Instagram Profile Link Copy Kaise Kare? इंस्टाग्राम पोस्ट लिंक कॉपी कैसे करें - Instagram Ka Link Kaise Copy Kare


इंस्टाग्राम प्रोफाइल लिंक को कॉपी करना चाटे है थो Instagram Profile Link Copy Kaise Kare इस आर्टिकल से आपको इसके बारे में जानने को मिलेगा और Instagram एक बोहत ही पॉपुलर सोशल मीडिया प्लेटफार्म में से एक है जिसपर कोई भी यूजर बोहत आसानी से अपना एकाउंट बनाकर उसमे अपना Post Share कर सकता है जैसे Photo, Video, etc शेयर कर सकता है और इसके साथ Instagram पर किसी को Follow भी कर सकता है येआ कोई आपको इंस्टाग्राम पर फॉलो कर सकता है और किसी के साथ Instagram पर Message करके बातचीत भी कर सकते है और इतना ही नही Instagram पर अपना Reels Video भी बना सकते है


और किसी का Reels Video भी देख सकते है और इसके अलाबा और भी बोहत सारे फ़ीचर्स Instagram पर मौजूद है जिसका यूज़ कोई भी यूजर बोहत आसानी से कर सकता है थो कोही बार हमें अपने Instagram Profile Link को Copy करने का जोरुरोत पर जाता है ताकि Copy करने के बाद हम उस Link को किसी को शेयर कर सके दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर येआ और किसी रीज़न के बोजे से हमे अपने प्रोफाइल लिंक को कॉपी करने का जोरुरोत पर जाता है मगर फिलहाल इंस्टाग्राम पर अपने प्रोफाइल लिंक को कॉपी करने का कोई Option मौजूद नही है मगर फिरभी अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल लिंक कॉपी किया जा सकता है 

बोहत आसानी से मगर कुछ यूजर को Instagram Ka Link Kaise Copy Kare इसके बारे में पता नही होता है जिसके बोजे से बो अपने Instagram Profile ID Link को कॉपी नही कर पाते है अगर आपको भी Instagram Link Copy Kaise Kare इसके बारे में पता नही है थो इस आर्टिकल के जोरिये आपको Instagram Account Ka Link Kaise Copy Kare इसके बारे में जानने को मिल जायगा जैसे Instagram Profile Link Copy Kaise Kare - इंस्टाग्राम प्रोफाइल लिंक कॉपी कैसे करें इसके बारे में आपको पता चल जायगा और इसके अलाबा आपको इस आर्टिकल से इससे जुड़ी और भी कोई सारे जानकारी भी मिल जायगा जैसे Dusre Ke Instagram Profile Link Kaise Copy Kare - दूसरे के इंस्टाग्राम प्रोफाइल लिंक कॉपी कैसे करें इसके बारे में भी आपको पता चल जायगा और इसके अलाबा आपको Instagram Post Link Copy Kaise Kare - इंस्टाग्राम पोस्ट लिंक कॉपी कैसे करें इसके बारे में भी आपको पता चल जायगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल जायगा अगर आप इनसब के बारे में जानना चाटे है थो इस आर्टिकल को पूरा पारिये आपको Instagram Profile Link Copy Kaise Kare इसके बारे में आपको जानकारी मिल जायगा।


Instagram Profile Link Copy Kaise Kare - इंस्टाग्राम प्रोफाइल लिंक कॉपी कैसे करें

Instagram Profile Link Copy Kaise Kare

अगर आप Instagram Profile Link को Copy करना चाटे है थो आप बोहत आसानी से Instagram की प्रोफाइल लिंक को कॉपी कर सकते है मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को भी फॉलो करना परेगा इसके बाद आप इन Steps के जोरिये अपने Instagram Profile Link को Copy कर सकते है थो Instagram प्रोफाइल लिंक Copy करने के लिए कुछ Steps को Follow करें।



● सबसे पहले आपको Instagram App को Open करना परेगा थो Instagram App को ओपन करने के लिए Instagram App के icon पर Click कोरिये।

Instagram Profile Link Copy Kaise Kare


● और आब आपको नीचे Right Site पर Profile icon देखाई देगा आपको उस Profile icon पर Click करना परेगा थो आपको उस Profile icon पर Click करना है।

Instagram Profile Link Copy Kaise Kare


● Profile आइकॉन पर क्लिक करने के बाद आप अपने प्रोफाइल पर चले जायेगे और बहा पर आपको Edit Profile का एक Option देखने को मिलेगा थो आप उस Edit Profile Option पर Click कोरिये।

Instagram Profile Link Copy Kaise Kare


● और आब आपको Username का एक Option देखाई देगा और आपको उस Username Option पर Click करना है।

Instagram Profile Link Copy Kaise Kare


● Username पर क्लिक करने के बाद आपको अपना Username को Copy करना परेगा थो Copy करने के लिए आप अपने Username के ऊपर Long press करके उसको Copy कोरिये।

Instagram Profile Link Copy Kaise Kare


● और आब आपको Web Browser पर जाना परेगा और जाने के बाद Search Box पर आपको www.instagram.com/ के साथ आपको अपना Username Paste करना परेगा जो आपने Copy किया था उस Username को Paste करना होगा जैसे www.instagram.com/ruhan_kumar_ इसी तारा से आपको Search Box पर Enter करना होगा और Enter करने के बाद Search करना है।

Instagram Profile Link Copy Kaise Kare


● Search करने के बाद आपका Instagram Profile Link बन जायगा और आपको उस Link पर Long Press करके उसको Copy करना परेगा थो आप उस Link पर Click करके उसको Copy कोरिये। और Copy करने के बाद आप उस Link को कोही पर भी Share कर सकते है।

Instagram Profile Link Copy Kaise Kare


● थो इसी तारा से आप अपने Instagram Profile Link को Copy कर सकते है।


Dusre Ke Instagram Profile Link Kaise Copy Kare - दूसरे के इंस्टाग्राम प्रोफाइल लिंक कॉपी कैसे करें


Instagram पर अगर आप किसी दूसरे के Profile Link को Copy करना चाटे है थो आप बोहत आसानी से कर सकते है मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को भी फॉलो करना परेगा थो दूसरे के इंस्टाग्राम प्रोफाइल लिंक को Copy करने के लिए इन Steps को Follow करें।


● सबसे पहले आपको Instagram App को Open करना होगा थो Instagram App को Open करने के लिए Instagram App कर icon पर Click कोरिये।


● और आब आपको उसके Profile पर जाना परेगा जिसके Profile Link को आप Copy करना चाटे है थो जिसके Profile लिंक को Copy करना चाटे है उसके Profile पर जाना है।


● प्रोफाइल पर जाने के बाद आपको ऊपर Right Site पर 3 Doth देखाई देगा आपको उस 3 Doth पर Click  करना परेगा थो आप उस 3 Doth पर Click कोरिये।

Dusre Ke Instagram Profile Link Kaise Copy Kare


● और आब आपको कुछ Option देखने को मिलेगा और उनसब Option के साथ आपको Copy Profile URL का एक Option भी मिलेगा थो आपको उस Copy Profile URL Option पर Click करना है और जैसे ही आप उस Copy Profile URL Option पर Click करेन्गे तब उसका Profile Link Copy हों जायगा।

Dusre Ke Instagram Profile Link Kaise Copy Kare


● थो इसी तारा से आप दूसरे के Instagram Profile Link को Copy कर सकते है।


Instagram Post Link Copy Kaise Kare - इंस्टाग्राम पोस्ट लिंक कॉपी कैसे करें


इंस्टाग्राम Post के Link को आप Copy करना चाटे है थो आप बोहत आसानी से Post लिंक को Copy कर सकते है जैसे Photo, Video, etc मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को भी फॉलो करना परेगा थो Instagram Post Link Copy करने के लिए कुछ Steps को Follow करें।


● सबसे पहले आपको Instagram App को Open करना परेगा थो Instagram App को Open करने के लिए Instagram App के icon पर Click कोरिये।


● और आब आपको Instagram की उस Post पर जाना परेगा जिस Post का Link आप Copy करना चाटे है थो आप उस Post पर जाइये।


● Post पर जाने के बाद ऊपर Right Site पर आपको 3 Doth देखाई देगा आपको उस 3 Doth पर Click करना परेगा थो आपको उस 3 Doth पर Click करना है।

Instagram Post Link Copy Kaise Kare


● और आब आपको कुछ Option देखने को मिलेगा और उनसब के साथ आपको Copy Link का एक Option भी मिलेगा थो आप उस Copy Link Option पर Click कोरिये। और जैसे ही आप Copy Link पर Click करेन्गे तब उस Post का Link Copy हो जायगा।

Instagram Post Link Copy Kaise Kare


● थो इसी तारा से आप Instagram पर किसी Post का Link Copy कर सकते है।


Articles

Instagram Username Change Kaise Kare

Instagram Par Bio Kaise Likhe

Instagram Last Seen Hide Kaise Kare

Instagram Par Full DP Kaise Lagaye

Instagram Par Follow Kaise Kare

THE END


इंस्टाग्राम पर कोई भी यूजर बोहत आसानी के साथ Instagram Profile Link को Copy कर सकता है थो इस आर्टिकल से आपको Instagram Profile Link Copy Kaise Kare इसके बारे में आपको जानने को मिल गया होगा जैसे Instagram Profile Link Copy Kaise Kare - इंस्टाग्राम प्रोफाइल लिंक कॉपी कैसे करें इसके बारे में आपको पता चल गया होगा और इसके साथ आपको इससे जुड़ी और भी कोई सारे जानकारी भी आपको मिल गया होगा जैसे Dusre Ke Instagram Profile Link Kaise Copy Kare - दूसरे के इंस्टाग्राम प्रोफाइल लिंक कॉपी कैसे करें इसके बारे में भी आपको पता चल गया होगा और इसके अलाबा आपको Instagram Post Link Copy Kaise Kare - इंस्टाग्राम पोस्ट लिंक कॉपी कैसे करें इसके बारे में भी आपको पता चल गया होगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल गया होगा थो आपको ये आर्टिकल कैसा लगा मुजे Comment करके बताइये और आपका कोई Question है थो आप मुजे Comment करके पूछ सकते है।

Post a Comment

1 Comments