जिसके बोजे से उनको कुछ पोरिसानी होता हैं थो अगर आपको भी Instagram Par Note Kaise Lagaye इसके बारे में पता नहीं हैं थो इस आर्टिकल के जोरिये आपको Instagram Ke Note Me Song Kaise Lagaye इसके बारे में जानने को मिलेगा जैसे Instagram Me Note Kaise Lagaye - इंस्टाग्राम में नोट कैसे लगाएं इसके बारे में आपको पता चल जायगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल से Instagram Se Note Kaise Hataye - इंस्टाग्राम से नोट कैसे हटाएं इसके बारे में भी पता चल जायगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल जायगा अगर आप इनसब के बारे में जानना चाटे हैं थो इस आर्टिकल को पूरा पोरिये आपको Instagram Me Note Kaise Lagaye इसके बारे में जानकारी मिल जायगा ।

Instagram Me Note Kaise Lagaye - इंस्टाग्राम में नोट कैसे लगाएं

Instagram Me Note Kaise Lagaye

अगर आप Instagram में Note लगाना चाटे हैं थो आप बोहत आसानी से Instagram में Note लगा सकते हैं मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को भी फॉलो करना परेगा इसके बाद आप इन Steps के जोरिये बोहत आसानी से Instagram में Note लगा सकते हैं थो Instagram में Note लगाने के लिए कुछ Steps को Follow करें ।

● सबसे पहले आपको Instagram App को Open करना परेगा और ओपन करने के लिए Instagram App के Icon पर Click कोरिये ।

Instagram Me Note Kaise Lagaye


● और आब आपको ऊपर Right Site पर Messenger का एक Icon देखाई देगा थो आपको उस Messenger के Icon पर Click करना हैं ।

Instagram Me Note Kaise Lagaye


● Messenger के आइकॉन पर क्लिक करने के बाद आपको अपने Profile फ़ोटो के साथ Your Note लिखा हुआ देखने को मिलेगा थो आप उस Your Note पर Click कोरिये ।

Instagram Me Note Kaise Lagaye


● और आब आपको Share a thought लिखा हुआ Box देखाई देगा और आपको उस Box पर Click करके Note पर जो लिखना चाटे हैं बो लिखना हैं ।

Instagram Me Note Kaise Lagaye


● लिखने के बाद आपको Music के Icon पर Click करना परेगा थो आप उस Music के Icon पर Click कोरिये ।

Instagram Me Note Kaise Lagaye


● और आब आपको ऊपर एक Search Box देखने को मिलेगा उसपर Click करके आप अपने हिसाब से किसी Music को Search करके दुंद सकते हैं और नीचे आपको बोहत सारे Music भी देखने को मिलेगा उनमें से भी आप किसी Music को Note पर Add कर सकते हैं थो उनसब Music में से आप जिस Music को Note पर Add करना चाटे हैं उसके लिए आपको उस Music पर Click करना हैं ।

Instagram Me Note Kaise Lagaye


● Music पर क्लिक करने के बाद आप Music से जिस भी पार्ट को Note पर Add करना चाटे हैं उस पार्ट को Set करना परेगा और करने के बाद Right Tick पर Click कोरिये ।

Instagram Me Note Kaise Lagaye


● और आब आपको ऊपर Right Site पर Share का एक Option देखाई देगा थो आपको उस Share के Option पर Click करना हैं । और जैसे ही आप Share पर Click करेन्गे तब Instagram पर Note लग जायगा । थो इसी तारा से आप बोहत आसानी से Instagram पर Note लगा सकते हैं ।

Instagram Me Note Kaise Lagaye


Instagram Se Note Kaise Hataye - इंस्टाग्राम से नोट कैसे हटाएं

Instagram पर Note लगाने के बाद अगर आप उस Note को हटाना येआ डिलीट करना चाटे हैं थो आप बोहत आसानी से Instagram से Note को हटा सकते हैं मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को भी फॉलो करना परेगा थो Instagram से Note हटाने के लिए इन Steps को Follow करें ।

● सबसे पहले आप Instagran App के Icon पर Click करके Instagram App को Open कोरिये ।

● और आब आपको Messenger के Icon पर Click करना हैं ।

● Messenger के आइकॉन पर क्लिक करने के बाद आपको Profile फ़ोटो के साथ अपना Note लगा हुआ देखाई देगा थो आप Note पर Click कोरिये ।

Instagram Se Note Kaise Hataye


● और आब आपको दो Option देखने को मिलेगा और दोनों में से आपको Delete Note के Option पर Click करना हैं । और जैसे ही आप Delete Note पर Click करेन्गे तब बो Note Delete होकर हट जायगा ।

Instagram Se Note Kaise Hataye


● थो इसी तारा से आप बोहत आसानी से Instagram से Note को हटा सकते हैं ।

Articles

Instagram Me Comment Kaise Band Kare

Instagram Me Collaboration Kaise Kare

Instagram Me DM Kya Hota Hai

Instagram Par Tag Band Kaise Kare

Instagram Par Location Kaise Dale


THE END

इंस्टाग्राम में Note लगाना बोहत आसान होता हैं कोई भी यूजर बोहत आसानी के साथ Instagram पर Note लगा सकता हैं थो इस आर्टिकल से आपको Instagram Me Note Kaise Lagaye इसके बारे में जानने को मिल गया होगा जैसे Instagram Me Note Kaise Lagaye - इंस्टाग्राम में नोट कैसे लगाएं इसके बारे में आपको पता चल गया होगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल से Instagram Se Note Kaise Hataye - इंस्टाग्राम से नोट कैसे हटाएं इसके बारे में भी पता चल गया थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल गया होगा थो आपको ये आर्टिकल कैसा लगा मुजे Comment करके बताइये और आपका कोई Question हैं थो आप मुजे Comment करके पूछ सकते हैं ।

Post a Comment

0 Comments