Facebook Par Profile Photo Kaise Lagaye? फेसबुक पर कवर फोटो कैसे लगाएं - Facebook Me Profile Photo Kaise Dale


हर फेसबुक यूजर अपने Facebook Account पर Profile Photo जोरुर लगाते है थो Facebook Par Profile Photo Kaise Lagaye इस आर्टिकल में आपको इसके बारे में जानने को मिलेगा और Facebook पर Profile Picture लगाने से कोई हमे Facebook पर बोहत आसानी से दुंद सकता है केयूकी Facebook पर एक नाम से बोहत सारे लोग होते है अगर उनमे से कोई हमे ढूंढना चटा है थो कोई हमे नही पचाने गा अगर आप Facebook पर अपना Profile Picture Upload करेन्गे तब कोई बोहत आसानी से फेसबुक पर आपका नाम Search करके आपको दुंद सकता है और आपके Profile Photo से आपको पचान सकता है थो इसलिए Facebook पर Profile Photo लगाना जोरुरी होता है और बैसे थो आप Facebook Profile पर कुछ भी Photo लगा सकते है उसमे आप खुद का Photo येआ किसी दूसरे चीज का फ़ोटो लगा सकते है अगर आप अपने Privacy के लिए Facebook पर खुद का Photo नही लगाना चाटे है 


थो आप किसी दूसरे चीज का Photo भी लगा सकते है और अपने हिसाब से कोई भी Photo आप Facebook Profile पर लगा सकते है और Facebook Profile पर आप बोहत आसानी से Photo लगा सकते है अगर आपने Facebook पर New Account Create किया है और उसमे आप Profile Photo लगाना चाटे है थो आप बोहत आसानी से लगा सकते है येआ Facebook Profile पर आपके पहले से ही कोई Photo लगा हुआ है और उसको Change करके दूसरा Photo लगाना चाटे है थो आप बोहत आसानी से लगा सकते है थो बोहत से New यूजर को Facebook Me Profile Photo Kaise Dale इसके बारे में पता नही होता है जिसके बोजे से बो Facebook पर प्रोफाइल Photo नही लगा पाते है अगर आपको भी Facebook Par Profile Picture Kaise Lagaye इसके बारे में पता नही है थो इस आर्टिकल के जोरिये आपको Facebook Profile Photo Kaise Lagaye इसके बारे में जानने को मिलेगा जैसे Facebook Par Profile Photo Kaise Lagaye - फेसबुक पर प्रोफाइल फोटो कैसे लगाएं इसके बारे में आपको पता चल जायगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल से Facebook Par Cover Photo Kaise Lagaye - फेसबुक पर कवर फोटो कैसे लगाएं इसके बारे में भी आपको पता चल जायगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल जायगा अगर आप इनसब के बारे में जानना चाटे है थो इस आर्टिकल को पूरा पोरिये आपको Facebook Par Profile Photo Kaise Lagaye इसके बारे में जानकारी मिल जायगा।


Facebook Par Profile Photo Kaise Lagaye - फेसबुक पर प्रोफाइल फोटो कैसे लगाएं

Facebook Par Profile Photo Kaise Lagaye


अगर आप Facebook पर Profile Photo लगाना चाटे है थो आप बोहत आसानी के साथ फेसबुक में Profile Picture लगा सकते है येआ Profile Photo को Change कर सकते है मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को फॉलो करना परेगा इसके बाद आप इन Steps की मोदत से बोहत आसानी के साथ फेसबुक पर प्रोफाइल फ़ोटो लगा सकते है थो Facebook पर Profile Photo लगाने के लिए कुछ Steps को Follow करें।



● सबसे पहले आपको Facebook App को Open करना परेगा थो फेसबुक को ओपन करने के लिए Facebook App के icon पर Click करें और अपने Account को Login कोरिये।

Facebook Par Profile Photo Kaise Lagaye


● और आब आपको अपने Profile पर जाना परेगा थो Profile पर जाने के लिए Profile के icon पर Click करना है।

Facebook Par Profile Photo Kaise Lagaye


● प्रोफाइल आइकॉन पर क्लिक करने के बाद आपको Camera का icon देखाई देगा थो आप उस Camera के icon पर Click कोरिये।

Facebook Par Profile Photo Kaise Lagaye


● और आब आपको कुछ Option देखने को मिलेगा उनमे से आपको Select Profile Picture के Option पर Click करना है।

Facebook Par Profile Photo Kaise Lagaye


● Select Profile Picture पर क्लिक करने के बाद आपको Gallery से Photo Select करना होगा जिस Photo को आप Facebook के Profile पर लगाना चाटे है उस Photo के ऊपर Click कोरिये।


● और आब आपको ऊपर Right Site पर Save का Option देखाई देगा आपको उस Save के Option पर Click करना है।

Facebook Par Profile Photo Kaise Lagaye


● Save पर क्लिक करने के बाद Facebook पर आपका Profile Photo लग जायगा। थो इसी तारा से आप बोहत आसानी से Facebook पर Profile फ़ोटो लगा सकते है।


Facebook Par Cover Photo Kaise Lagaye - फेसबुक पर कवर फोटो कैसे लगाएं


अपने Facebook Account के Cover पर आप कोई भी Photo लगा सकते है बोहत आसानी से मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को फॉलो करना परेगा इसके बाद आप इन Steps के दुयारा Facebook पर Cover Photo लगा सकते है थो Facebook पर Cover Photo लगाने के लिए इन Steps को Follow करें।


● सबसे पहले आपको Facebook को Open करना परेगा थो Facebook को Open करने के लिए Facebook App के icon पर Click करे और उसमे अपने Account को Login कोरिये।


● और आब आपको Profile icon देखाई देगा आपको उस Profile पर Click करके अपने Profile पर जाना परेगा थो आपको उस Profile icon पर Click करना है।


● प्रोफाइल आइकॉन पर क्लिक करने के बाद आपको Add Cover Photo का Option देखने को मिलेगा थो आप उस Add Cover Photo के Option पर Click कोरिये।

Facebook Par Cover Photo Kaise Lagaye


● और आब आपको कुछ Option देखाई देगा उनमे से आपको Upload Photo का Option भी मिलेगा थो आपको उस Upload Photo के Option पर Click करना है।

Facebook Par Cover Photo Kaise Lagaye


● Upload Photo पर क्लिक करने के बाद आपको Gallery से Photo Select करना परेगा जिस Photo को आप Facebook के Cover पर लगाना चाटे है उस Photo के ऊपर Click कोरिये।


● और आब आपको ऊपर Right पर Save का Option देखाई देगा आपको उस Save के Option पर Click करना है।

Facebook Par Cover Photo Kaise Lagaye


● Save पर क्लिक करने के बाद Facebook पर आपका Cover Photo लग जायगा। थो इसी तारा से आप अपने फेसबुक एकाउंट पर Cover फ़ोटो लगा सकते है।


Articles

Facebook Ka Password Kaise Change Kare

Facebook Par Name Kaise Change Kare

Facebook Par Story Kaise Lagaye

Facebook Friend List Kaise Chupaye

Facebook Par Friend Request Kaise Band Kare


THE END 


अपने फेसबुक एकाउंट के Profile पर Photo बोहत आसानी से कोई भी यूजर लगा सकता है थो इस आर्टिकल से आपको Facebook Par Profile Photo Kaise Lagaye इसके बारे में आपको जानने को मिल गया होगा जैसे Facebook Par Profile Photo Kaise Lagaye - फेसबुक पर प्रोफाइल फोटो कैसे लगाएं इसके बारे में आपको पता चल गया होगा और इसके साथ इस आर्टिकल से आपको Facebook Par Cover Photo Kaise Lagaye - फेसबुक पर कवर फोटो कैसे लगाएं इसके बारे में भी पता चल गया होगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल गया होगा आपको ये आर्टिकल कैसा लगा मुजे Comment करके बताइये और आपका कोई Question है थो आप मुजे Comment करके पूछ सकते है।

Post a Comment

0 Comments