Telegram X Kaise Download Karen? टेलीग्राम X को डिलीट कैसे करें - Telegram X Install Kaise Kare

Telegram X डाउनलोड करना चाटे हैं थो Telegram X Kaise Download Karen इस आर्टिकल में आपको इसके बारे में जानने को मिलेगा और Telegram के बारे में थो आपको जोरुर पता ही होगा की Telegram एक Instant Messaging App हैं जिसका इस्तेमाल कोई भी यूजर अपने जोरुरोतो के हिसाब से कर सकता हैं और इस App पर कोही सारे फ़ीचर्स भी मौजूद हैं जिनका यूज़ यूजर अपने हिसाब से कर सकते हैं और उसी तारा Telegram X भी एक Messaging App हैं जिसपर भी कोही सारे फ़ीचर्स देखने को मिल जाता हैं जिनका यूज़ यूजर अपने हिसाब से कर सकते हैं मगर Telegram और Telegram X दोनों में कुछ अंतर भी हैं थो अगर आप भी Telegram X का इस्तेमाल करना चाटे हैं थो उसके लिए पहले आपको Telegram X को डाउनलोड करना परेगा और Telegram X को डाउनलोड करना बोहत आसान होता हैं

मगर कुछ यूजर को Telegram X Install Kaise Kare इसके बारे में पता नहीं होता हैं जिसके बोजे से उनको कुछ पोरिसानी होता हैं थो अगर आपको भी Telegram X Download Kaise Karte hain इसके बारे में पता नहीं हैं थो इस आर्टिकल के जोरिये आपको Telegram X App Download Kaise Kare इसके बारे में जानने को मिल जायगा जैसे Telegram X Kaise Download Karen - टेलीग्राम X कैसे डाउनलोड करें इसके बारे में आपको पता चल जायगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल से Telegram X Ko Delete Kaise Kare - टेलीग्राम X को डिलीट कैसे करें इसके बारे में भी पता चल जायगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल जायगा अगर आप इनसब के बारे में जानना चाटे हैं थो इस आर्टिकल को पूरा पोरिये आपको Telegram X Kaise Download Karen इसके बारे में जानकारी मिल जायगा ।

Telegram X Kaise Download Karen - टेलीग्राम X कैसे डाउनलोड करें

Telegram X Kaise Download Karen

अगर आप Telegram X डाउनलोड करना चाटे हैं थो आप बोहत आसानी से Telegram X को डाउनलोड कर सकते हैं मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को भी फॉलो करना परेगा इसके बाद आप इन Steps के जोरिये बोहत आसानी से Telegram X को डाउनलोड कर सकते हैं थो Telegram X डाउनलोड करने के लिए कुछ Steps को Follow करें ।

● सबसे पहले आपको Play Store को Open करना परेगा और ओपन करने के लिए Play Store के Icon पर Click कोरिये ।

Telegram X Kaise Download Karen


● और आब आपको ऊपर एक Search Box देखाई देगा थो आपको उस Search Box पर Click करना हैं ।

Telegram X Kaise Download Karen


● Search Box पर क्लिक करने के बाद आपको उसमें Telegram X लिखर Search करना परेगा थो आप उसमें Telegram X लिखर Search कोरिये ।

Telegram X Kaise Download Karen


● और आब Telegram X आजायेगा और उसमें आपको Install का भी एक Option मिलेगा थो आपको उस Install Option पर Click करना हैं । और जैसे ही आप Install पर Click करेन्गे तब Telegram App Download होना सुरु हो जायगा ।

Telegram X Kaise Download Karen


● थो इसी तारा से आप बोहत आसानी से Telegram X को डाउनलोड कर सकते हैं ।

Telegram X Ko Delete Kaise Kare - टेलीग्राम X को डिलीट कैसे करें

Telegram X को डाउनलोड करने के बाद अगर आप उसे Delete येआ Uninstall करना चाटे हैं थो आप बोहत आसानी से Telegram X को Delete कर सकते हैं मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को भी फॉलो करना परेगा थो Telegram X को Delete करने के लिए इन Steps को Follow करें ।

● सबसे पहले आपको Telegram X के ऊपर Longpress करना परेगा थो आप Telegram X के ऊपर Longpress कोरिये ।

Telegram X Ko Delete Kaise Kare


● और आब आपको Uninstall का एक Option देखाई देगा थो आपको उस Uninstall के Option पर Click करना हैं ।

Telegram X Ko Delete Kaise Kare


● Uninstall पर क्लिक करने के बाद आपको फिरसे Uninstall Option पर Click करना परेगा थो आप उस Uninstall Option पर Click कोरिये । और जैसे ही आप Uninstall पर Click करेन्गे तब Telegram X App Uninstall होकर Delete भी हो जायगा । थो इसी तारा से आप बोहत आसानी से Telegram X को Delete कर सकते हैं ।

Telegram X Ko Delete Kaise Kare


Articles

Telegram App Update Kaise Kare

Telegram App Kaise Download Kare

Telegram Channel Kaise Join Kare

Telegram Channel Kya hai

WhatsApp Download Kaise Kare


THE END

Telegram X डाउनलोड करना बोहत आसान होता हैं कोई भी यूजर बोहत आसानी के साथ Telegram X को डाउनलोड कर सकता हैं थो इस आर्टिकल से आपको Telegram X Kaise Download Karen इसके बारे में आपको जानने को मिल गया होगा जैसे Telegram X Kaise Download Karen - टेलीग्राम X कैसे डाउनलोड करें इसके बारे में आपको पता चल गया होगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल से Telegram X Ko Delete Kaise Kare - टेलीग्राम X को डिलीट कैसे करें इसके बारे में भी पता चल गया होगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल गया होगा थो आपको ये आर्टिकल कैसा लगा मुजे Comment करके बताइये और आपका कोई Question हैं थो आप मुजे Comment करके पूछ सकते हैं ।

Post a Comment

0 Comments