Facebook Par Follow Button Kaise Lagaye? फेसबुक पर फॉलोवर्स कैसे देखे - Fb Par Follow Button Kaise on Kare


फेसबुक फॉलो के बारे में थो आपको जोरुर पता होगा थो Facebook Par Follow Button Kaise Lagaye इस आर्टिकल में आपको इसके बारे में जानने को मिलेगा और कोही बार आपने फेसबुक पर अपने किसी Friends के Facebook एकाउंट के Profile पर आपने Follow Button जोरुर देखा ही होगा तब आपके मन में भी ये सबाल जोरुर आया होगा की उसने अपने फेसबुक एकाउंट पर Follow Button कैसे लगाया होगा थो ये बोहत आसान होता है फेसबुक पर फॉलो बटन लगाना आप भी लगा सकते है बोहत आसानी के साथ और फेसबुक Follow फेसबुक का एक Feature होता है जो आपके एकाउंट पर पहले से ही मौजूद होता है बस आपको इस Feature को Activate करना पड़ता है अपने Account पर और Facebook पर Follow Button को लगाने के बाद कोई आपको फेसबुक पर Follow कर सकता है


उस फॉलो बटन पर Click करके और उसी तारा आप भी फेसबुक पर किसी को Follow कर सकते है उसके फेसबुक एकाउंट के Follow Button पर क्लिक करके अगर उसने अपने एकाउंट पर Follow Button लगाया है थो आपको उसके एकाउंट पर फॉलो Button देखाई देगा और आप उस फॉलो बटन पर क्लिक करके उसको फेसबुक पर फॉलो कर सकते है और बैसे थो आप Instagram पर किसी को Follow थो जोरुर किया ही होगा येआ किसी ने आपको Instagram पर Follow किया होगा थो उसी तारा फेसबुक पर Follow Button ON करने के बाद कोई आपको Facebook पर Follow कर सकता है येआ आप किसी को Follow कर सकते है फेसबुक पर और कुछ लोगो को फेसबुक फॉलो बटन के बारे में पता ही नही होता है

और बोहत से लोगो को Fb Par Follow Button Kaise on Kare इसके बारे में पता नही होता है जिसके बोजे से बो फेसबुक पर फॉलो Button ON नही कर पाते है अगर आपको भी Facebook Par Follow Ka Option Kaise Laye इसके बारे में पता नही है थो इस आर्टिकल के जोरिये आपको How to Activate Followers on Facebook 2021 इसके बारे में आपको जानने को मिलेगा जैसे Facebook Par Follow Button Kaise Lagaye - फेसबुक पर फॉलो बटन कैसे लगाए इसके बारे में आपको पता चल जायगा और इसके साथ आपको इससे जुड़ी और भी कोई सारे जानकारी भी आपको इस आर्टिकल से पता चल जायगा जैसे Facebook Par Follow Button Kaise Check Kare इसके बारे में आपको पता चल जायगा और इसके अलाबा आपको इस आर्टिकल से Facebook Par Followers Kaise Dekhe - फेसबुक पर फॉलोवर्स कैसे देखे इसके बारे में भी आपको पता चल जायगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल जायगा अगर आप इनसब के बारे में जानना चाटे है थो इस आर्टिकल को पूरा पोरिये आपको Facebook Par Follow Button Kaise Lagaye इसके बारे में आपको जानकारी मिल जायगा।


Facebook Par Follow Button Kaise Lagaye - फेसबुक पर फॉलो बटन कैसे लगाए

Facebook Par Follow Button Kaise Lagaye


अगर आप Facebook पर Follow Button लगाना चाटे है थो आप बोहत आसानी के साथ फेसबुक में फॉलो बटन लगा सकते है मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को फॉलो करना परेगा इसके बाद आप इन Steps के जोरिये बोहत आसानी के साथ Facebook पर फॉलो Button लगा सकते है थो Facebook पर फॉलो Button लगाने के लिए कुछ Steps को Follow करे।



● सबसे पहले आपको Facebook App को Open करना परेगा थो फेसबुक App को Open करने के लिए Facebook App के icon पर Click करे और अपने Account को Login कोरिये।

Facebook Par Follow Button Kaise Lagaye


● और आब आपको ऊपर Right Site पर 3 Lain देखाई देगा आपको उस 3 लाइन पर Click करना परेगा थो आपको उस 3 Lain पर Click करना है।

Facebook Par Follow Button Kaise Lagaye


● 3 लाइन पर क्लिक करने के बाद आपको बोहत सारे Option देखने को मिलेगा और उनसब Option के साथ आपको नीचे Settings & Privacy का Option मिलेगा थो आप उस Settings & Privacy Option पर Click कोरिये।

Facebook Par Follow Button Kaise Lagaye


● और आब आपको कुछ Option देखने को मिलेगा और उनके साथ आपको Settings का Option भी मिलेगा थो आपको उस Settings पर Click करना है।

Facebook Par Follow Button Kaise Lagaye


● Settings पर क्लिक करने के बाद आपको Public Posts का एक Option देखाई देगा थो आप उस Public Posts Option पर Click कोरिये।

Facebook Par Follow Button Kaise Lagaye


● और आब आपको Who Can Follow Me Option को Public करना है थो Public करने के लिए आपको Public के ऊपर Click करना है और उसके साथ आपको Who Can See Your Followers On Your Timeline इस Option को भी आपको Public पर Click करके उसको Public करना है और इसके साथ आपको Public Posts Comments इसको भी Public पर Click करके Public करे और इसके अलाबा आपको Public Posts Notifications के Everyone Option पर Click करके उसको Everyone कर देना है और इसके साथ आपको Public Profile info के Public Option पर Click करके उसको Public करना है थो आप इनसब Option पर Click करके एक एक करके सबको Public करे।

Facebook Par Follow Button Kaise Lagaye


● सब ऑप्शन को पब्लिक करने के बाद आपको Back जाना परेगा थो Back जाने के लिए आपको ऊपर Left Site पर Tir का icon देखाई देगा आपको उस Tir के icon पर Click करना है।

Facebook Par Follow Button Kaise Lagaye


● और आब आपको Privacy Settings का एक Option देखने को मिलेगा थो आप उस Privacy Settings Option पर Click कोरिये।

Facebook Par Follow Button Kaise Lagaye


● Privacy Settings पर क्लिक करने के बाद आपको Who Can Send You Friend Requests का एक Option देखाई देगा आपको उस Option पर Click करना है।

Facebook Par Follow Button Kaise Lagaye


● और आब आपको दो Option मिलेगा आपको उन दोनों Option में से Friends of Friends Option पर Click करना परेगा थो आप उस Friends of Friends Option पर Click कोरिये। और इसके बाद Facebook पर Follow Button Add हो जायगा।

Facebook Par Follow Button Kaise Lagaye


Facebook Par Follow Button Kaise Check Kare



फेसबुक पर Follow Button लगाने के बाद अगर आप Check करना चाटे है ही आपके फेसबुक Account पर Follow Button Add हुआ है येआ नही थो आप बोहत आसानी के साथ Facebook पर फॉलो बटन को चेक करके देख सकते है मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को फॉलो करना परेगा इसके बाद आप इन Steps के जोरिये फेसबुक में फॉलो बटन को चेक कर सकते है थो Facebook पर Follow Button Check करने के लिए इन Steps को Follow करे।


● सबसे पहले आपको Facebook App के icon पर Click करके Facebook App को Open करना परेगा थो आप Facebook App के icon पर Click करे और अपने Account को Login कोरिये।


● और आब आपको Profile पर Click करके आपको अपने Facebook Profile पर जाना होगा थो आपको Profile पर Click करना है।

Facebook Par Follow Button Kaise Check Kare


● प्रोफाइल पर क्लिक करने के बाद आपको Right Site पर 3 Doth देखाई देगा थो आप उस 3 Doth पर Click कोरिये।

Facebook Par Follow Button Kaise Check Kare


● और आब आपको कुछ Option देखने को मिलेगा और उनसब Option के साथ आपको View As का Option भी मिलेगा थो आपको उस View As पर Click करना है।

Facebook Par Follow Button Kaise Check Kare


● View As पर क्लिक करने के बाद आपको अपने Account पर Follow Button Add हुआ है येआ नही आपको देखाई देगा। थो इसी तारा से आप फेसबुक पर अपने एकाउंट में Check करके देख सकते है Follow Button Add हुआ है येआ नही।

Facebook Par Followers Kaise Dekhe - फेसबुक पर फॉलोवर्स कैसे देखे


फेसबुक पर अगर आप अपने फेसबुक Account पर कितने Followers है Check करके देखना चाटे है थो आप बोहत आसानी के साथ Facebook पर अपने एकाउंट के Followers को देख सकते है मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को फॉलो करना परेगा थो Facebook पर Followers देखने के लिए कुछ Steps को Follow करे।


● सबसे पहले आपको Facebook App के icon पर Click करके Facebook App को Open करे और अपने Account को Login कोरिये।


● और आब आपको अपने Facebook Profile पर जाना परेगा थो Facebook Profile पर जाने के लिए Profile के icon पर Click करना है।


● प्रोफाइल पर क्लिक करने के बाद आपको नीचे Edit Public Details का एक Option देखाई देगा थो आप उस Edit Public Details पर Click कोरिये।

Facebook Par Followers Kaise Dekhe


● और आब आपको Details Option के पास Edit का एक Option देखने को मिलेगा थो आपको उस Edit Option पर Click करना है।

Facebook Par Followers Kaise Dekhe


● Edit पर क्लिक करने के बाद आपको नीचे Followers का एक Option मिलेगा और उसके नीचे आपको कितने लोगो ने आपको फेसबुक पर Follow किया है आपको देखाई देगा। थो इसी तारा से आप Facebook पर Followers देख सकते है।

Facebook Par Followers Kaise Dekhe


Articles

Facebook Par Friend Request Kaise Band Kare

Facebook Par Kisi Ko Block Kaise Kare

Facebook Ki Search History Kaise Delete Kare

Facebook Par Name Kaise Change Kare

Facebook Profile Lock Kaise Kare


THE END


फेसबुक पर कोई भी यूजर बोहत आसानी के साथ Follow Button को लगा सकता है बस उसको Follow Button लगाने के Tarika के बारे में पता होना चाहिए इसके बाद बो फेसबुक पर Follow Button लगा सकता है थो इस आर्टिकल से आपको Facebook Par Follow Button Kaise Lagaye इसके बारे में जानने को मिल गया होगा जैसे Facebook Par Follow Button Kaise Lagaye - फेसबुक पर फॉलो बटन कैसे लगाए इसके बारे में आपको पता चल गया होगा और इसके साथ आपको इससे जुड़ी और भी कोई सारे जानकारी आपको इस आर्टिकल के जोरिये पता चल गया होगा जैसे Facebook Par Follow Button Kaise Check Kare इसके बारे में भी आपको पता चल गया होगा और इसके अलाबा आपको इस आर्टिकल से Facebook Par Followers Kaise Dekhe - फेसबुक पर फॉलोवर्स कैसे देखे इसके बारे में भी आपको पता चल गया होगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल गया होगा आपको ये आर्टिकल कैसा लगा मुजे Comment करके बताइये और आपका कोई Question है थो आप मुजे Comment करके पूछ सकते है।

Post a Comment

0 Comments