Facebook Par Photo Kaise Dale? फेसबुक पर वीडियो कैसे अपलोड करें - Facebook Par Photo Kaise Daalte Hain


फेसबुक में आपका एकाउंट थो जोरुर होगा थो Facebook Par Photo Kaise Dale इस आर्टिकल में आपको इसके बारे में जानने को मिलेगा और आजकल हर किसी के पास Facebook पर अपना Account जोरुर होता है और फेसबुक पर अपना एकाउंट बनाने के बाद उसके जोरिये फेसबुक पर अपना Facebook Friends बनाते है और उनके साथ Sociale Connect रोहेते है और उनके साथ फेसबुक पर Chating करके बातचीत करते है और उसके साथ कुछ Share भी करते है जैसे Photo / Video etc शेयर करते है और Facebook पर Calling का Feature भी मौजूद है जैसे फेसबुक पर आप किसी को Voice Call और Video Call भी कर सकते है और अपने Friends के साथ फेसबुक पर Call के जोरिये भी बातचीत कर सकते है और इसके अलाबा और भी कोही सारे Features Facebook पर मौजूद है जिनका यूज़ हर कोई फेसबुक यूजर बोहत आसानी के साथ कर सकता है और फेसबुक का इस्तेमाल किसी भी Device के जोरिये किया जा सकता है 


जैसे Mobile, Computer, Laptop, etc के जोरिये किया जा सकता है और फेसबुक पर किसी को Friend बनाने के लिए Facebook पर उसको Freind Request भेजना होता है और Freind Request Accept करने के बाद बो हमारे साथ फेसबुक पर जुड़ जाता है और उसी तारा कोई भी आपको Facebook पर Freind Request भेज सकता है थो अगर आपने भी Facebook पर अपना Account बनाया है और आब आप चाटे है की Facebook पर Photo / Video Upload करना थो आप बोहत आसानी के साथ फेसबुक में Photo / Video डाल सकते है और फ़ोटो वीडियो अपलोड करने के बाद कोई भी फेसबुक पर आपके फ़ोटो वीडियो को Like, Comment, Share कर सकता है मगर बोहत से लोगो को Facebook Par Photo Kaise Daalte Hain इसके बारे में पता नही होता है

जिसके बोजे से बो फेसबुक पर अपना Photo नही डाल पाते है अगर आपको भी Facebook Par Photo Kaise Upload Kare इसके बारे में पता नही है थो इस आर्टिकल के जोरिये आपको Facebook Par Apna Photo Kaise Dale इसके बारे में जानने को मिलेगा जैसे Facebook Par Photo Kaise Dale - फेसबुक पर फोटो कैसे डालें इसके बारे में आपको पता चल जायगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल से Facebook Par Video Kaise Upload Kare - फेसबुक पर वीडियो कैसे अपलोड करें इसके बारे में भी पता चल जायगा और इसके अलाबा आपको इस आर्टिकल से Facebook Video Delete Kaise Kare - फेसबुक वीडियो कैसे डिलीट करें इसके बारे में भी पता चल जायगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल जायगा अगर आप इनसब के बारे में जानना चाटे है थो इस आर्टिकल को पूरा पोरिये आपको Facebook Par Photo Kaise Dale इसके बारे में जानकारी मिल जायगा।


Facebook Par Photo Kaise Dale - फेसबुक पर फोटो कैसे डालें 

Facebook Par Photo Kaise Dale


Facebook Me Photo Kaise Dale अगर आप Facebook पर अपना Photo डालना चाटे है थो आप बोहत आसानी के साथ Facebook पर अपना Photo येआ दूसरे किसी चीज का Photo Upload कर सकते है मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को फॉलो करना परेगा इसके बाद आप इन Steps के जोरिये फेसबुक पर Photo डाल सकते है थो फेसबुक पर Photo डालने के लिए कुछ Steps को Follow करे।



● सबसे पहले आपको Facebook App को Open करना परेगा थो Facebook App को ओपन करने के लिए Facebook App के icon पर Click करे और अपने Facebook Account को Login कोरिये।

Facebook Par Photo Kaise Dale


● और आब आपको ऊपर Write a Something here लिखा हुआ देखाई देगा आपको उस Write a Something here पर Click करना है।

Facebook Par Photo Kaise Dale


● Write a Something here पर क्लिक करने के बाद आपको नीचे कुछ Option देखने को मिलेगा और उनसब Option में से आपको Photo / Video का Option भी मिलेगा थो आप Photo / Video Option पर Click कोरिये।

Facebook Par Photo Kaise Dale


● और आब आपको Gallery से Photo Select करना परेगा जिस Photo को आप Facebook पर Upload करना चाटे है उस Photo के ऊपर Click कोरिये और करने के बाद ऊपर Right Site पर Next का Option मिलेगा आपको उस Next Option पर Click करना है।

Facebook Par Photo Kaise Dale


● Next पर क्लिक करने के बाद अगर आप उस Photo के बारे में कुछ लिखना चाटे है थो Say Something About this Photo पर Click करके कुछ लिख सकते है और नीचे Right Site पर आपको कुछ icon देखाई देगा जैसे Emoji icon पर Click करके Emoji लगा सकते है और अगर आप किसी को Tag करना चाटे है थो Tag icon पर Click करके कर सकते है और सब कुछ करने के बाद ऊपर Right Site पर आपको Post का Option देखाई देगा थो आप उस Post Option पर Click कोरिये। और जैसे ही आप Post पर Click करेन्गे तब आपका Photo Facebook पर Upload हो जायगा।

Facebook Par Photo Kaise Dale


Facebook Par Video Kaise Upload Kare - फेसबुक पर वीडियो कैसे अपलोड करें


फेसबुक पर अगर आप Video Upload करना चाटे है थो आप बोहत आसानी के साथ Facebook पर अपना किसी Video को अपलोड कर सकते है मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को फॉलो करना परेगा इसके बाद आप इन Steps के जोरिये Facebook पर अपना किसी Video को Upload कर सकते है थो Facebook में Video Upload करने के लिए इन Steps को Follow करे।


● सबसे पहले आपको Facebook App के icon पर Click करके Facebook App को Open करना है और करने के बाद उसमे अपने Facebook Account को Login कोरिये।


● और आब आपको ऊपर Write a Something here लिखा हुआ मिलेगा आपको उस Write a Something here पर Click करना है।


● Write a Something here पर क्लिक करने के बाद आपको नीचे कुछ Option देखाई देगा और उनसब Option में से आप Photo / Video Option पर Click कोरिये।


● और आब आपको Gallery से Video Select करना परेगा जिस Video को आप Facebook पर Upload करना चाटे है उस Video के ऊपर Click करके उसको Select करे और करने के बाद ऊपर Right Site पर Next का Option मिलेगा आपको उस Next Option पर Click करना है।


● Next पर क्लिक करने के बाद अगर आप उस Video के बारे में कुछ लिखना चाटे है थो Say Something About this Video पर Click करके उस Video के बारे में कुछ लिख सकते है और लिखने के बाद ऊपर Right Site पर Post का Option देखाई देगा थो आप उस Post पर Click कोरिये। और Post पर Click करने के बाद Facebook पर आपका Video Upload हो जायगा।

Facebook Par Video Kaise Upload Kare


Facebook Video Delete Kaise Kare - फेसबुक वीडियो कैसे डिलीट करें


फेसबुक पर वीडियो अपलोड करने के बाद अगर आप उस Video को Delete करना चाटे है थो आप बोहत आसानी के साथ उस Video को Delete कर सकते है और कोही  बार लोग किसी ना किसी कारण के बोजे से फेसबुक पर वीडियो अपलोड करने के बाद उसको डिलीट करना चाटे है और बो कारण ये हो सकता है की जिस Video को Facebook पर Upload नही करना चाहिए था बो वीडियो गलती से अपलोड हो जाता है जिसके कारण उस वीडियो को डिलीट करने का जोरुरोत पड़ता है और इसके अलाबा और भी कोई कारण हो सकता है फेसबुक वीडियो डिलीट करने की थो अगर आप Facebook पर अपलोड किया गया वीडियो को डिलीट करना चाटे है थो आपको कुछ Steps को फॉलो करना परेगा और इन Steps के दुयारा आप फेसबुक वीडियो को Delete कर सकते है थो फेसबुक वीडियो Delete करने के लिए कुछ Steps को Follow करे।


● सबसे पहले आपको Facebook App को Open करना परेगा थो फेसबुक App को Open करने के लिए Facebook App के icon पर Click करे और अपने Facebook Account को Login कोरिये।


● और आब आपको अपने Profile पर जाना परेगा थो Profile पर जाने के लिए Profile Photo के ऊपर Click करना है।

Facebook Video Delete Kaise Kare


● Profile Photo पर क्लिक करने के बाद आपको Timeline पर बो Video देखाई देगा जिस Video को आपने Facebook पर Upload किया था थो आप उस Video के ऊपर Click कोरिये।


● और आब आपको ऊपर Right Site पर 3 Doth देखने को मिलेगा थो आपको उस 3 Doth पर Click करना है।

Facebook Video Delete Kaise Kare


● 3 डॉट पर क्लिक करने के बाद आपको कुछ Option देखाई देगा और उनसब Option के साथ Delete का Option भी मिलेगा थो आप उस Delete Option पर Click कोरिये।

Facebook Video Delete Kaise Kare


● और आब आपको फिरसे Delete पर Click करना है। और Delete पर Click करने के बाद बो Video Facebook से Delete हो जायगा।

Facebook Video Delete Kaise Kare


● थो इस तारा से आप Facebook पर अपने किसी भी Video को Delete कर सकते है।


Articles

Facebook Par Profile Photo Kaise Lagaye

Facebook Par Photo Kaise Hide Kare

Facebook Se Video Download Kaise Kare

Facebook Par Tag Kaise Kare

Facebook Par Friend Request Kaise Band Kare


THE END


फेसबुक पर कोई भी Facebook यूजर बोहत आसानी के साथ Photo / Video Upload कर सकता है और अपलोड करने के बाद उनको Delete भी कर सकता है थो इस आर्टिकल से आपको Facebook Par Photo Kaise Dale इसके बारे में जानने को मिल गया होगा जैसे Facebook Par Photo Kaise Dale - फेसबुक पर फोटो कैसे डालें इसके बारे में आपको पता चल गया होगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल से Facebook Par Video Kaise Upload Kare - फेसबुक पर वीडियो कैसे अपलोड करें इसके बारे में भी पता चल गया होगा और इसके अलाबा आपको Facebook Video Delete Kaise Kare - फेसबुक वीडियो कैसे डिलीट करें इसके बारे में भी पता चल गया होगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल गया होगा आपको ये आर्टिकल कैसा लगा मुजे Comment करके बताइये और आपका कोई Question है थो आप मुजे Comment करके पूछ सकते है।

Post a Comment

0 Comments