Instagram Reels Audio Download Kaise Kare? इंस्टाग्राम रील्स ऑडियो कैसे सेव करें - Instagram Reels Music Download Kaise Kare

इंस्टाग्राम रील्स ऑडियो को डाउनलोड करना चाटे हैं थो Instagram Reels Audio Download Kaise Kare इस आर्टिकल में आपको इसके बारे में जानने को मिलेगा और Instagram Reels इंस्टाग्राम का एक फीचर है जिसके जोरिये यूजर उसपर Reels Short Video देख सकते हैं और उसको Like, Comment, और Share भी कर सकते हैं और इसके साथ अपने पोसन्द के हिसाब से Reels वीडियो को Save भी कर सकते हैं और इतना ही नहीं Instagram पर अपना Reels शार्ट वीडियो बना भी सकते हैं थो कोही बार हमें Instagram Reels Video का Audio बोहत ही ज्यादा पोसन्द आजाता हैं जिसके बोजे से हमें Instagram Reels Audio को डाउनलोड करने का जोरुरोत पर जाता है और Instagram Reels के Audio को डाउनलोड करना बोहत आसान होता हैं मगर कुछ यूजर Instagram Reels Music Download Kaise Kare इसके बारे में पता नहीं होता हैं जिसके बोजे से उनको कुछ पोरिसानी होता हैं 

थो अगर आपको भी Instagram Se Reels Music Kaise Download Kare इसके बारे में पता नहीं हैं थो इस आर्टिकल के जोरिये आपको Instagram Se Reels Song Kaise Download Kare इसके बारे में आपको जानने को मिलेगा जैसे Instagram Reels Audio Download Kaise Kare - इंस्टाग्राम रील्स ऑडियो डाउनलोड कैसे करें इसके बारे में आपको पता चल जायगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल से Instagram Reels Audio Kaise Save Kare - इंस्टाग्राम रील्स ऑडियो कैसे सेव करें इसके बारे में भी आपको पता चल जायगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल जायगा अगर आप इनसब के बारे में जानना चाटे हैं थो इस आर्टिकल को पूरा पोरिये आपको Instagram Reels Audio Download Kaise Kare इसके बारे में जानकारी मिल जायगा ।

Instagram Reels Audio Download Kaise Kare - इंस्टाग्राम रील्स ऑडियो डाउनलोड कैसे करें

Instagram Reels Audio Download Kaise Kare

अगर आप इंस्टाग्राम रील्स ऑडियो को डाउनलोड करना चाटे हैं थो आप बोहत आसानी से Instagram Reels Audio को डाउनलोड कर सकते हैं मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को भी फॉलो करना परेगा इसके बाद आप इन Steps के जोरिये बोहत आसानी से Instagram Reels Audio को Download कर सकते हैं थो Instagram Reels ऑडियो को डाउनलोड करने के लिए कुछ Steps को Follow करें ।

● सबसे पहले आपको Instagram App को ओपन करना परेगा और Open करने के लिए Instagram App के Icon पर Click कोरिये ।

Instagram Reels Audio Download Kaise Kare


● और आब आपको नीचे कुछ Icons देखाई देगा और उनसब के साथ आपको Reels का भी एक Icon मिलेगा थो आपको उस Reels के Icon पर Click करना हैं ।

Instagram Reels Audio Download Kaise Kare


● Reels के आइकॉन पर क्लिक करने के बाद आप जिस भी Reels Video का Audio डाउनलोड करना चाटे हैं उसके लिए आप उस Reels Video पर जाकर नीचे Left Site पर आपको Audio का एक Icon देखने को मिलेगा थो आप उस Audio के Icon पर Click कोरिये ।

Instagram Reels Audio Download Kaise Kare


● और आब आपको ऊपर Right Site पर 3 Doth देखाई देगा थो आपको उस 3 Doth पर Click करना हैं ।

Instagram Reels Audio Download Kaise Kare


● 3 डॉट पर क्लिक करने के बाद आपको नीचे Copy Link का एक Option देखने को मिलेगा थो आप उस Copy Link Option पर Click कोरिये ।

Instagram Reels Audio Download Kaise Kare


● और आब आपको Web Browser पर जाकर उसमे Instagram Reels Downloder लिखर Search करना परेगा और करने के बाद आपको Instavideosave Website का URL देखाई देगा थो आपको उस Website के URL पर Click करके Website को Open करना हैं ।

Instagram Reels Audio Download Kaise Kare


● वेबसाइट ओपन हो जाने के बाद आपको उसमें Paste Link Here का एक Box देखने को मिलेगा थो आप उस Paste Link Here वाले Box पर Click करके उस Reels Audio के Link को Paste करना परेगा और करने के बाद Download Option पर Click कोरिये ।

Instagram Reels Audio Download Kaise Kare


● और आब आप Play के Icon पर Click करके उस Audio को Play करके सुन सकते हैं और उसमे आपको Download Audio का एक Option देखाई देगा थो आपको उस Download Audio Option पर Click करना हैं । और जैसे ही आप Download Audio पर Click करेन्गे तब बो Reels Audio Download होना सुरु हो जायगा । थो इसी तारा से आप बोहत आसानी से Instagram Reels Audio को Download कर सकते हैं ।

Instagram Reels Audio Download Kaise Kare


Instagram Reels Audio Kaise Save Kare - इंस्टाग्राम रील्स ऑडियो कैसे सेव करें

इंस्टाग्राम रील्स ऑडियो को सेव करना चाटे है थो आप बोहत आसानी से कर सकते हैं मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को भी फॉलो करना परेगा थो Instagram Reels Audio को Save करने के लिए इन Steps को Follow करें ।

● सबसे पहले आप Instagram App के Icon पर Click करके Instagram App के Icon पर Click कोरिये ।

● और आब आपको Reels Video के Icon पर Click करना हैं ।

● Reels के आइकॉन पर क्लिक करने के बाद आप जिस भी Reels Video का Audio Save करना चाटे हैं उसके लिए आप उस Reels Video पर जाकर नीचे Left Site पर Audio का Icon देखाई देगा थो आप उस Audio के Icon पर Click कोरिये ।

● और आब आपको ऊपर Save का एक Icon देखने को मिलेगा थो आपको उस Save के Icon पर Click करना हैं । और जैसे ही आप उस Save के Icon पर Click करेन्गे तब उस Reels का Audio Save हो जायगा ।

Instagram Reels Audio Kaise Save Kare


● थो इसी तारा से आप बोहत आसानी से Instagram Reels Audio Save कर सकते हैं ।

Articles

Instagram Reels Video Download Kaise Kare

Instagram Reels Ko Story Par Kaise Lagaye

Instagram Reels Kya hai

Instagram Reels Me Zoom In Zoom Out Kaise Kare

Instagram Se Video Download Kaise Kare

THE END


इंस्टाग्राम Reels Video का Audio डाउनलोड करना बोहत आसान होता हैं कोई भी यूजर बोहत आसानी के साथ Instagram Reels Audio को डाउनलोड कर सकता हैं थो इस आर्टिकल से आपको Instagram Reels Audio Download Kaise Kare इसके बारे में आपको जानने को मिल गया होगा जैसे Instagram Reels Audio Download Kaise Kare - इंस्टाग्राम रील्स ऑडियो डाउनलोड कैसे करें इसके बारे में आपको पता चल गया होगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल से Instagram Reels Audio Kaise Save Kare - इंस्टाग्राम रील्स ऑडियो कैसे सेव करें इसके बारे में भी पता चल गया होगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल गया होगा थो आपको ये आर्टिकल कैसा लगा मुजे Comment करके बताइये और आपका कोई Question हैं थो आप मुजे Comment करके पूछ सकते हैं ।

Post a Comment

0 Comments