YouTube Par Community Post Kaise Kare? यूट्यूब से कम्युनिटी पोस्ट कैसे डिलीट करें - YouTube Community Post Kaise Kare

यूट्यूब पर Community पोस्ट करना चाटे हैं थो YouTube Par Community Post Kaise Kare इस आर्टिकल में आपको इसके बारे में जानने को मिलेगा और और YouTube का इस्तेमाल आजकल कन नहीं करता हैं हर कोई YouTube का इस्तेमाल जोरुर करता हैं केउकि YouTube पर हमें सभी Category का Video देखने को मिल जाता हैं जैसे की Technology, Educational, Commedy, etc Video देखने को मिल जाता हैं और उनके साथ Movie भी देखने को मिल जाता हैं थो उनसब में से यूजर अपने पोसन्द के हिसाब से किसी भी तारा के Video को देख सकते हैं और YouTube पर Video देखने के साथ उसपर अपना Channel बनाकर उसमें Video अपलोड करके YouTube से अछे खासे पैसे भी कमा सकते हैं थो कोही बार हमें YouTube पर Community Post करने का जोरुरोत पर जाता हैं और Community Post आप तब कर सकते हैं 

अगर आपका YouTube पर कोई अपना चैनल हो और उसपर Community Post का फीचर भी मिल चुका होगा तब आप YouTube पर Community Post कर सकते हैं और YouTube पर Community Post करना बोहत आसान होता हैं मगर कुछ New YouTuber को YouTube Community Post Kaise Kare इसके बारे में पता नहीं होता हैं जिसके बोजे से उनको कुछ पोरिसानी होता हैं थो अगर आपको भी YouTube Me Community Post Kaise Karte hain इसके बारे में पता नहीं हैं थो इस आर्टिकल के जोरिये आपको YouTube Par Community Post Kaise Dale इसके बारे में जानने को मिल जायगा जैसे YouTube Par Community Post Kaise Kare - यूट्यूब पर कम्युनिटी पोस्ट कैसे करें इसके बारे में आपको पता चल जायगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल से YouTube Se Community Post Kaise Delete Kare - यूट्यूब से कम्युनिटी पोस्ट कैसे डिलीट करें इसके बारे में भी पता चल जायगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल जायगा अगर आप इनसब के बारे में जानना चाटे हैं थो इस आर्टिकल को पूरा पोरिये आपको YouTube Par Community Post Kaise Kare इसके बारे में जानकारी मिल जायगा ।

YouTube Par Community Post Kaise Kare - यूट्यूब पर कम्युनिटी पोस्ट कैसे करें

YouTube Par Community Post Kaise Kare

अगर आप YouTube पर Community Post करना चाटे हैं थो आप बोहत आसानी से YouTube पर Community Post कर सकते हैं मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को भी फॉलो करना परेगा इसके बाद आप इन Steps के जोरिये बोहत आसानी से YouTube पर Community Post कर सकते है थो YouTube पर Community Post करने के लिए कुछ Steps को Follow करें ।

● सबसे पहले आपको YouTube App को Open करना परेगा और ओपन करने के लिए YouTube App के Icon पर Click कोरिये ।

YouTube Par Community Post Kaise Kare


● और आब आपको नीचे कुछ Icons देखाई देगा और उनके साथ आपको Plus+ का भी एक Icon मिलेगा थो आपको उस Plus + के Icon पर Click करना हैं ।

YouTube Par Community Post Kaise Kare


● Plus + के आइकॉन पर क्लिक करने के बाद आपको कुछ Option देखने को मिलेगा और उनसब के साथ आपको Create a Post का भी एक Option मिलेगा थो आप उस Create a Post Option पर Click कोरिये ।

YouTube Par Community Post Kaise Kare


● और आब आपको Post लिखना परेगा जो आप Community पर लिखर Post करना चाटे हैं बो लिखना परेगा और लिखने के लिए आपको अपने YouTube Channel के नाम के नीचे Click करके Post लिखना परेगा और लिखने के बाद आपको Post Option पर Click करना हैं । और जैसे ही आप Post पर Click करेन्गे तब Community पर Post हो जायगा ।

YouTube Par Community Post Kaise Kare

● थो इसी तारा से आप बोहत आसानी से YouTube पर Community Post कर सकते हैं ।

YouTube Se Community Post Kaise Delete Kare - यूट्यूब से कम्युनिटी पोस्ट कैसे डिलीट करें

YouTube पर Community Post करने के बाद अगर आप उस Community Post को YouTube से Delete करना चाटे हैं थो आप बोहत आसानी से यूट्यूब से Community पोस्ट को डिलीट कर सकते हैं मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को भी फॉलो करना परेगा थो YouTube से Community Post Delete करने के लिए इन Steps को Follow करें ।

● सबसे पहले आप YouTube App के Icon पर Click करके YouTube App को Open कोरिये ।

● और आब आपको ऊपर Right Site पर अपने Channel के Profile का एक Icon देखाई देगा थो आपको उस Profile Icon पर Click करना हैं ।

YouTube Se Community Post Kaise Delete Kare


● प्रोफाइल आइकॉन पर क्लिक करने के बाद आपको कुछ Option देखने को मिल जायगा और उनसब के साथ आपको Your Channel का भी एक Option मिलेगा थो आप उस Your Channel Option पर Click कोरिये ।

YouTube Se Community Post Kaise Delete Kare


● और आब आपको ऊपर Community का एक Option देखाई देगा थो आपको उस Community Option पर Click करना हैं ।

YouTube Se Community Post Kaise Delete Kare


● Community पर क्लिक करने के बाद आपको बो सारे Post देखने को मिल जायगा जितने भी Post आपने Community पर किया है और उनसब में से आप जिस भी Post को Delete करना चाटे हैं उसके लिए आप उस Community Post के पास 3 Doth पर Click कोरिये ।

YouTube Se Community Post Kaise Delete Kare


● और आब आपको Delete का एक Option देखाई देगा थो आपको उस Delete Option पर Click करना हैं ।

YouTube Se Community Post Kaise Delete Kare


● Delete पर क्लिक करने के बाद आप फिरसे Delete Option पर Click कोरिये । और जैसे ही आप Delete Option पर Click करेन्गे तब Community से बो Post Delete हो जायगा ।

YouTube Se Community Post Kaise Delete Kare


● थो इसी तारा से आप बोहत आसानी से YouTube से Community Post को Delete कर सकते हैं ।

Articles

YouTube Par Location Kaise Dale

YouTube Par Video Kaise Upload Kare

YouTube Par Comment Kaise Kare

YouTube Me Comment Hide Kaise Kare

YouTube Me Video Quality Kaise Badhaye

THE END


यूट्यूब पर Community पोस्ट करना बोहत आसान होता हैं कोई भी YouTuber बोहत आसानी के साथ YouTube पर Community Post कर सकता हैं थो इस आर्टिकल से आपको YouTube Par Community Post Kaise Kare इसके बारे में जानने को मिल गया होगा जैसे YouTube Par Community Post Kaise Kare - यूट्यूब पर कम्युनिटी पोस्ट कैसे करें इसके बारे में आपको पता चल गया होगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल से YouTube Se Community Post Kaise Delete Kare - यूट्यूब से कम्युनिटी पोस्ट कैसे डिलीट करें इसके बारे में भी पता चल गया होगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल गया होगा थो आपको ये आर्टिकल कैसा लगा मुजे Comment करके बताइये और आपका कोई Question हैं थो आप मुजे Comment करके पूछ सकते हैं ।

Post a Comment

0 Comments