MX Player Me Video Hide Kaise Kare? एमएक्स प्लेयर में वीडियो Unhide कैसे करें - MX Player Me Video Kaise Chupaye


एमएक्स प्लेयर में वीडियो Hide करना चाटे है थो MX Player Me Video Hide Kaise Kare इस आर्टिकल से आपको इसके बारे में जानने को मिलेगा और MX Player के बारे में थो आपको जोरुर पता ही होगा और उसका यूज़ भी करते है होन्गे और इसका यूज़ करके उसपर Video देखते होन्गे और बैसे थो MX Player पर बोहत सारे फ़ीचर्स मौजूद है जिसके बोजे से लोग MX Player का यूज़ जोरुर करते है उसपर अपने मोबाइल की Video देखने के लिए और MX Player पर आप Online Video भी देख सकते है जैसे की Movie, Web Series, etc देख सकते है और इसके साथ Search करके भी MX Player में किसी वीडियो को डुंड सकते है 


और MX Player पर आप किसी Video को डाउनलोड भी कर सकते है और MX Player पर Languages भी Change कर सकते है और इसके साथ MX Player पर Dark Mode Enable करके MX Player को Dark Mode पर भी यूज़ कर सकते है और इसके अलाबा और भी बोहत सारे फ़ीचर्स MX Player पर मौजूद है थो उनसब फ़ीचर्स के साथ MX Player पर Video Hide करने का भी एक फीचर मौजूद है जिसके जोरिये आप MX Player पर किसी Video को Hide कर सकते है और Mx Player पर Video Hide करना बोहत आसान होता है मगर कुछ यूजर को MX Player Me Video Kaise Chupaye इसके बारे में पता नहीं होता है जिसके बोजे से बो MX प्लेयर में किसी वीडियो को हाईड नहीं कर पाते है 

अगर आपको भी MX Player Par Video Hide Kaise Kare इसके बारे में पता नहीं है थो इस आर्टिकल के जोरिये आपको How to Hide Videos in MX Player इसके बारे में आपको जानने को मिलेगा जैसे MX Player Me Video Hide Kaise Kare - एमएक्स प्लेयर में वीडियो हाइड कैसे करें इसके बारे में आपको पता चल जायगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल से MX Player Me Video Unhide Kaise Kare - एमएक्स प्लेयर में वीडियो Unhide कैसे करें इसके बारे में भी आपको पता चल जायगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल जायगा अगर आप इनसब के बारे में जानना चाटे है थो इस आर्टिकल को पूरा पोरिये आपको MX Player Me Video Hide Kaise Kare इसके बारे में जानकारी मिल जायगा।


MX Player Me Video Hide Kaise Kare - एमएक्स प्लेयर में वीडियो हाइड कैसे करें

MX Player Me Video Hide Kaise Kare

अगर आप MX Player में Video Hide करना चाटे है थो आप बोहत आसानी से MX Player में वीडियो हाईड कर सकते है थो यहा पर आपको MX Player में Video Hide करने के ऐसे 2 तरीका के बारे में जानने को मिलेगा जिसके जोरिये आप बोहत आसानी से MX Player पर Video Hide कर सकते है और पहले तरीका में आपको Folder के साथ Video Hide करने के बारे में जानने को मिलेगा और दूसरे तरीका में आपको सिर्फ Video Hide करने के बारे में जानने को मिलेगा और इन दोनों तरीका में से आप किसी भी तरीका के जोरिये MX Player में Video Hide कर सकते है मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को भी फॉलो करना परेगा इसके बाद आप इन Steps के जोरिये MX Player में Video Hide कर सकते है थो MX Player में Video Hide करने के लिए कुछ Steps को Follow करें।



Tarika 1


● सबसे पहले आपको MX Player App को Open करना परेगा थो MX Player App को ओपन करने के लिए MX Player App के icon पर Click कोरिये।

MX Player Me Video Hide Kaise Kare


● और आब आपको नीचे कुछ Option देखाई देगा और उनसब के साथ आपको Local का एक Option भी मिलेगा थो आपको उस Local Option पर Click करना है।

MX Player Me Video Hide Kaise Kare


● Local पर Click करने के बाद आपके मोबाइल पर जितने भी Folder है बो सारे Folder यहा पर आपको देखने को मिलेगा और उनसब Folder में से आपको उस फोल्डर पर Long Press करना परेगा जिस Folder पर बो Video है जिस Video को आप Hide करना चाटे है थो जिस Folder पर बो Video है उस Folder पर Long Press करें और करने के बाद ऊपर Right Site पर आपको 3 Doth देखने को मिलेगा थो आप उस 3 Doth पर Click कोरिये।

MX Player Me Video Hide Kaise Kare


● और आब आपको कुछ Option देखाई देगा और उनसब Option के साथ आपको Hide का एक Option भी मिलेगा थो आपको उस Hide Option पर Click करना है।

MX Player Me Video Hide Kaise Kare


● हाईड पर क्लिक करने के बाद आप OK पर Click कोरिये। और जैसे ही आप OK पर Click करेन्गे तब उस Folder के साथ आपका Video भी Hide हो जायगा। थो इसी तारा से आप बोहत आसानी से MX Player में Video Hide कर सकते है।

MX Player Me Video Hide Kaise Kare


Tarika 2


● सबसे पहले आपको MX Player App को ओपन करना होगा थो MX Player App को Open करने के लिए MX Player App के icon पर Click कोरिये।


● और आब आपके मोबाइल पर जितने भी Folder है बो सारे फोल्डर यहा पर आपको देखाई देगा थो उनसब Folder में से आपको उस Folder पर Click करना परेगा जिस Folder के किसी Video को आप Hide करना चाटे है थो जिस Folder पर बो Video है उस Folder पर आपको Click करना है।

MX Player Me Video Hide Kaise Kare


● फोल्डर पर क्लिक करने के बाद बो फोल्डर ओपन हो जायगा और उसके अंदर जितने भी Video है बो सारे वीडियो आपको देखाई देगा और उनसब वीडियो के पास आपको 3 Doth भी देखने को मिलेगा और आपको उनसब Video में से उस Video के पास के 3 Doth पर Click करना परेगा जिस Video को आप Hide करना चाटे है थो आप जिस Video को Hide करना चाटे है उस Video के पास के 3Doth पर Click कोरिये।

MX Player Me Video Hide Kaise Kare


● और आब आपको कुछ Option देखने को मिलेगा और उनसब के साथ आपको Rename का एक Option भी मिलेगा थो आपको उस Rename Option पर Click करना है।

MX Player Me Video Hide Kaise Kare


● Rename पर क्लिक करने के बाद आपको उस Video के Name से पहले आपको एक . Doth देना है और देने के बाद OK पर Click कोरिये। और OK पर Click करने के बाद बो Video Hide हो जायगा।

MX Player Me Video Hide Kaise Kare


MX Player Me Video Unhide Kaise Kare - एमएक्स प्लेयर में वीडियो Unhide कैसे करें


MX Player में Video Hide करने के बाद उसको Unhide करना बोहत आसान होता है थो यहा पर आपको ऐसे 2 तरीका के बारे में जानने को मिलेगा जिसके जोरिये आप बोहत आसानी से MX Player में वीडियो Unhide कर सकते है थो पहले तरीका में आपको Folder के जोरिये Hide किया गया वीडियो को Unhide करने के बारे में जानने को मिलेगा और दूसरे तरीका में आपको .Doth के जोरिये Hide किया गया Video को Unhide करने के बारे में जानने को मिलेगा जिसके जोरिये आप Video को बोहत आसानी से Unhide कर सकते है मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को भी फॉलो करना परेगा थो MX Player में Video Unhide करने के लिए इन Steps को Follow करें।


Tarika 1


● सबसे पहले आपको MX Player App को Open करना परेगा थो MX Player App को ओपन करने के लिए MX Player App के icon पर Click कोरिये।


● और आब आपको ऊपर Left Site पर 3 Lain देखाई देगा थो आपको उस 3 Lain पर Click करना है।

MX Player Me Video Unhide Kaise Kare


● 3 लाइन पर क्लिक करने के बाद आपको बोहत सारे Option देखने को मिलेगा और उनसब Option के साथ आपको Local Player Settings का एक Option भी मिलेगा थो आप उस Local Player Settings Option पर Click कोरिये।

MX Player Me Video Unhide Kaise Kare


● और आब आपको कुछ Option देखाई देगा और उनसब में से आपको List का एक Option भी मिलेगा थो आपको उस List Option पर Click करना है।

MX Player Me Video Unhide Kaise Kare


● List पर क्लिक करने के बाद आपको Folders का एक Option मिलेगा और आपको उस Option पर Click करना परेगा थो आप उस Folders Option पर Click कोरिये।

MX Player Me Video Unhide Kaise Kare


● और आब आपको उस Folder का Name देखाई देगा जिस Folder को आपने Hide किया था और उस Folder का नाम काटा हुया मिलेगा और उस Folder के नाम के पास आपको एक Box भी मिलेगा थो आपको उस Box पर Click करके उसको Tick करना परेगा और करने के बाद Show Option पर Click कोरिये। और जैसे ही आप Show पर Click करेन्गे तब उस फोल्डर के साथ बो Video भी Unhide हो जायगा।

MX Player Me Video Unhide Kaise Kare


● थो इसी तारा से आप बोहत आसानी से MX Player में Video Unhide कर सकते है।


Tarika 2 


● सबसे पहले आपको MX Player App को Open करना होगा थो MX Player App को ओपन करने के लिए MX Player App के icon पर Click कोरिये।


● और आब आपको ऊपर Left Site पर 3 Lain देखाई देगा थो आपको उस 3 Lain पर Click करना है।


● 3 लाइन पर क्लिक करने के बाद आपको बोहत सारे Option देखाई देगा और उनसब के साथ आपको Local Player Settings का एक Option भी मिलेगा थो आप उस Local Player Settings Option पर Click कोरिये।


● और आब आपको List का एक Option मिलेगा थो आपको उस List Option पर Click करना है।


● List पर क्लिक करने के बाद आपको Show Hidden Files And Folders का एक Option मिलेगा और उसके पास एक Box भी मिलेगा थो आप उस Box पर Click करके उसको Tick कोरिये। और जैसे ही आप उस Box पर Click करके उसको Tick करेन्गे तब आपका Video Unhide हो जायगा।

MX Player Me Video Unhide Kaise Kare


Articles

MX Player Download Kaise Kare

Calculator Me Photo Kaise Chupaye

App Ko Hide Kaise Kare

Facebook Par Photo Kaise Hide Kare

WhatsApp Chat Hide Kaise Kare


THE END


MX Player पर Video Hide करना और Unhide करना बोहत आसान होता है कोई भी बोहत आसानी से MX Player पर Video Hide और Unhide कर सकता है थो इस आर्टिकल से आपको MX Player Me Video Hide Kaise Kare इसके बारे में जानने को मिल गया होगा जैसे MX Player Me Video Hide Kaise Kare - एमएक्स प्लेयर में वीडियो हाइड कैसे करें इसके बारे में आपको पता चल गया होगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल से MX Player Me Video Unhide Kaise Kare - एमएक्स प्लेयर में वीडियो Unhide कैसे करें इसके बारे में भी आपको पता चल गया होगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल गया होगा थो आपको ये आर्टिकल कैसा लगा मुजे Comment करके बताइये और आपका कोई Question है थो आप मुजे Comment करके पूछ सकते है।

Post a Comment

0 Comments