Facebook Par Login Kaise Kare? फेसबुक से लॉगआउट कैसे करें - Facebook Me Login Kaise Kare


फेसबुक पर लॉगिन करना चाटे है थो Facebook Par Login Kaise Kare इस आर्टिकल से आपको इसके बारे में जानने को मिलेगा और फेसबुक पर हर किसी का अपना Account जोरुर होता है और Facebook एक ऐसा सोशल मीडिया प्लेटफार्म है जिसका यूज़ हर कोई जोरुर करता है और उसके जोरिये लोग एक दूसरे के साथ ऑनलाइन कनेक्ट रोहेते है और उनके साथ बातचीत करते है और फेसबुक पर ऐसे बोहत सारे फ़ीचर्स मौजूद है जिनका यूज़ हर कोई यूजर अपने जोरुरोतो के हिसाब से कर सकता है जैसे की Facebook पर आप Images, Videos, etc Share कर सकते है और फेसबुक पर आप किसी को Call भी कर सकते है और इसके साथ फेसबुक में अपना Group भी बना सकते है 


और उसमे Group Chat भी कर सकते है और अपने Facebook प्रोफाइल को लॉक भी कर सकते है और अपने एकाउंट की Security के लिए उसमे Two Factor Authentication भी लगा सकते है और इसके अलाबा और भी बोहत सारे फ़ीचर्स फेसबुक पर मौजूद है जिनका यूज़ कोई भी कर सकता है थो Facebook का इस्तेमाल करने के लिए हमें Facebook पर अपना Account बनाना पड़ता है और बैसे थो फेसबुक पर एकाउंट बनाना बोहत आसान होता है कोई भी बोहत आसानी से फेसबुक पर अपना Account बना सकता है और एकाउंट बनाने के बाद हमें Facebook पर अपने Account को Login करना पड़ता है और Facebook पर अपने Account को Login करना बोहत ही आसान होता है मगर कुछ नई यूजर को Facebook Me Login Kaise Kare इसके बारे में पता नहीं होता है 

जिसके बोजे से बो Facebook पर अपने एकाउंट को लॉगिन नहीं कर पाते है अगर आपको भी Facebook Par Login Kaise Karte hain इसके बारे में पता नहीं है थो इस आर्टिकल के जोरिये आपको Facebook Account Login Kaise Kare इसके बारे में जानने को मिलेगा जैसे Facebook Par Login Kaise Kare - फेसबुक पर लॉगिन कैसे करें इसके बारे में आपको पता चल जायगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल से Facebook Se Logout Kaise Kare - फेसबुक से लॉगआउट कैसे करें इसके बारे में भी आपको पता चल जायगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल जायगा अगर आप इनसब के बारे में जानना चाटे है थो इस आर्टिकल को पूरा पारिये आपको Facebook Par Login Kaise Kare इसके बारे में जानकारी मिल जायगा।


Facebook Par Login Kaise Kare - फेसबुक पर लॉगिन कैसे करें 

Facebook Par Login Kaise Kare

अगर आप फेसबुक पर अपने Account को Login करना चाटे है थो आप बोहत आसानी से Facebook पर अपने Account को लॉगिन कर सकते है मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को भी फॉलो करना परेगा इसके बाद आप इन Steps के जोरिये फेसबुक पर अपने एकाउंट को लॉगिन कर सकते है थो Facebook पर Login करने के लिए कुछ Steps को Follow करें।



● सबसे पहले आपको Facebook App को Open करना परेगा थो Facebook App को ओपन करने के लिए Facebook App के icon पर Click कोरिये।

Facebook Par Login Kaise Kare


● और आब आपको अपना Phone नंबर येआ Email id Enter करना परेगा और इसके साथ Password भी Enter करना परेगा थो आपने अपना Facebook Account बनाते बोक़त जिस Phone Number येआ Email id के जोरिये बनाया था उस Phone Number येआ Email id को Phone or Email वाले Box पर Click करके Enter करें और करने के बाद नीचे वाले Password के Box पर Click करके उसमे Password Enter करना परेगा जो आपका Facebook Account का Password है बो Enter कोरिये और करने के बाद Login Option पर Click करना है। और जैसे ही आप Login पर Click करेन्गे तब आप Facebook पर Login हो जायगे।

Facebook Par Login Kaise Kare


● थो इसी तारा से आप बोहत आसानी से Facebook पर लॉगिन कर सकते है।


Facebook Se Logout Kaise Kare - फेसबुक से लॉगआउट कैसे करें


फेसबुक से अपने एकाउंट को Logout करना चाटे है थो आप बोहत आसानी से Facebook से अपने Account को Logout कर सकते है मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को भी फॉलो करना परेगा थो फेसबुक से Logout करने के लिए इन Steps को Follow करें।


● सबसे पहले आपको Facebook App को Open करना परेगा थो Facebook App को ओपन करने के लिए Facebook App के icon पर Click कोरिये।


● और आब आपको ऊपर Right Site पर 3 Lain देखाई देगा आपको उस 3 लाइन पर Click करना परेगा थो आपको उस 3 Lain पर Click करना है।

Facebook Se Logout Kaise Kare


● 3 लाइन पर क्लिक करने के बाद आपको बोहत सारे Option देखने को मिलेगा और उनसब Option के साथ आपको Logout का एक Option भी मिलेगा थो आप उस Logout Option पर Click कोरिये। और Logout पर Click करने के बाद Facebook से आपका Account Logout हो जायगा।

Facebook Se Logout Kaise Kare


● और आब अगर आप अपने डिवाइस से एकाउंट को Remove करना चाटे है थो इसके लिए आपको अपने Account के पास 3 Doth देखाई देगा और आपको उस 3 Doth पर Click करना है।

Facebook Se Logout Kaise Kare


● 3 डॉट पर क्लिक करने के बाद आपको Remove Account From Device का एक Option देखने को मिलेगा थो आप उस Remove Account From Device Option पर Click कोरिये। 

Facebook Se Logout Kaise Kare


● और आब आपको Remove Account Option पर Click करना है। और जैसे ही आप Remove Account पर Click करेन्गे तब आपके डिवाइस से आपका Facebook Account Remove हो जायगा।

Facebook Se Logout Kaise Kare


● थो इसी तारा से आप बोहत आसानी से Facebook से अपने Account को Logout करके अपने डिवाइस से भी Account को Remove कर सकते है।


Articles

Facebook Par Photo Kaise Dale

Facebook Par Tag Kaise Kare

Facebook Par Stylish Comment Kaise Kare

Facebook Profile Lock Kaise Kare

Facebook Par Profile Photo Kaise Lagaye


THE END


फेसबुक पर कोई भी यूजर बोहत आसानी के साथ अपना Account Login कर सकता है थो इस आर्टिकल से आपको Facebook Par Login Kaise Kare इसके बारे में आपको जानने को मिल गया होगा जैसे Facebook Par Login Kaise Kare - फेसबुक पर लॉगिन कैसे करें इसके बारे में आपको पता चल गया होगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल से Facebook Se Logout Kaise Kare - फेसबुक से लॉगआउट कैसे करें इसके बारे में भी आपको पता चल गया होगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल गया होगा थो आपको ये आर्टिकल कैसा लगा मुजे Comment करके बताइये और आपका कोई Question है थो आप मुजे Comment करके पूछ सकते है।

Post a Comment

0 Comments