Josh App Par Video Kaise Banaye - How to Create Video Josh App in Hindi


Josh App पर वीडियो थो आप जोरुर देखते ही होन्गे थो Josh App Par Video Kaise Banaye इस आर्टिकल में आपको इसके बारे में जानने को मिलेगा और Josh App पर बोहत सारे Short Video देखने को मिल जाता है और हर तारा का वीडियो देखने को मिल जाता है और उनसब Video में से हम अपने पोसन्द के हिसाब से किसी भी वीडियो को बोहत आसानी के साथ देख सकते है और उस वीडियो को हम Like, Comment, Share भी कर सकते है और Josh App पर आप और हम जैसे लोग ही वीडियो बनाते है थो जोश App पर वीडियो देखने के बाद आपका भी मन करता होगा की Josh App पर Short वीडियो बनाने की थो आप बोहत आसानी के साथ Josh App पर वीडियो बना सकते है मगर Josh App पर वीडियो बनाने से पहले आपको Josh App में अपना Account बनाना परेगा इसके बाद आप Josh App पर अपना वीडियो बना सकते है अगर आपने पहले ही अपना Account बना लिया है थो आप Josh App पर Video बना सकते है 


और Josh App पर Video बनाने के लिए ऐसे बोहत सारे Features मौजूद है जिनका यूज़ करके आप Short Video बना सकते है जैसे उसमे Effects, Filters, Music, Stickers, Text, etc बोहत सारे फ़ीचर्स मौजूद है जिनका यूज़ आप अपने जोरुरोतो के हिसाब से करके Josh App पर Short Video बना सकते है मगर कुछ यूजर को Josh App Me Video Kaise Banaye इसके बारे में पता नही होता है जिसके बोजे से बो वीडियो नही बना पाते है अगर आपको भी Josh App Par Video Kaise Banate hain इसके बारे में पता नही है थो इस आर्टिकल के जोरिये आपको How to Create Video in Josh App in Hindi इसके बारे में आपको जानने को मिलेगा जैसे Josh App Par Video Kaise Banaye - जोश ऐप पर वीडियो कैसे बनाये इसके बारे में आपको पता चल जायगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल से Josh App Par Video Delete Kaise Kare इसके बारे में भी आपको पता चल जायगा और इसके अलाबा आपको इस आर्टिकल से Josh App Se Video Download Kaise Kare इसके बारे में भी आपको पता चल जायगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल जायगा अगर आप इनसब के बारे में जानना चाटे है थो इस आर्टिकल को पूरा पोरिये आपको Josh App Par Video Kaise Banaye इसके बारे में आपको जानकारी मिल जायगा।


Josh App Par Video Kaise Banaye - जोश ऐप पर वीडियो कैसे बनाये

Josh App Par Video Kaise Banaye


अगर आप Josh App पर Video बनाना चाटे है थो आप बोहत आसानी के साथ Josh App पर अपना वीडियो बना सकते है मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को फॉलो करना परेगा इसके बाद आप इन Steps के जोरिये Josh App पर वीडियो बना सकते है थो Josh App पर Video बनाने के लिए कुछ Steps को Follow करें।



● सबसे पहले आपको Josh App को Open करना परेगा थो Josh App को ओपन करने के लिए Josh App के icon पर Click कोरिये।

Josh App Par Video Kaise Banaye


● और आब आपको नीचे Plus + icon देखाई देगा आपको उस Plus आइकॉन पर Click करना परेगा थो आपको उस Plus + icon पर Click करना है।

Josh App Par Video Kaise Banaye


● Plus के आइकॉन पर क्लिक करने के बाद आपको Right Site पर कुछ Option देखने को मिलेगा जिनका यूज़ करके आप Short Video बना सकते है जैसे Filter के Option पर Click करने के बाद आपको बोहत सारे Filter मिल जाता है उनमे से आप जिस Filter का यूज़ करना चाटे है उसपर Click करके आप उस Filter का यूज़ कर सकते है और Flash पर Click करके आप Flash Light को ON Off कर सकते है और Timer Option पर Click करके Timer Set कर सकते है और Speed Option पर Click करके Video का Speed Control कर सकते है और Masks Option पर Click करने के बाद आपको बोहत सारे Masks देखने को मिल जायगा उनमे से आप किसी Masks को Video पर यूज़ कर सकते है और Flip Option पर Click करके आप Camera को Set कर सकते है जैसे अगर आप Front येआ Back Camera के जोरिये Video बनाना चाटे है थो आप Flip Option पर Click करके Camera Set कर सकते है और इसके साथ आप Beauty Option पर Click करके उसका भी यूज़ कर सकते है और नीचे Left Site पर आपको Effects का Option मिल जायगा उसपर Click करने के बाद आपको बोहत सारे Effects मिल जायगा उनमे से आप किसी Effects को Video पर Add कर सकते है थो इनसब Option का यूज़ आप अपने हिसाब से कर सकते है और ऊपर आपको Pick A Song का Option मिलेगा उसपर Click करने के बाद आपको बोहत सारे Song मिल जायगा उनमे से आप किसी Song को Video पर Add कर सकते है थो Video पर Song Add करने के लिए Pick A Song Option पर Click कोरिये।

Josh App Par Video Kaise Banaye


● और आब आपको बोहत से Category का Song देखाई देगा उनमे से आप किसी Song को Video पर Add कर सकते है येआ किसी Song को Search करके भी दुंद सकते है और उसको वीडियो पर ऐड कर सकते है थो उनसब Song में से आप जिस Song को Video पर Add करना चाटे है उस Song के ऊपर Click करना है।

Josh App Par Video Kaise Banaye


● Song के ऊपर क्लिक करने के बाद नीचे Right Site पर आपको Use का एक Option देखने को मिलेगा थो आप उस Use Option पर Click कोरिये।

Josh App Par Video Kaise Banaye


● और आब आपको नीचे एक Red Circle देखाई देगा आप उस Circle पर Click करके Video Shot कर सकते है थो Video Shot करने के लिए Red Circle पर Click करना है।

Josh App Par Video Kaise Banaye


● वीडियो Shot हो जाने के बाद आपको कुछ Option देखाई देगा उनका यूज़ आप अपने हिसाब से कर सकते है और नीचे Right Site पर Next का Option भी देखाई देगा थो आप उस Next Option पर Click कोरिये।

Josh App Par Video Kaise Banaye


● और आब आपको उस Video का Title लिखना परेगा और उसके साथ आप Hastags का यूज़ भी कर सकते है और इसके साथ Allow Comments, Allow Duet का Option भी मिलेगा उनको आप अपने हिसाब से ON OFF कर सकते है थो Video का Title लिखने के बाद आपको Post Option पर Click करना है। और जैसे ही आप Post Option पर Click करेन्गे तब Josh App पर आपका Video बनकर उसमे Upload हो जायगा।

Josh App Par Video Kaise Banaye


Josh App Par Video Delete Kaise Kare


Josh App पर वीडियो अपलोड करने के बाद अगर आप उस Video को डिलीट करना चाटे है थो आप बोहत आसानी के साथ उस वीडियो को डिलीट कर सकते है मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को फॉलो करना परेगा थो Josh App से अपने वीडियो को डिलीट करने के लिए इन Steps को Follow करें।


● सबसे पहले आपको Josh App को ओपन करना परेगा थो Josh App को Open करने के लिए Josh App के icon पर Click कोरिये।


● और आब आपको नीचे Right Site पर Profile icon देखाई देगा आपको उस Profile icon पर Click करना है।

Josh App Par Video Delete Kaise Kare


● Profile आइकॉन पर क्लिक करने के बाद आप अपने Profile पर चले जायगे और यहा पर आपको बो सारे Video देखने को मिलेगा जितने भी Video आपने Josh App पर अपलोड किया है थो उनसब वीडियो में से आप जिस Video को Delete करना चाटे है उस Video के ऊपर Click कोरिये।

Josh App Par Video Delete Kaise Kare


● और आब आपको ऊपर Right Site पर 3 Doth देखने को मिलेगा आपको उस 3 Doth पर Click करना है।

Josh App Par Video Delete Kaise Kare


● 3 डॉट पर क्लिक करने के बाद आपको कुछ Option देखाई देगा उनमे से आपको Delete का एक Option भी मिलेगा थो आप उस Delete Option पर Click कोरिये।

Josh App Par Video Delete Kaise Kare


● और आब आपको Yes का एक Option मिलेगा आपको उस Yes Option पर Click करना है।

Josh App Par Video Delete Kaise Kare


● Yes पर Click करने के बाद बो Video Josh App से डिलीट हो जायगा।


Josh App Se Video Download Kaise Kare


Josh App पर किसी के वीडियो देखने के बाद अगर आपको उसका Video काफी ज्यादा पोसन्द आ गया है और उस Video को डाउनलोड करना चाटे है थो आप बोहत आसानी के साथ उस Video को Josh App से डाउनलोड कर सकते है थो Josh App से किसी के Video को डाउनलोड करने के लिए कुछ Steps को Follow करें।


● सबसे पहले आपको Josh App को Open करना परेगा थो Josh App को ओपन करने के लिए Josh App के icon पर Click कोरिये।


● और आब आपको उस Video पर जाना परेगा जिस Video को आप डाउनलोड करना चाटे है थो आप उस वीडियो पर जाइये और जाने के बाद ऊपर Right Site पर आपको 3 Doth देखाई देगा आपको उस 3 Doth पर Click करना है।

Josh App Se Video Download Kaise Kare


● 3 डॉट पर क्लिक करने के बाद आपको Download का  Option देखने को मिलेगा थो आप उस Download Option पर Click कोरिये। डाउनलोड होना सुरु हो जायगा।

Josh App Se Video Download Kaise Kare


Articles

MX Takatak Me Video Kaise Banaye

Josh App Kya hai

Moj App Par Video Kaise Banaye

YouTube Shorts Kya hai

Moj App Kya hai


THE END


Josh App पर Short Video बनाना बोहत आसान होता है और उसमे ऐसे कोही सारे Features मौजूद है जिनका यूज़ करके बोहत आचा Short Video बनाया जा सकता है थो इस आर्टिकल से आपको Josh App Par Video Kaise Banaye इसके बारे में आपको जानने को मिल गया होगा जैसे Josh App Par Video Kaise Banaye - जोश ऐप पर वीडियो कैसे बनाये इसके बारे में आपको पता चल गया होगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल से Josh App Par Video Delete Kaise Kare इसके बारे में भी आपको पता चल गया होगा और इसके अलाबा आपको Josh App Se Video Download Kaise Kare इसके बारे में भी आपको पता चल गया होगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल गया होगा थो आपको ये आर्टिकल कैसा लगा मुजे Comment करके बताइये और आपका कोई Question है थो आप मुजे Comment करके पूछ सकते है।

Post a Comment

0 Comments