Facebook Me Work Add Kaise Kare? फेसबुक से वर्क कैसे हटाए - Fb Me Add Work Kaise Kare

फेसबुक में वर्क ऐड करना चाटे हैं थो Facebook Me Work Add Kaise Kare इस आर्टिकल में आपको इसके बारे में जानने को मिलेगा और Facebook पर Account हर किसी के पास जोरुर होता है और इसका इस्तेमाल भी करते होणगे केउकी इस पर बोहत सारे फ़ीचर्स मौजूद हैं जिनका इस्तेमाल हर कोई यूजर अपने जोरुरोतो के हिसाब से कर सकते है जैसे की फेसबुक पर आप अपना Post शेयर कर सकते हैं और पोस्ट पर Text, Images, Videos, etc शेयर कर सकते हैं और इसके साथ फेसबुक पर आप किसी के साथ Chating करके बातचीत कर सकते हैं और फेसबुक में आप अपना Story भी लगा सकते है और अपना Group, Pages भी बना सकते है और इतना ही नहीं Facebook पर आप अपना Reels Short Videos भी बना सकते हैं और इसके अलाबा Facebook पर और भी बोहत सारे फ़ीचर्स मौजूद हैं जिनका इस्तेमाल कोई भी यूजर अपने जोरुरोतो के हिसाब से कर सकते हैं  

और उनसब के साथ फेसबुक पर अपना Work Details ऐड करने का भी फीचर मौजूद हैं जिसका इस्तेमाल करके आप फेसबुक पर अपना Work ऐड कर सकते हैं और Facebook पर Workplace ऐड करना बोहत आसान होता है मगर कुछ यूजर को Fb Me Add Work Kaise Kare इसके बारे में पता नहीं होता हैं जिसके बोजे से उनको Facebook पर अपना Work ऐड करने में कुछ पोरिसानी होता है थो अगर आपको भी Facebook Par Work Kaise Lagaye इसके बारे में पता नहीं है थो इस आर्टिकल के जोरिये आपको Facebook Par Workplace Kaise Kare इसके बारे में जानने को मिल जायगा जैसे Facebook Me Work Add Kaise Kare - फेसबुक में वर्क ऐड कैसे करें इसके बारे में आपको पता चल जायगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल से Facebook Se Work Kaise Hataye - फेसबुक से वर्क कैसे हटाए इसके बारे में भी पता चल जायगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल जायगा अगर आप इनसब के बारे में जानना चाटे हैं थो इस आर्टिकल को पूरा पोरिये आपको Facebook Me Work Add Kaise Kare इसके बारे में जानकारी मिल जायगा ।



Facebook Me Work Add Kaise Kare - फेसबुक में वर्क ऐड कैसे करें

Facebook Me Work Add Kaise Kare

अगर आप फेसबुक में Work Add करना चाटे हैं थो आप बोहत आसानी से फेसबुक में अपना Workplace ऐड कर सकते है मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को भी फॉलो करना परेगा इसके बाद आप इन Steps के जोरिये बोहत आसानी से Facebook में Work Add कर सकते हैं थो Facebook में Work ऐड करने के लिए कुछ Steps को Follow करें ।

● सबसे पहले आपको Facebook App को Open करना परेगा और ओपन करने के लिए Facebook App के Icon पर Click कोरिये ।

Facebook Me Work Add Kaise Kare


● और आब आपको ऊपर Left Site पर अपने Profile का एक Icon देखाई देगा थो आपको उस Profile के Icon पर Click करना हैं ।

Facebook Me Work Add Kaise Kare


● प्रोफाइल आइकॉन पर क्लिक करने के बाद आपको Edit Profile का एक Option देखने को मिलेगा थो आप उस Edit Profile Option पर Click कोरिये ।

Facebook Me Work Add Kaise Kare


● और आब आपको Details Option के पास Edit का एक Option देखाई देगा थो आपको उस Edit Option पर Click करना हैं ।

Facebook Me Work Add Kaise Kare


● Edit पर क्लिक करने के बाद आपको कुछ Option देखने को मिलेगा और उनसब के साथ Work का भी एक Option मिलेगा और उसके नीचे आपको Add Work का भी एक Option देखने को मिलेगा थो आप उस Add Work Option पर Click कोरिये ।

Facebook Me Work Add Kaise Kare


● और आब आपको Workplace का Name लिखना परेगा और लिखने के लिए आपको Workplace Name वाले Box पर Click करना हैं ।

Facebook Me Work Add Kaise Kare


● और आब आपको Select Workplace के नीचे Click करके उसमें आपको अपने Workplace का नाम लिखना परेगा मतलब की आप जिस Company में काम करते है उस कंपनी का नाम लिखना परेगा और लिखने के बाद नीचे आपको उस कंपनी का Facebook Page देखने को मिलेगा थो आप उसपर Click करके उसको Select कोरिये ।

Facebook Me Work Add Kaise Kare


● Select करने के बाद आपको Job Title पर Click करके उसमें आपको अपने Job का Title लिखना परेगा और लिखने के बाद आप Location पर Click करके Location ऐड कर सकते है और Describe Your Work Here पर Click करके उसमें आप अपने जॉब के बारे में कुछ लिख सकते हैं ये सब Details Optional है आप चाहे थो भर सकते हैं नहीं भरेंगे थो कोई भी दिकत नहीं होगा और Since पर आप उस Job को आपने कब Join किया था उसका Date, Month, Year Set कर सकते है और सबकुछ हो जाने के बाद आपको Save Option पर Click करना हैं ।

Facebook Me Work Add Kaise Kare


● और आब आप फिरसे Save Option पर Click कोरिये । और जैसे ही आप Save पर Click करेन्गे तब Facebook पर आपका Work Add हो जायगा ।

Facebook Me Work Add Kaise Kare


● थो इसी तारा से आप बोहत आसानी से Facebook पर अपना Work Add कर सकते हैं ।

Facebook Se Work Kaise Hataye - फेसबुक से वर्क कैसे हटाए

फेसबुक पर अपना Work Add करने के बाद अगर आप उसे हटाना येआ Delete करना चाटे है थो आप बोहत आसानी से Facebook से अपने Workplace को हटा सकते है मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को भी फॉलो करना परेगा थो Facebook से Work हटाने के लिए इन Steps को Follow करें ।

● सबसे पहले आपको Facebook App को Open करना होगा और ओपन करने के लिए Facebook App के Icon पर Click कोरिये ।

● और आब आपको अपने Profile Icon पर Click करना हैं ।

● Profile आइकॉन पर क्लिक करने के बाद आप Edit Profile Option पर Click कोरिये ।

● और आब आपको Details Option के पास Edit Option पर Click करना हैं ।

● Edit पर क्लिक करने के बाद आपको Work के नीचे अपने Work Details के पास Pencil का एक Icon देखाई देगा थो आप उस Pencil के Icon पर Click कोरिये ।

Facebook Se Work Kaise Hataye


● और आब आपको Work Details के पास Cros × का एक Icon देखने को मिलेगा थो आपको उस × के Icon पर Click करना हैं ।

Facebook Se Work Kaise Hataye


● क्रोस आइकॉन पर क्लिक करने के बाद आपको नीचे Save का एक Option देखाई देगा थो आप उस Save Option पर Click कोरिये ।

Facebook Se Work Kaise Hataye


● और आब आपको Delete Option पर Click करना हैं । और जैसे ही आप Delete Option पर Click करेन्गे तब Facebook से आपका Work हट जायगा । थो इसी तारा से आप बोहत आसानी से Facebook से अपना Work हटा सकते है ।

Facebook Se Work Kaise Hataye


Articles

Facebook Profile Lock Kaise Kare

Facebook Profile Par Song Kaise Lagaye

Facebook Profile Ko Page Me Kaise Convert Kare

Facebook Profile Photo Kaise Lagaye

Facebook Me Photo Edit Kaise Kare


THE END


Facebook पर Work ऐड करना बोहत आसान होता है कोई भी यूजर बोहत आसानी के साथ Facebook पर अपना Work Add कर सकता हैं थो इस आर्टिकल से आपको Facebook Me Work Add Kaise Kare इसके बारे में आपको जानने को मिल गया होगा जैसे Facebook Me Work Add Kaise Kare - फेसबुक में वर्क ऐड कैसे करें इसके बारे में आपको पता चल गया होगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल  इसके बारे में भी पता चल गया होगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल होगा थो आपको ये आर्टिकल कैसा लगा मुजे Comment करके बताइये और आपका कोई Question हैं थो आप मुजे Comment करके पूछ सकते हैं ।

Post a Comment

0 Comments