YouTube Channel Link Copy Kaise Kare? यूट्यूब वीडियो का लिंक कैसे कॉपी करें - YouTube Channel Ka Link Kaise Copy Kare


यूट्यूब चैनल का लिंक कॉपी करना चाटे है थो YouTube Channel Link Copy Kaise Kare इस आर्टिकल से आपको इसके बारे में जानने को मिलेगा और YouTube का यूज़ आजकल कन नही करता हर कोई यूट्यूब का यूज़ जोरुर करता है चाहे यूट्यूब पर वीडियो देखने के लिए हो येआ यूट्यूब पर अपना वीडियो अपलोड करने के लिए हो YouTube का यूज़ करते है केउकि यूट्यूब पर वीडियो देखने के साथ साथ YouTube पर अपना Channel बनाकर उसमे Video भी Upload किया जा सकता है और इसके साथ अपने YouTube Channel को Monetize करके यूट्यूब से पैसे भी कमा सकते है और यूट्यूब पर कोई भी बोहत आसानी से अपना चैनल बना सकता है केउकि YouTube पर चैनल बनाने का Process बोहत ही Simple होता है 


थो अगर आपका भी YouTube पर अपना Channel है थो आपको कोबी ना कोबी अपने चैनल के Link को Copy करने का जोरुरोत जोरुर पड़ा ही होगा केउकि कोही बार हमें अपने Channel के Link को कोही पर Share करने का जोरुरोत पड़ता है ताकि कोई उस Link पर Click करके हमारे Channel पर Direct पोछ सके और हमारे चैनल के वीडियो को देख सके और चैनल को Subscribe भी कर सके और इसके साथ जादा से जादा लोगो तक हमारे चैनल को पचाने के लिए भी हमे अपने चैनल के लिंक को शेयर करने का जोरुरोत पड़ता है थो ऐसे कुछ रीज़न के बोजे से हमे चैनल के लिंक को कॉपी करना पड़ता है और अपने यूट्यूब चैनल के लिंक को कॉपी करना बोहत ही आसान होता है मगर कुछ लोगो को YouTube Channel Ka Link Kaise Copy Kare इसके बारे में पता नही होता है जिसके बोजे से बो यूट्यूब चैनल का लिंक कॉपी नहीं कर पाते है 

अगर आपको भी Apne YouTube Channel Link Copy Kaise Kare इसके बारे में पता नही है थो इस आर्टिकल के जोरिये आपको Apne YouTube Channel Ka Link Kaise Nikale इसके बारे में जानने को मिलेगा जैसे YouTube Channel Link Copy Kaise Kare - यूट्यूब चैनल लिंक कॉपी कैसे करें इसके बारे में आपको पता चल जायगा और इसके साथ आपको इससे जुड़ी और भी कोई सारे जानकारी भी मिल जायगा जैसे Dusre Ke YouTube Channel Link Copy Kaise Kare - दूसरे के यूट्यूब चैनल लिंक कॉपी कैसे करें इसके बारे में भी आपको पता चल जायगा और इसके अलाबा आपको YouTube Video Ka Link Kaise Copy Kare - यूट्यूब वीडियो का लिंक कैसे कॉपी करें इसके बारे में भी आपको पता चल जायगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल जायगा अगर आप इनसब के बारे में जानना चाटे है थो इस आर्टिकल को पूरा पोरिये आपको YouTube Channel Link Copy Kaise Kare इसके बारे में जानकारी मिल जायगा।



YouTube Channel Link Copy Kaise Kare - यूट्यूब चैनल लिंक कॉपी कैसे करें

YouTube Channel Link Copy Kaise Kare

अगर आप अपने YouTube Channel का Link Copy करना चाटे है थो आप बोहत आसानी से अपने यूट्यूब चैनल की लिंक कॉपी कर सकते है थो यहा पर आपको ऐसे 2 तरीका के बारे में जानने को मिलेगा जिसके जोरिये आप अपने YouTube Channel का Link कॉपी कर सकते है मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को भी फॉलो करना परेगा इसके बाद आप इन Steps के जोरिये अपने YouTube Channel का Link कॉपी कर सकते है थो अपने YouTube Channel Link Copy करने के लिए कुछ Steps को Follow करें।



Tarika 1


● सबसे पहले आपको YouTube App को Open करना परेगा थो यूट्यूब App को ओपन करने के लिए YouTube App के icon पर Click कोरिये।

YouTube Channel Link Copy Kaise Kare


● और आब आपको ऊपर Right Site पर अपने Channel का Profile Photo देखाई देगा थो आपको उस Profile Photo पर Click करना है।

YouTube Channel Link Copy Kaise Kare


● क्लिक करने के बाद आपको कुछ Option देखने को मिलेगा और उनसब Option के साथ आपको Your Channel का Option भी मिलेगा थो आप उस Your Channel Option पर Click कोरिये।

YouTube Channel Link Copy Kaise Kare


● और आब आप अपने चैनल पर पोछ जायगे और ऊपर Right Site पर आपको 3 Doth देखाई देगा थो आपको उस 3 Doth पर Click करना है।

YouTube Channel Link Copy Kaise Kare


● 3 डॉट पर क्लिक करने के बाद आपको Share का Option देखने को मिलेगा थो आप उस Share Option पर Click कोरिये।

YouTube Channel Link Copy Kaise Kare


● और आब आपको Copy Link का एक Option देखाई देगा थो आपको उस Copy Link Option पर Click करना है। और जैसे ही आप Copy Link पर Click करेन्गे तब आपके Channel का Link Copy हो जायगा और उस Link को आप कोही पर भी Share कर सकते है।

YouTube Channel Link Copy Kaise Kare


● थो इसी तारा से आप अपने YouTube Channel का Link Copy कर सकते है।


Tarika 2


● सबसे पहले आपको Web Browser पर YouTube Website को Open करना परेगा थो आप Browser पर YouTube Website को Open कोरिये।


● और आब आपको ऊपर Right Site पर अपने Channel का Profile Photo देखाई देगा अगर आपने Browser पर अपने चैनल के Email id से Sign in किया है थो अगर नही किया है थो पहले आप Sign in कर ले और करने के बाद आपको अपने चैनल के Profile Photo पर Click करना है।

YouTube Channel Link Copy Kaise Kare


● क्लिक करने के बाद आपको बोहत सारे Option देखने को मिलेगा और उनसब Option के साथ आपको Your Channel का एक Option भी मिलेगा थो आप उस Your Channel Option पर Click कोरिये।

YouTube Channel Link Copy Kaise Kare


● और आब आप अपने चैनल पर पोछ जायगे और ऊपर Search Box पर आपको एक URL देखाई देगा थो आपको उस URL पर Click करना है।

YouTube Channel Link Copy Kaise Kare


● URL पर क्लिक करने के बाद आपको Copy Link का एक icon देखने को मिलेगा थो आप उस Copy Link icon पर Click कोरिये। और क्लिक करने के बाद आपके Channel का Link Copy हो जायगा। थो इसी तारा से आप बोहत आसानी से अपने YouTube Channel Link को Copy कर सकते है।

YouTube Channel Link Copy Kaise Kare


Dusre Ke YouTube Channel Link Copy Kaise Kare - दूसरे के यूट्यूब चैनल लिंक कॉपी कैसे करें 


किसी दूसरे के YouTube Channel Link को Copy करना चाटे है थो आप बोहत आसानी से किसी के भी YouTube Channel Link को Copy कर सकते है मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को भी फॉलो करना परेगा थो दूसरे के YouTube Channel Link Copy करने के लिए इन Steps को Follow करें।


● सबसे पहले आपको YouTube App को Open करना होगा थो YouTube App को ओपन करने के लिए YouTube App के icon पर Click कोरिये।


● और आब आपको ऊपर एक Search icon देखाई देगा आपको उस Search icon पर Click करना परेगा थो आपको उस Search icon पर Click करना है।

Dusre Ke YouTube Channel Link Copy Kaise Kare


● Search icon पर क्लिक करने के बाद आपको Search Box पर उस Channel का नाम लिखर Search करना परेगा जिस Channel का Link आप Copy करना चाटे है थो Search Box पर आप उस Channel का Name लिखर Search कोरिये।

Dusre Ke YouTube Channel Link Copy Kaise Kare


● और आब आपको बो चैनल देखाई देगा जिस Channel का नाम लिखर आपने Search किया था थो आपको उस Channel के Name के ऊपर Click करना है।

Dusre Ke YouTube Channel Link Copy Kaise Kare


● क्लिक करने के बाद आप उस Channel पर चले जायेगे और ऊपर Right Site पर आपको 3 Doth देखने को मिलेगा थो आप उस 3 Doth पर Click कोरिये।

Dusre Ke YouTube Channel Link Copy Kaise Kare


● और आब आपको कुछ Option देखाई देगा और उनसब Option के साथ आपको Share का भी एक Option मिलेगा थो आपको उस Share Option पर Click करना है।

Dusre Ke YouTube Channel Link Copy Kaise Kare


● शेयर पर क्लिक करने के बाद आपको Copy Link का एक Option देखने को मिलेगा थो आप उस Copy Link Option पर Click कोरिये। और जैसे ही आप Copy Link पर Click करेन्गे तब उस Channel का Link Copy हो जायगा।

Dusre Ke YouTube Channel Link Copy Kaise Kare


YouTube Video Ka Link Kaise Copy Kare - यूट्यूब वीडियो का लिंक कैसे कॉपी करें 


YouTube के किसी Video का Link अगर आप Copy करना चाटे है थो आप बोहत आसानी से YouTube Video का Link Copy कर सकते है मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को भी फॉलो करना परेगा थो YouTube Video का Link Copy करने के लिए कुछ Steps को Follow करें।


● सबसे पहले आपको YouTube App को Open करना परेगा थो YouTube App को ओपन करने के लिए YouTube App के icon पर Click कोरिये।


● और आब आपको उस Video पर जाना है जिस Video का Link आप Copy करना चाटे है थो आप उस Video पर जाइये।


● वीडियो पर जाने के बाद Video के नीचे आपको Share का एक icon देखाई देगा थो आपको उस Share icon पर Click करना है।

YouTube Video Ka Link Kaise Copy Kare


● और आब आपको Copy Link का Option देखने को मिलेगा थो आप उस Copy Link Option पर Click कोरिये। और Copy Link पर Click करने के बाद उस Video का Link Copy हो जायगा और उस Link को आप कोही पर भी Share कर सकते है।

YouTube Video Ka Link Kaise Copy Kare


● थो इसी तारा से आप बोहत आसानी से किसी भी YouTube Video का Link Copy कर सकते है।


Articles

YouTube Intro Video Kaise Banaye

YouTube Autoplay Kaise Band Karen

YouTube Channel Delete Kaise Kare

YouTube Playlist Kya hai

YouTube Par Video Kaise Upload Kare


THE END


यूट्यूब चैनल का लिंक कॉपी करना बोहत आसान होता है कोई भी बोहत आसानी के साथ अपने YouTube Channel का Link Copy कर सकता है थो इस आर्टिकल से आपको YouTube Channel Link Copy Kaise Kare इसके बारे में आपको जानने को मिल गया होगा जैसे YouTube Channel Link Copy Kaise Kare - यूट्यूब चैनल लिंक कॉपी कैसे करें इसके बारे में आपको पता चल गया होगा और इसके साथ आपको इससे जुड़ी और भी कोई सारे जानकारी भी आपको मिल गया होगा जैसे Dusre Ke YouTube Channel Link Copy Kaise Kare - दूसरे के यूट्यूब चैनल लिंक कॉपी कैसे करें इसके बारे में भी आपको पता चल गया होगा और इसके अलाबा आपको YouTube Video Ka Link Kaise Copy Kare - यूट्यूब वीडियो का लिंक कैसे कॉपी करें इसके बारे में भी आपको पता चल गया होगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल गया होगा थो आपको ये आर्टिकल कैसा लगा मुजे Comment करके बताइये और आपका कोई Question है थो आप मुजे Comment करके पूछ सकते है।

Post a Comment

0 Comments