Instagram Par Comment Kaise Kare? इंस्टाग्राम कमेंट डिलीट कैसे करें - Instagram Par Comment Kaise Karte hain


कोही बार आपको इंस्टाग्राम की किसी पोस्ट पर कमेंट करने का जोरुरोत पड़ा ही होगा थो Instagram Par Comment Kaise Kare इस आर्टिकल में आपको इसके बारे में जानने को मिलेगा और Instagram एक बोहत ही Popular सोशल मीडिया है जिसपर यूजर अपना इंस्टाग्राम एकाउंट बनाकर उसमे किसी तारा का कोई पोस्ट Share कर सकते है जैसे Photos, Videos, etc शेयर कर सकते है और किसी के Post पर Like, Comment भी कर सकते है और कमेंट का रिप्लाई भी कर सकते है और इसके साथ Instagram पर Follow भी कर सकते है येआ कोई आपको Instagram पर फॉलो कर सकता है और Instagram पर आप अपना Followers बड़ा सकते है और Instagram पर अपना Group भी बना सकते है

और instagram में किसी के साथ Message करके बातचीत भी कर सकते है और इसके अलाबा Instagram पर बोहत सारे फ़ीचर्स मौजूद है जिनका यूज़ कोई भी यूजर अपने जोरुरोतो के हिसाब से कर सकता है थो कोही बार Instagram पर किसी के Post देखने के बाद बो Post हमें बोहत आचा लगता है और उस पोस्ट पर Comment करने का मन करता है मगर कुछ New यूजर को Instagram Par Comment Kaise Karte hain इसके बारे में पता नहीं होता है जिसके बोजे से बो Instagram पर Comment नहीं कर पाते है मगर Instagram पर किसी भी Post पर कमेंट करना बोहत आसान होता है 


अगर आपको भी Instagram Pe Comment Kaise Kare इसके बारे में पता नही है थो इस आर्टिकल के जोरिये आपको How to Comment on Instagram इसके बारे में आपको जानने को मिलेगा जैसे Instagram Par Comment Kaise Kare - इंस्टाग्राम पर कमेंट कैसे करें इसके बारे में आपको पता चल जायगा और इसके साथ आपको इससे जुड़ी और भी कोही सारे जानकारी आपको इस आर्टिकल के जोरिये पता चल जायगा जैसे Instagram Comment Delete Kaise Kare - इंस्टाग्राम कमेंट डिलीट कैसे करें इसके बारे में भी आपको पता चल जायगा और इसके अलाबा आपको Instagram Par Comment Ka Reply Kaise Kare - इंस्टाग्राम पर कमेंट का रिप्लाई कैसे करें इसके बारे में भी पता चल जायगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल जायगा अगर आप इनसब के बारे में जानना चाटे है थो इस आर्टिकल को पूरा पोरिये आपको Instagram Par Comment Kaise Kare इसके बारे में पता चल जायगा।


Instagram Par Comment Kaise Kare - इंस्टाग्राम पर कमेंट कैसे करें

Instagram Par Comment Kaise Kare

अगर आप इंस्टाग्राम पर Comment करना चाटे है थो आप बोहत आसानी से Instagram पर किसी के Post पर Comment कर सकते है मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को भी फॉलो करना परेगा इसके बाद आप इन Steps के जोरिये Instagram पर किसी को Comment कर सकते है थो Instagram पर Comment करने के लिए कुछ Steps को Follow करें।



● सबसे पहले आपको Instagram App को Open करना परेगा थो Instagram App को ओपन करने के लिए Instagram App के icon पर Click करें और उसमे अपने Account को Login कोरिये।

Instagram Par Comment Kaise Kare


● और आब आपको उस Post पर जाना परेगा जिस Post पर आप Comment करना चाटे है थो उस पोस्ट पर जाने के बाद उस Post के नीचे आपको Comment का icon देखाई देगा थो आपको उस Comment icon पर Click करना है।

Instagram Par Comment Kaise Kare


● कमेंट आइकॉन पर क्लिक करने के बाद आपको नीचे Comment का एक Box देखने को मिलेगा थो आपको उस Box पर Click करके उस Post पर जो Comment लिखना चाटे है बो लेकिये और लिखने के बाद Post पर Click कोरिये। और जैसे ही पोस्ट पर क्लिक करेन्गे तब बो कमेंट पोस्ट हो जायगा। थो इसी तारा से आप Instagram पर किसी के Post पर Comment कर सकते है।

Instagram Par Comment Kaise Kare


Instagram Comment Delete Kaise Kare - इंस्टाग्राम कमेंट डिलीट कैसे करें


Instagram पर किसी Post पर Comment करने के बाद अगर आप उस Comment को Delete करना चाटे है थो आप उस कमेंट को बोहत आसानी से डिलीट कर सकते है मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को भी फॉलो करना परेगा थो Instagram Comment को Delete करने के लिए इन Steps को Follow करें।


● सबसे पहले आपको Instagram App को Open करना परेगा थो Instagram App को ओपन करने के लिए Instagram App के icon पर Click कोरिये।


● और आब आपको उस Post पर जाना परेगा जिस पोस्ट पर आपने Comment किया था और उस कमेंट को डिलीट करना चाटे है थो उस Post पर जाने के बाद उस Post के नीचे आपको View All Comments का एक Option देखाई देगा थो आपको उस View All Comments पर Click करना है।

Instagram Comment Delete Kaise Kare


● View All Comments पर क्लिक करने के बाद आपको अपना Comment ढूंढना है जिस Comment को आप डिलीट करना चाटे है और ढूंढने के बाद आप अपने Comment के ऊपर Long Press कोरिये।

Instagram Comment Delete Kaise Kare


● और आब आपको ऊपर Right Site पर Delete का icon देखने को मिलेगा थो आपको उस Delete icon पर Click करना है। और क्लिक करने के बाद आपका Comment डिलीट हो जायगा।

Instagram Comment Delete Kaise Kare


● थो इसी तारा से आप Instagram पर किसी पोस्ट पर Comment करने के बाद उसको डिलीट कर सकते है।


Instagram Par Comment Ka Reply Kaise Kare - इंस्टाग्राम पर कमेंट का रिप्लाई कैसे करें


Instagram में किसी कमेंट का Reply करना चाटे है थो आप बोहत आसानी से Instagram पर किसी Comment का Reply कर सकते है मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को भी फॉलो करना परेगा थो Instagram पर Comment का Reply करने के लिए कुछ Steps को Follow करें।


● सबसे पहले आपको Instagram App को Open करना होगा थो Instagram App को ओपन करने के लिए Instagram App के icon पर Click कोरिये।


● और आब आप उस Post पर जाइये जिस Post के किसी Comment का Reply करना चाटे है और उस Post पर जाने के बाद नीचे आपको View All Comment का एक Option देखाई देगा थो आपको उस View All Comment Option पर Click करना है।

Instagram Par Comment Ka Reply Kaise Kare


● View All Comments पर क्लिक करने के बाद आपको उस Post पर जितने भी Comment आया है बो सारे Comment आपको देखने को मिलेगा और उनसब कमेंट में से आप जिस Comment का Reply करना चाटे है उस Comment के नीचे आपको Reply का Option मिलेगा थो आप उस Reply पर Click कोरिये।

Instagram Par Comment Ka Reply Kaise Kare


● और आब आप उस Comment का Reply जो करना चाटे है बो लेकिये और लिखने बाद Post पर Click करना है। और जैसे ही Click करेन्गे तब उस कमेंट का रिप्लाई हो जायगा।

Instagram Par Comment Ka Reply Kaise Kare


● थो इसी तारा से आप बोहत आसानी से Instagram पर किसी Comment का Reply कर सकते है।


Articles

Instagram Se Delete Photo Wapas Kaise Laye

Instagram Par Group Kaise Banaye

Instagram Last Seen Hide Kaise Kare

Instagram Account Private Kaise Kare

Instagram Par Follow Kaise Kare


THE END


Instagram पर Comment करना और अपने कमेंट को डिलीट करना येआ किसी Comment का Reply करना बोहत आसान होता है कोई भी यूजर बोहत आसानी के साथ Instagram पर Comment कर सकता है और इसके साथ अपने Comment को डिलीट भी कर सकता है येआ किसी Comment का Reply भी कर सकता है थो इस आर्टिकल से आपको Instagram Par Comment Kaise Kare इसके बारे में आपको पता चल गया होगा जैसे Instagram Par Comment Kaise Kare - इंस्टाग्राम पर कमेंट कैसे करें इसके बारे में आपको पता चल गया होगा और इसके साथ आपको इससे जुड़ी और भी कोई सारे जानकारी भी आपको इस आर्टिकल के जोरिये पता चल गया होगा जैसे Instagram Comment Delete Kaise Kare - इंस्टाग्राम कमेंट डिलीट कैसे करें इसके बारे में भी आपको पता चल गया होगा और इसके अलाबा आपको Instagram Par Comment Ka Reply Kaise Kare - इंस्टाग्राम पर कमेंट का रिप्लाई कैसे करें इसके बारे में भी पता चल गया होगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल गया होगा थो आपको ये आर्टिकल कैसा लगा मुजे Comment करके बताइये और आपका कोई Question है थो आप मुजे Comment करके पूछ सकते है।

Post a Comment

2 Comments