Roposo Par Video Kaise Banaye? रोपोसो ऐप से वीडियो डिलीट कैसे करे - Roposo App Me Video Kaise Banaye


रोपोसो App का यूज़ थो आपने जोरुर किया ही होगा थो Roposo Par Video Kaise Banaye इस आर्टिकल में आपको इसके बारे में जानने को मिलेगा और Roposo App पर Video बनाने के लिए कोही सारे Features मिल जाता है जिनका यूज़ करके कोई भी यूजर बोहत ही आचा Short Video बना सकता है जैसे इस App पर Video बनाने के लिए बोहत सारे Effects और Filter मौजूद है जिनमे से किसी भी Effects येआ Filter को Video पर Add करके वीडियो बना सकते है और इसके साथ वीडियो पर म्यूजिक भी लगा सकते है उसमे बोहत सारे म्यूजिक मौजूद है उनमे से आप किसी भी म्यूजिक को वीडियो पर ऐड कर सकते है और इसके अलाबा उसमे Speed का एक फीचर भी मौजूद है उसका यूज़ करके आप Video का Speed Control कर सकते है और उसमे आप Fornt Camera के जोरिये भी Short Video बना सकते है और Back Camera के जोरिये भी आप वीडियो बना सकते है आप अपने हिसाब से Camera को Set करके वीडियो बना सकते है और इसके साथ Timer, Brightness, Flash etc का फ़ीचर्स भी मौजूद है उनका भी आप Roposo App पर वीडियो बनाते बोक़त इस्तेमाल कर सकते है


और इतना ही नही आप Roposo App पर Photo से Video भी बना सकते है थो Roposo App पर Short Video बनाना बोहत आसान होता है मगर बोहत से रोपोसो App यूजर को Roposo App Me Video Kaise Banaye इसके बारे में पता नही होता है जिसके बोजे से बो रोपोसो App पर Short वीडियो नही बना पाते है अगर आपको भी Roposo App Par Video Kaise Banaye इसके बारे में पता नही है थो इस आर्टिकल के जोरिये आपको Roposo App Par Video Kaise Banate hain इसके बारे में आपको जानने को मिलेगा जैसे Roposo Par Video Kaise Banaye - रोपोसो पर वीडियो कैसे बनाएं इसके बारे में पता चल जायगा और इसके साथ आपको इससे जुड़ी और भी कोई सारे जानकारी भी आपको पता चल जायगा जैसे Roposo App Se Video Delete Kaise Kare - रोपोसो ऐप से वीडियो डिलीट कैसे करे इसके बारे में भी आपको पता चल जायगा और इसके अलाबा आपको इस आर्टिकल से Roposo App Se Video Download Kaise Kare - रोपोसो ऐप से वीडियो डाउनलोड कैसे करे इसके बारे में भी आपको पता चल जायगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल जायगा अगर आप इनसब के बारे में जानना छाते है थो इस आर्टिकल को पूरा पोरिये आपको Roposo Par Video Kaise Banaye इसके बारे में जानकारी मिल जायगा।


Roposo Par Video Kaise Banaye - रोपोसो पर वीडियो कैसे बनाएं

Roposo Par Video Kaise Banaye

अगर आप Roposo App पर Short Video बनाना छाते है थो आप बोहत आसानी के साथ रोपोसो App पर Video बना सकते है मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को भी Follow करना परेगा इसके बाद आप इन Steps के जोरिये Roposo App पर वीडियो बना सकते है थो Roposo App पर Short Video बनाने के लिए कुछ Steps को Follow करें।



● सबसे पहले आपको Roposo App को Open करना परेगा थो Roposo App को ओपन करने के लिए Roposo App के icon पर Click कोरिये।

Roposo Par Video Kaise Banaye


● और आब आपको नीचे Plus + का icon देखाई देगा आपको उस Plus के आइकॉन पर Click करना परेगा थो आपको उस Plus + icon पर Click करना है।

Roposo Par Video Kaise Banaye

● Plus+ आइकॉन पर क्लिक करने के बाद आपको ऊपर Right Site पर बोहत सारे Option देखने को मिलेगा जैसे Flip Option पर Click करके आप Camera को Set कर सकते है जैसे Front, Back Camera Set कर सकते है जिस Camera के जोरिये आप Short Video बनाना छाते है उस Camera को Set कर सकते है और Flash के Option पर Click करके आप Flash Light ON Off कर सकते है और Brightness Option पर Click करके आप Brightness को कम जादा कर सकते है और इसके साथ Beauty Option पर Click करके उसका भी यूज़ कर सकते है और Speed Option पर Click करके Video का स्पीड को Control कर सकते है 

और Timer पर Click करके Time Set कर सकते है और नीचे के Albums Option पर Click करके आप अपने Gallery से Photo Select करके वीडियो बना सकते है येआ किसी Video को Select भी कर सकते है और Video पर Click करके आप Video अभी Shot कर सकते है और Photo पर Click करके आप Photo Capture करके वीडियो बना सकते है और Music के Option पर Click करके आप वीडियो पर म्यूजिक ऐड कर सकते है और Effects Option पर Click करके आप Video पर Effects, Filter लगा सकते है थो इनसब Option का यूज़ आप अपने हिसाब से कर सकते है और अगर आप Video पर Music लगाना छाते है थो इसके लिए आप Music Option पर Click कोरिये।

Roposo Par Video Kaise Banaye


● और आब आपको बोहत सारे Music देखने को मिलेगा उनमे से आप जिस Music को Video पर Add करना छाते है उस Music के ऊपर Click करना है।


● म्यूजिक के ऊपर क्लिक करने के बाद आपको Use Audio का एक Option देखाई देगा थो आप उस Use Audio Option पर Click कोरिये।

Roposo Par Video Kaise Banaye


● और आब आपको Video के icon पर Click करके Video Shot करना परेगा थो आपको Video icon पर Click करके Video Shot करना है।

Roposo Par Video Kaise Banaye


● Video Shot करके उसको Stop करने के लिए नीचे के Read Circul पर Click कोरिये।

Roposo Par Video Kaise Banaye


● और आब अगर आप उस Video पर Effects लगाना छाते है थो इस इसके लिए आपको Effects Option पर Click करना है।

Roposo Par Video Kaise Banaye


● Effects पर Click करने के बाद आपको Effects Option के साथ Filter, Background का Option भी मिलेगा उनका भी आप यूज़ कर सकते है और यहा पर आपको बोहत सारे Effects देखने को मिलेगा उनमे से आप जिस Effect को लगाना छाते है उस Effect के ऊपर Click करना है और करने के बाद ऊपर Right Site के Tir के icon पर Click कोरिये।

Roposo Par Video Kaise Banaye


● और आब आपको उस Video का Preview देखाई देगा जो आपने बनाया है और Preview देखने के बाद Tir के icon पर Click करना है।

Roposo Par Video Kaise Banaye


● Tir के आइकॉन पर क्लिक करने के बाद आपको Add Caption का Option मिलेगा और उसके नीचे के Box पर Click करके आप उस Video के बारे में कुछ लिख सकते है और लिखने के बाद Post पर Click कोरिये। और जैसे ही आप Post पर Click करेन्गे तब Roposo App पर बो Video Upload हो जायगा।

Roposo Par Video Kaise Banaye


Roposo App Se Video Delete Kaise Kare - रोपोसो ऐप से वीडियो डिलीट कैसे करे


Roposo App पर वीडियो अपलोड करने के बाद अगर आप उस वीडियो को किसी कारण के बोजे से डिलीट करना छाते है थो आप बोहत आसानी के साथ उस वीडियो को Delete कर सकते है मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को फॉलो करना परेगा थो Roposo App से वीडियो डिलीट करने के लिए इन Steps को Follow करें।


● सबसे पहले आपको Roposo App को Open करना परेगा थो Roposo App को ओपन करने के लिए Roposo App के icon पर Click कोरिये।


● और आब आपको नीचे Right Site पर Profile का icon देखाई देगा आपको उस Profile icon पर Click करना है।

Roposo App Se Video Delete Kaise Kare


● प्रोफाइल आइकॉन पर क्लिक करने के बाद आप अपने Profile पर चले जायगे और बहा पर All Posts Option के नीचे आपको बो सारे Video देखने को मिलेगा जो आपने Upload किया था थो उनमे से आप जिस Video को Delete करना छाते है उस Video के ऊपर Click कोरिये।

Roposo App Se Video Delete Kaise Kare


● और आब आपको नीचे Right Site पर Edit का Option देखाई देगा थो आपको उस Edit Option पर Click करना है।

Roposo App Se Video Delete Kaise Kare


● Edit पर क्लिक करने के बाद आपको कुछ Option मिलेगा उनमे से आपको Delete This Post का Option मिलेगा थो आप उस Delete This Post Option पर Click कोरिये।

Roposo App Se Video Delete Kaise Kare


● और आब आपको Yes का Option देखाई देगा थो आपको उस Yes Option पर Click करना है। और Yes पर Click करने के बाद बो Video Roposo App से डिलीट हो जायगा।

Roposo App Se Video Delete Kaise Kare


● थो इसी तारा से आप Roposo App से Video Delete कर सकते है।


Roposo App Se Video Download Kaise Kare - रोपोसो ऐप से वीडियो डाउनलोड कैसे करे


कोही बार हमे Roposo App पर कोई Video देखने के बाद बो Video हमे बोहत ही जादा पोसन्द आजाता है जिसके बोजे से हमे उस Video को Download करने का मन करता है थो अगर आप भी Roposo App से किसी वीडियो को डाउनलोड करना छाते है थो आप बोहत आसानी के साथ उस Video को Download कर सकते है मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को भी फॉलो करना परेगा थो Roposo App से वीडियो डाउनलोड करने के लिए कुछ Steps को Follow करें।


● सबसे पहले आपको Roposo App को Open करना परेगा थो Roposo App को ओपन करने के लिए Roposo App के icon पर Click कोरिये।


● और आब आपको उस Video पर जाना परेगा जिस Video को आप Download करना छाते है और उस Video पर जाने के बाद आपको उस Video के Right Site पर Share का icon देखाई देगा थो आपको उस Share icon पर Click करना है।

Roposo App Se Video Download Kaise Kare


● शेयर आइकॉन पर क्लिक करने के बाद आपको Download का Option मिलेगा थो आप उस Download Option पर Click कोरिये। और जैसे ही आप डाउनलोड Option पर Click करेन्गे तब बो Video Download होना सुरु हो जायगा।

Roposo App Se Video Download Kaise Kare


Articles

Roposo App Kya hai

Moj App Par Video Kaise Banaye

Josh App Par Video Kaise Banaye

Chingari App Par Video Kaise Banaye

MX TakaTak Me Video Kaise Banaye


THE END 


Roposo App पर Short Video बनाना बोहत ही आसान होता है और उसमे Video बनाने के लिए बोहत सारे फ़ीचर्स भी मिल जाता है जिनका यूज़ करके बोहत ही आचा Video Create किया जा सकता है थो इस आर्टिकल से आपको Roposo Par Video Kaise Banaye इसके बारे में जानने को मिल गया होगा जैसे Roposo Par Video Kaise Banaye - रोपोसो पर वीडियो कैसे बनाएं इसके बारे में आपको पता चल गया होगा और इसके साथ आपको इससे जुड़ी और भी कोई सारे जानकारी भी आपको मिल गया होगा जैसे Roposo App Se Video Delete Kaise Kare - रोपोसो ऐप से वीडियो डिलीट कैसे करे इसके बारे में भी आपको पता चल गया होगा और इसके अलाबा आपको इस आर्टिकल से Roposo App Se Video Download Kaise Kare - रोपोसो ऐप से वीडियो डाउनलोड कैसे करे इसके बारे में भी आपको पता चल गया होगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल गया होगा थो आपको ये आर्टिकल कैसा लगा मुजे Comment करके बताइये और आपका कोई Question है थो आप मुजे Comment करके पूछ सकते है।

Post a Comment

0 Comments