Facebook Par Location Kaise Dale? फेसबुक स्टोरी पर लोकेशन कैसे डालें - Fb Par Location Kaise Dale


Facebook पर लोकैशन डालना चाटे है तो Facebook Par Location Kaise Dale इस आर्टिकल मे आपको इसके बारे मे जानने को मिलेगा और Facebook पर एसी बोहत सारे फीचर्स मोजूद है जिनका इस्तेमाल कोई भी यूजर अपने जोरूरोंटो के हिसाब से कर सकते है जैसे की Facebook पर आप अपना Post शेयर कर सकते है और Post पर Images, Videos, Text, को भी शेयर कर सकते है और Facebook पर अपना Page भी बना सकते है और Facebook पर अपना Story भी लगा सकते है और इसके साथ Facebook पर Reels Short विडिओ भी बना सकते है और इसके अलाबा और भी बोहत सारे फीचर्स Facebook पर मोजूद है जिनका इस्तेमाल कोई भी यूजर अपने जोरूरोंटो के हिसाब से कर सकते है और उनसोब के साथ Facebook पर Location का भी एक फीचर मोजूद है जिसके जोरिए यूजर Facebook पर अपना Location डाल सकते है और कोही बार आपने Facebook पर देखा ही होगा की आपका कोई Friend Facebook पर अपना लोकैशन डाला है
 

तो आपका भी मन करता होगा की आप भी अपने Facebook पर Location डालने की तो आप बोहत आसानी से Facebook पर अपना Location डाल सकते है मगर कुछ यूजर को Fb Par Location Kaise Daleसके बारे मे पता नहीं होता है जिसके बोजे से बो अपने Facebook पर Location नहीं डाल पाते है तो अगर आपको भी Facebook Me Location Kaise Lagaye इसके बारे मे पता नहीं है तो इस आर्टिकल के जोरिए आपको Facebook Par Location Kaise Daalte hain इसके बारे मे जानने को मिल जायगा जैसे Facebook Par Location Kaise Dale - फेसबुक पर लोकेशन कैसे डालें इसके बारे मे आपको पता चल जायगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल से Facebook Story Par Location Kaise Dale - फेसबुक स्टोरी पर लोकेशन कैसे डालें इसके बारे मे भी पता चल जायगा तो इस आर्टिकल से आपको इनसोब के बारे मे जानकारी मिल जायगा अगर आप इनसोब के बारे मे जानना चाटे है तो इस आर्टिकल को पूरा पोरिए आपको Facebook Par Location Kaise Dale इसके बारे मे जानकारी मिल जायगा |

Facebook Par Location Kaise Dale - फेसबुक पर लोकेशन कैसे डालें

Facebook Par Location Kaise Dale

अगर आप Facebook पर Location डालना चाटे है तो आप बोहत आसानी से अपने Facebook Post पर Location डाल सकते है मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को भी फॉलो करना परेगा इसके बाद आप इन Steps के जोरिए बोहत आसानी से Facebook पर Location डाल सकते है तो Facebook पर Location डालने के लिए कुछ Steps को Follow करे |

● सबसे पहले आपको Facebook App को Open करना परेगा और ओपन करने के लिए फेसबुक App के Icon पर Click कोरिये ।
Facebook Par Location Kaise Dale


● और आब आपको Write Something Here का एक Box देखाई देगा थो आपको उस Write Something here के Box पर Click करना हैं ।
Facebook Par Location Kaise Dale


● Write Something here पर क्लिक करने के बाद आपको कुछ Option देखने को मिलेगा और उनसब के साथ आपको Check in का भी एक Option मिलेगा थो आप उस Check in Option पर Click कोरिये ।
Facebook Par Location Kaise Dale


● और आब आपको Turn On का एक Option देखाई देगा थो आपको उस Turn On के Option पर Click करना हैं ।
Facebook Par Location Kaise Dale


● Turn on पर क्लिक करने के बाद आपको Allow का एक Option देखाई देगा थो आप उस Allow Option पर Click कोरिये ।
Facebook Par Location Kaise Dale


● और आब आपको Allow Only While Using the app का एक Option मिलेगा थो आपको उस Allow Only While Using the app Option पर Click करना हैं ।
Facebook Par Location Kaise Dale


● Option पर क्लिक करने के बाद आपको Ok का Option मिलेगा थो आप उस Ok Option पर Click कोरिये ।
Facebook Par Location Kaise Dale


● और आब आपको Suggestions के नीचे कुछ Location का नाम देखाई देगा उनमें से आप जिस भी Location को Add करके Facebook पर डालना चाटे हैं उसके लिए आपको उस Location के नाम पर Click करना हैं ।
Facebook Par Location Kaise Dale


● Location के नाम पर क्लिक करने के बाद आपको ऊपर Right Site पर Next का एक Option मिलेगा थो आप उस Next Option पर Click कोरिये ।
Facebook Par Location Kaise Dale


● और आब आपको Post के Option पर Click करना हैं । और जैसे ही आप Post के Option पर Click करेन्गे तब Facebook पर आपका Location Add होकर Post भी हो जायगा । थो इसी तारा से आप बोहत आसानी से Facebook पर Locatiom डाल सकते हैं ।
Facebook Par Location Kaise Dale


Facebook Story Par Location Kaise Dale - फेसबुक स्टोरी पर लोकेशन कैसे डालें

Facebook स्टोरी पर Location डालना चाटे है तो आप बोहत आसानी से अपने Facebook स्टोरी पर लोकैशन डाल सकते है मगर इसके इसके लिए आपको कुछ Steps को भी फॉलो करना परेगा तो Facebook Story पर लोकैशन डालने के लिए इन Steps को Follow करे |

● सबसे पहले आप Facebook App के Icon पर Click करके Facebook App को ओपन कोरिये ।


● और आब आपको Create Story के Option पर Click करना परेगा थो आपको उस Create Story के Option पर Click करना हैं ।

Facebook Story Par Location Kaise Dale


● Create Story पर क्लिक करने के बाद आपको Gallery से उस Image को Select करना परेगा जिस Image के साथ Story पर आप Location डालना चाटे हैं थो जिस Image को Select करना चाटे हैं उसके लिए आप उस Image के ऊपर Click कोरिये ।

Facebook Story Par Location Kaise Dale


● और आब आपको ऊपर Right Site पर कुछ Option देखाई देगा और उनसब के साथ आपको Stickers का भी एक Option मिलेगा थो आपको उस Stickers के Option पर Click करना हैं ।

Facebook Story Par Location Kaise Dale


● Stickers पर क्लिक करने के बाद आपको Location का एक Option देखने को मिलेगा थो आप उस Location Option पर Click कोरिये ।

Facebook Story Par Location Kaise Dale


● और आब आपको कुछ Location का नाम देखाई देगा उनमें से आप जिस भी Location को अपने Story पर डालना चाटे हैं उसके लिए आपको उस Location के नाम पर Click करना हैं ।

Facebook Story Par Location Kaise Dale


● Location के नाम पर क्लिक करने के बाद आपको नीचे Right Site पर Share का एक Option देखने को मिलेगा थो आप उस Share Option पर Click कोरिये । और जैसे ही आप उस Share Option पर Click करेन्गे तब आपके फेसबुक Story पर Location Add होकर Share भी हों जायगा ।

Facebook Story Par Location Kaise Dale


● थो इसी तारा से आप बोहत आसानी से Facebook Story पर Location डाल सकते हैं ।


Articles

Facebook Par Follow Button Kaise Kare 

Facebook Par Chat Kaise Karte Hain 

Facebook Me Data Saver Kaise Kare 

Facebook Me Bold Kaise Likhe 

Facebook Ki Language Kaise Change Kare


THE END

Facebook पर लोकैशन डालना बोहत आसान होता है कोई भी यूजर बोहत आसानी के साथ Facebook पर अपना Location डाल सकता है तो इस आर्टिकल से आपको Facebook Par Location Kaise Dale इसके बारे मे जानने को मिल गया होगा जैसे Facebook Par Location Kaise Dale - फेसबुक पर लोकेशन कैसे डालें इसके बारे मे आपको पता चल गया होगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल से Facebook Story Par Location Kaise Dale - फेसबुक स्टोरी पर लोकेशन कैसे डालें इसके बारे मे भी पता चल गया होगा तो इस आर्टिकल से आपको इनसोब के बारे मे जानकारी मिल गया होगा तो आपको ये आर्टिकल कैसा लगा मुजे Comment करके बताइए और आपका कोई Question है तो आप मुजे Comment करके पूछ सकते है |

Post a Comment

0 Comments