Instagram Story Par Song Kaise Lagaye - How to Add Music to Instagram Story


इंस्टाग्राम पर आपने कोबी ना कोबी Story जोरुर लगाया ही होगा थो Instagram Story Par Song Kaise Lagaye इस आर्टिकल में आपको इसके बारे में जानने को मिलेगा और इंस्टाग्राम पर लोग हर दिन कुछ ना कुछ Story डालते रोहेते है और कोही बार लोग इंस्टाग्राम Story के साथ Song भी Add करते है इससे जब भी कोई उनका Story देखेगा तब उस Story के साथ Music भी Play होगा आपने कोही बार देखा होगा जब आप किसी के Story को देखने के लिए जब उसके Story पर Click करते है तब उस Story के साथ Music भी चलता है इससे बो Story देखने में भी बोहत आचा लगता है थो ऐसा आप भी कर सकते है Instagram पर Story लगाते बोक़त उसमे Music भी Add कर सकते है इससे जब भी कोई आपके उस इंस्टाग्राम


Story देखेगा तब उसको आपके Story के साथ Music भी सुनाई देगा जो आप Story के साथ Music Add करेन्गे बो उसको सुनाई देगा और इंस्टाग्राम का ये फीचर उसफुल है जिसका यूज़ हर कोई इंस्टाग्राम यूजर कर सकता है थो बोहत से लोगो को Instagram Par Music Story Kaise Dale इसके बारे में पता नही होता है जिसके बोजे से बो इंस्टाग्राम पर Story के साथ Music को Add नही कर पाते है थो अगर आपको भी Instagram Story Par Music Kaise Lagaye इसके बारे में पता नही है थो इस आर्टिकल के जोरिये आपको Instagram Story Me Song Kaise Dale इसके बारे में जानने को मिलेगा जैसे Instagram Story Par Song Kaise Lagaye - इंस्टाग्राम स्टोरी पर सोंग कैसे लगाए इसके बारे में आपको पता चल जायगा थो इस आर्टिकल से आपको इसके बारे में जानकारी मिल जायगा अगर आप इसके बारे में जानना चाटे है थो इस आर्टिकल को पूरा पोरिये आपको Instagram Story Par Song Kaise Lagaye इसके बारे में जानकारी मिल जायगा।



Instagram Story Par Song Kaise Lagaye - इंस्टाग्राम स्टोरी पर सोंग कैसे लगाए

Instagram Story Par Song Kaise Lagaye


अगर आप Instagram Story के साथ Song लगाना चाटे है थो आप बोहत आसानी के साथ इंस्टाग्राम Story के साथ Song लगा सकते है और उसमे बोहत सारे Song मौजूद है उनमे से आप अपने हिसाब से किसी भी Song को Add कर सकते है मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को फॉलो करना परेगा इसके बाद आप इन Steps की मोदत से बोहत आसानी के साथ Story पर Song लगा सकते है थो इंस्टाग्राम Story पर Song लगाने के लिए कुछ Steps को Follow करे।


● सबसे पहले आपको Instagram को Open करना परेगा थो Instagram को Open करने के लिए Instagram App के icon पर Click कोरिये।

Instagram Story Par Song Kaise Lagaye


● इंस्टाग्राम ओपन हो जाने के बाद ऊपर Left Site पर आपको Your Story का एक Option देखाई देगा आपको उस Your Story Option पर Click करना है।

Instagram Story Par Song Kaise Lagaye


● और आब आपको नीचे Left Site पर Gallery का icon देखने को मिलेगा थो आप उस Gallery icon पर Click कोरिये।

Instagram Story Par Song Kaise Lagaye


● गैलरी पर जाने के बाद आपको Gallery से उस Photo को Select करना है जिस फ़ोटो को आप Instagram Story पर लगाना चाटे है थो जिस फ़ोटो को Select करना चाटे है उस Photo के ऊपर Click करना है।


● और आब आपको ऊपर कुछ icon देखाई देगा उनमे से आपको Sticker के icon पर Click करना परेगा थो आप उस Sticker icon पर Click कोरिये।

Instagram Story Par Song Kaise Lagaye


● Sticker आइकॉन पर क्लिक करने के बाद आपको Sticker के साथ कुछ Option भी मिलेगा उनमे से आपको Music के Option पर Click करना है।

Instagram Story Par Song Kaise Lagaye


● और आब आपको बोहत सारे Music देखने को मिलेगा उनमे से आप जिस Music को Story पर लगाना चाटे है उस Music के ऊपर Click कोरिये।

Instagram Story Par Song Kaise Lagaye


● म्यूजिक पर क्लिक करने के बाद आपको ऊपर Right Site पर Done का Option देखाई देगा आपको उस Done पर Click करना है।

Instagram Story Par Song Kaise Lagaye


● और आब आपको नीचे Right Site पर Send to का एक Option देखने को मिलेगा थो आप उस Send to के Option पर Click कोरिये।

Instagram Story Par Song Kaise Lagaye


● Send to पर क्लिक करने के बाद आपको Your Story Option के पास Share का एक Option देखाई देगा आपको उस Share पर Click करना है।

Instagram Story Par Song Kaise Lagaye


● और आब आपको Done पर Click करना परेगा थो आप Done पर Click कोरिये। और Done पर Click करने के बाद बो Story Music के साथ Instagram पर Upload हो जायगा।

Instagram Story Par Song Kaise Lagaye



Articles

Instagram Se Video Kaise Download Kare

Instagram Account Private Kaise Kare

Instagram Password Change Kaise Kare

Instagram Username Change Kaise Kare

Instagram Par Block Kaise Kare


THE END


इंस्टाग्राम Story पर Song लगाना बोहत आसान होता है कोई भी इंस्टाग्राम यूजर बोहत आसानी के साथ Instagram Story पर Song लगा सकता है मगर हर किसी को इस फीचर के बारे में पता नही होता है जिसके बोजे से बो Story के साथ Music Add नही कर पाते है थो इस आर्टिकल से आपको Instagram Story Par Song Kaise Lagaye इसके बारे में आपको पता चल गया होगा जैसे Instagram Story Par Song Kaise Lagaye - इंस्टाग्राम स्टोरी पर सोंग कैसे लगाए इसके बारे में आपको जानकारी मिल गया होगा थो ये आर्टिकल आपको कैसा लगा मुजे Comment करके बताइये और आपका कोई Question है थो आप मुजे Comment करके पूछ सकते है।

Post a Comment

0 Comments