YouTube Me Comment Hide Kaise Kare? यूट्यूब में कमेंट Unhide कैसे करें - YouTube Par Comment Hide Kaise Kare


यूट्यूब में Comment Hide करना चाटे है थो YouTube Me Comment Hide Kaise Kare इस आर्टिकल में आपको इसके बारे में जानने को मिलेगा और YouTube का यूज़ आजकल कन नहीं करता है हर कोई YouTube का यूज़ जोरुर करता है जब भी हमें Free टाइम मिलता है तब उसबोक़त हम यूट्यूब पर किसी Video को देखना पोसन्द करते है केउकी YouTube पर सभी तारा का Video मौजूद है जिनमे से हम अपने पोसन्द के हिसाब से किसी Video को देखना पोसन्द करते है जैसे Technology, Comedy, Educational, etc सभी तारा का Video मौजूद है 

जिनमे से हम अपने पोसन्द के हिसाब से वीडियो देख सकते है और हम कुछ सीखने के लिए भी YouTube पर Video देखते है और YouTube पर हम Video देखने के अलाबा YouTube पर अपना Channel बनाकर उसमे Video भी अपलोड करते है केउकी YouTube पर हम अपना Career भी बना सकते है और YouTube से अच्छा खासा पैसा भी कमा सकते है थो कोही बार हमें YouTube पर अपने Video की Comment को Hide करने का जोरुरोत पड़ता है बो इसलिए पड़ता है केउकी कोही बार जब हम Video अपलोड करते है तब कुछ लोग उल्टे सिडे Comment भेजते है जिसके बोजे से हमें Comment को Hide करने का जोरुरोत पड़ता है और अपने जिस YouTube Video का Comment Hide करेन्गे उस Video पर कोई भी Comment नहीं कर पायेगा उस Video का Comment Disable हो जायगा थो यूट्यूब पर Comment Hide करना बोहत आसान होता है मगर कुछ New यूजर को YouTube Par Comment Hide Kaise Kare इसके बारे में पता नहीं होता है 


जिसके बोजे से बो यूट्यूब पर Comment हाईड नहीं कर पाते है थो अगर आपको भी YouTube Me Comment Kaise Chupaye इसके बारे में पता नहीं है थो इस अर्टिकल के जोरिये आपको YouTube Comment Hide Kaise Kare इसके बारे में जानने को मिलेगा जैसे YouTube Me Comment Hide Kaise Kare - यूट्यूब में कमेंट हाईड कैसे करें इसके बारे में पता चल जायगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल से YouTube Me Comment Unhide Kaise Kare - यूट्यूब में कमेंट Unhide कैसे करें इसके बारे में भी पता चल जायगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल जायगा अगर आप इनसब के बारे में जानना चाटे है थो इस आर्टिकल को पूरा पोरिये आपको YouTube Me Comment Hide Kaise Kare इसके बारे में जानकारी मिल जायगा।



YouTube Me Comment Hide Kaise Kare - यूट्यूब में कमेंट हाईड कैसे करें

YouTube Me Comment Hide Kaise Kare

अगर आप यूट्यूब में Comment Hide येआ Disable करना चाटे है थो आप बोहत आसानी से YouTube में Comment Hide कर सकते है मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को भी फॉलो करना परेगा इसके बाद आप इन Steps के जोरिये YouTube में Comment Hide कर सकते है थो YouTube में Comment Hide करने के लिए कुछ Steps को Follow करें।



● सबसे पहले आपको YouTube Studio App को Open करना परेगा थो YouTube Studio App को ओपन करने के लिए YouTube Studio App के Icon पर Click कोरिये।

YouTube Me Comment Hide Kaise Kare


● और आब आपको उस Video पर Click करना परेगा जिस Video का Comment आप Hide करना चाटे है थो आप जिस Video का Comment Hide करना चाटे है उसके लिए आपको उस Video के ऊपर Click करना है।


● वीडियो पर क्लिक करने के बाद उस Video के ऊपर आपको Pencil का Icon देखाई देगा थो आप उस Pencil के Icon पर Click कोरिये।


● और आब आपको Advanced Settings का एक Option देखने को मिलेगा थो आपको उस Advanced Settings Option पर Click करना है।

YouTube Me Comment Hide Kaise Kare


● Advanced Settings पर क्लिक करने के बाद आपको बोहत सारे Option देखाई देगा और उनसब के साथ आपको Allow Comments का भी एक Option मिलेगा और आपको उस Option को Disable Off करना परेगा थो Disable करने के लिए Allow Comments Option के पास Enable Icon पर Click कोरिये।

YouTube Me Comment Hide Kaise Kare


● और आब आपको Save Option पर Click करना परेगा थो आपको उस Save Option पर Click करना है। और जैसे ही आप Save Option पर Click करेन्गे तब आपके YouTube Video का Comment Hide हो जायगा।

YouTube Me Comment Hide Kaise Kare


● थो इसी तारा से आप बोहत आसानी से YouTube पर Comment Hide कर सकते है।


YouTube Me Comment Unhide Kaise Kare - यूट्यूब में कमेंट Unhide कैसे करें


यूट्यूब में कमेंट Hide Disable off  करने के बाद अगर आप उसको Unhide Enable ON करना चाटे है थो आप बोहत आसानी से YouTube में कमेंट Unhide कर सकते है मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को भी फॉलो करना परेगा थो YouTube में Comment Unhide करने के लिए इन Steps को Follow करें।


● सबसे पहले आपको YouTube Studio App को ओपन करना होगा थो YouTube Studio App को Open करने के लिए YouTube Studio App के Icon पर Click कोरिये।


● और आब आपको अपने उस Video के ऊपर Click करना परेगा जिसका Comment आपने Hide किया था थो जिस Video का Comment Hide किया था उस Video के ऊपर Click करना है।


● वीडियो पर क्लिक करने के बाद आपको उस Video के ऊपर Pencil का एक Icon देखाई देगा थो आप उस Pencil के Icon पर Click कोरिये।


● और आब आपको Advanced Settings Option पर Click करना परेगा थो आपको उस Advanced Settings Option पर Click करना है।


● Advanced Settings पर क्लिक करने के बाद आपको बोहत सारे Option देखने को मिलेगा और उनसब के साथ आपको Allow Comments का भी एक Option मिलेगा और आपको उस Option को Enable करना परेगा थो Enable करने के लिए Allow Comments Option के पास Enable Icon पर Click कोरिये।

YouTube Me Comment Unhide Kaise Kare


● और आब आपको Save Option पर Click करना है। और करने के बाद YouTube पर Comment Unhide हो जायगा।

YouTube Me Comment Unhide Kaise Kare


● थो इसी तारा से आप बोहत आसानी से YouTube पर Comment Unhide कर सकते है।


Articles

YouTube Me Video Quality Kaise Badhaye

YouTube About Me Link Kaise Dale

YouTube Par Comment Kaise Kare

YouTube Par Video Kaise Upload Kare

YouTube Video Likes And Dislikes Ko Hide Kaise Kare

THE END


YouTube पर Comment Hide करना बोहत आसान होता है कोई भी यूजर बोहत आसानी के साथ अपने YouTube Channel की Video का Comment Hide कर सकता है थो इस आर्टिकल से आपको YouTube Me Comment Hide Kaise Kare इसके बारे में जानने को मिल गया होगा जैसे YouTube Me Comment Hide Kaise Kare - यूट्यूब में कमेंट हाईड कैसे करें इसके बारे में पता चल गया होगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल से YouTube Me Comment Unhide Kaise Kare - यूट्यूब में कमेंट Unhide कैसे करें इसके बारे में भी पता चल गया होगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल गया होगा थो आपको ये आर्टिकल कैसा लगा मुजे Comment करके बताइये और आपका कोई Question है थो आप मुजे Comment करके पूछ सकते है।

Post a Comment

0 Comments