Instagram Par Duet Video Kaise Banaye? इंस्टाग्राम से डुएट वीडियो डिलीट कैसे करें - Instagram Me Duet Kaise Kare

Instagram पर Duet वीडियो बनाना चाटे हैं थो Instagram Par Duet Video Kaise Banaye इस आर्टिकल में आपको इसके बारे में जानने को मिलेगा और Instagram का इस्तेमाल थो आप जोरुर करते ही होणगे और उसपर बोहत सारे फ़ीचर्स भी मौजूद हैं जिनका इस्तेमाल यूजर अपने जोरुरोतो के हिसाब से कर सकते हैं जैसे की Instagram पर आप अपना Post शेयर कर सकते हैं और उसके साथ Story भी लगा सकते हैं और Live वीडियो भी बना सकते हैं और Reels शार्ट वीडियो भी बना सकते हैं और इसके अलाबा Instagram पर और भी बोहत सारे फ़ीचर्स मौजूद हैं जिनका इस्तेमाल यूजर अपने जोरुरोतो के हिसाब से कर सकते हैं और इतना ही नहीं Instagram पर Duet Video बनाने का भी फीचर मौजूद हैं जिसका इस्तेमाल करके यूजर Instagram पर Duet वीडियो बना सकते हैं और Instagram पर Duet Video बनाना बोहत आसान होता हैं आप बोहत ही आसानी से Instagram पर Duet Video बना सकते हैं  

मगर कुछ यूजर को Instagram Me Duet Kaise Kare इसके बारे में पता नहीं होता हैं जिसके बोजे से उनको कुछ पोरिसानी होता हैं थो अगर आपको भी Instagram Par Duet Video Kaise Banate hain इसके बारे में पता नहीं हैं थो इस आर्टिकल के जोरिये आपको Instagram Duet Video Kaise Banaye इसके बारे में जानने को मिल जायगा जैसे Instagram Par Duet Video Kaise Banaye - इंस्टाग्राम पर डुएट वीडियो कैसे बनाएं इसके बारे में आपको पता चल जायगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल से Instagram Se Duet Video Delete Kaise Kare - इंस्टाग्राम से डुएट वीडियो डिलीट कैसे करें इसके बारे में भी पता चल जायगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल जायगा अगर आप इनसब के बारे में जानना चाटे है थो इस आर्टिकल को पूरा पोरिये आपको Instagram Par Duet Video Kaise Banaye इसके बारे में जानकारी मिल जायगा ।

Instagram Par Duet Video Kaise Banaye - इंस्टाग्राम पर डुएट वीडियो कैसे बनाएं

Instagram Par Duet Video Kaise Banaye

अगर आप Instagram पर Duet Video बनाना चाटे हैं थो आप बोहत आसानी से इंस्टाग्राम पर Duet Video बना सकते हैं मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को भी फॉलो करना परेगा इसके बाद आप इन Steps के जोरिये बोहत आसानी से Instagram पर Duet वीडियो बना सकते हैं थो Instagram पर Duet Video बनाने के लिए कुछ Steps को Follow करें ।

● सबसे पहले आपको Instagram App को Open करना परेगा और ओपन करने के लिए Instagram App के Icon पर Click कोरिये ।

Instagram Par Duet Video Kaise Banaye


● और आब आपको नीचे कुछ Icon देखाई देगा और उनसब के साथ आपको Reels Video का भी एक Icon मिलेगा थो आपको उस Reels Video के Icon पर Click करना हैं ।

Instagram Par Duet Video Kaise Banaye


● Reels Video के आइकॉन पर क्लिक करने के बाद आप जिस भी Reels Video का Duet Video बनाना चाटे हैं उसके लिए आपको उस Video पर जाना परेगा और जाने के बाद उस Reels Video के Right Site पर आपको 3 Doth देखाई देगा थो आप उस 3 Doth पर Click कोरिये ।

Instagram Par Duet Video Kaise Banaye


● और आब आपको कुछ Option देखने को मिलेगा और उनसब के साथ आपको Remix का भी एक Option मिलेगा थो आपको उस Remix Option पर Click करना हैं ।

Instagram Par Duet Video Kaise Banaye


● Remix पर क्लिक करने के बाद आपको ऊपर Camera का एक Icon देखाई देगा थो आप उस Camera के Icon पर Click कोरिये ।

Instagram Par Duet Video Kaise Banaye


● और आब आपको Left Site पर कुछ Icons देखने को मिलेगा और उनसब के नीचे आपको एक Icon मिलेगा थो आपको उस Icon पर Click करना हैं ।

Instagram Par Duet Video Kaise Banaye


● क्लिक करने के बाद आपको Duet Video का Frame Set करना परेगा जिस भी Frame में आप Duet Video बनाना चाटे हैं बो Frame सेट करना परेगा और करने के लिए आप उस Frame पर Click कोरिये ।

Instagram Par Duet Video Kaise Banaye


● और आब आपको नीचे बोहत सारे Filters देखाई देगा उनमें से आप अपने हिसाब से किसी Filter को Video पर यूज़ कर सकते हैं और अगर आप फ़िल्टर यूज़ नहीं करना चाटे हैं थो आपको नीचे के Circle पर Click करके Duet Video Shot करना हैं ।

Instagram Par Duet Video Kaise Banaye


● Duet वीडियो शॉट करने के बाद आपको Next Option पर Click करना परेगा थो आप उस Next Option पर Click कोरिये ।

Instagram Par Duet Video Kaise Banaye


● और आब आपको Write a Caption पर Click करके Duet Video के बारे में कुछ लिखना चाटे हैं थो लिख सकते हैं और लिखने के बाद Share Option पर Click कोरिये । और जैसे ही आप Share पर Click करेन्गे तब Instagram पर आपका Duet Video बनकर Share भी हो जायगा । थो इसी तारा से आप बोहत आसानी से Instagram पर Duet Video बना सकते हैं ।

Instagram Par Duet Video Kaise Banaye


Instagram Se Duet Video Delete Kaise Kare - इंस्टाग्राम से डुएट वीडियो डिलीट कैसे करें

Instagram पर Duet Video बनाने के बाद अगर आप उस Duet Video को Delete करना चाटे हैं थो आप बोहत आसानी से Instagram से Duet Video को Delete कर सकते हैं मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को भी फॉलो करना परेगा थो Instagram से Duet Video डिलीट करने के लिए इन Steps को Follow करें ।

● सबसे पहले आप Instagram App के Icon पर Click करके Instagram App को Open कोरिये ।

● और आब आपको नीचे Right Site पर Profile का एक Icon देखाई देगा थो आपको उस Profile के Icon पर Click करना हैं ।

Instagram Se Duet Video Delete Kaise Kare


● Profile आइकॉन पर क्लिक करने के बाद आप अपने Profile पर चले जाएंगे और बहा पर आप Reels Video का एक Icon देखने को मिलेगा थो आप उस Reels Video के Icon पर Click कोरिये ।

Instagram Se Duet Video Delete Kaise Kare


● और आब आपको उस Reels Duet पर Click करना परेगा जिसको आप Delete करना चाटे हैं ।

Instagram Se Duet Video Delete Kaise Kare


● क्लिक करने के बाद बो Reels Duet Video Play होगा और हो जाने के बाद Right Site पर आपको 3 Doth देखाई देगा थो आप उस 3 Doth पर Click कोरिये ।

Instagram Se Duet Video Delete Kaise Kare


● और आब आपको कुछ Option देखने को मिलेगा और उनसब के साथ आपको Delete का भी एक Option मिलेगा थो आपको उस Delete Option पर Click करना हैं ।

Instagram Se Duet Video Delete Kaise Kare


● Delete पर क्लिक करने के बाद आपको फिरसे Delete Option पर Click करना हैं । और जैसे ही आप Delete Option पर Click करेन्गे तब बो Duet Video डिलीट हो जायगा ।

Instagram Se Duet Video Delete Kaise Kare


● थो इसी तारा से आप बोहत आसानी से Instagram से Duet Video डिलीट कर सकते हैं ।

Articles

Instagram Par Tag Band Kaise Kare

Instagram Reels Video Download Kaise Kare

Instagram Par Live Video Kaise Banaye

Instagram Par Like Video Kaise Dekhe

Instagram Reels Me Zoom In Zoom Out Kaise Kare


THE END

Instagram पर Duet Video बनाना बोहत आसान होता हैं कोई भी यूजर बोहत आसानी के साथ Instagram पर Duet Video बना सकता हैं थो इस आर्टिकल से आपको Instagram Par Duet Video Kaise Banaye इसके बारे में जानने को मिल गया होगा जैसे Instagram Par Duet Video Kaise Banaye - इंस्टाग्राम पर डुएट वीडियो कैसे बनाएं इसके बारे में आपको पता चल गया होगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल से Instagram Se Duet Video Delete Kaise Kare - इंस्टाग्राम से डुएट वीडियो डिलीट कैसे करें  इसके बारे में भी पता चल गया होगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल गया होगा थो आपको ये आर्टिकल कैसा लगा मुजे Comment करके बताइये और आपका कोई Question हैं थो आप मुजे Comment करके पूछ सकते हैं ।

Post a Comment

0 Comments