Photo Par Shayari Kaise Likhe? फोटो पर शायरी लिखने वाला ऐप्स - Apni Photo Par Shayari Kaise Likhe


फ़ोटो पर शायरी लिखना चाटे है थो Photo Par Shayari Kaise Likhe इस आर्टिकल में आपको इसके बारे में जानने को मिलेगा और फ़ोटो थो हर किसी के अपने डिवाइस पर जोरुर होता है चाहे खुद का फ़ोटो हो येआ दूसरे किसी चीज का फ़ोटो हो जोरुर होता है थो कोही बार लोग अपने किसी फ़ोटो पर Shayari लिखर उसे अपने दोस्तो को शेयर करना चाटे है और आपने कोही बार सोशल मीडिया पर देखा होगा की लोग अपने किसी फ़ोटो पर येआ दूसरे किसी फ़ोटो पर शायरी लिखर Share करते है तब आपके मन भी ये सबाल जोरुर आया होगा की आखिर उसने फ़ोटो पर शायरी कैसा लिखा होगा थो में आपको बताना चाहुया की फ़ोटो पर शायरी आप बोहत आसानी के साथ लिख सकते है अगर आपको अछि अछि Shayari लिखना आता है थो आप अपने किसी फ़ोटो पर बोहत आसानी से शायरी लिखर उसे शेयर कर सकते है 


मगर बोहत से लोगो को Apni Photo Par Shayari Kaise Likhe इसके बारे में पता नही होता है जिसके बोजे से बो फ़ोटो पर शायरी नही लिख पाते है अगर आपको भी Photo Pe Shayari Kaise Likhe इसके बारे में पता नही है थो इस आर्टिकल के जोरिये आपको Image Par Shayari Kaise Likhe इसके बारे में आपको जानने को मिल जायगा जैसे Photo Par Shayari Likhne Wala Apps - फोटो पर शायरी लिखने वाला ऐप्स के बारे में आपको पता चल जायगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल से Photo Par Shayari Kaise Likhe - फोटो पर शायरी कैसे लिखे इसके बारे में भी आपको पता चल जायगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल जायगा अगर आप इनसब के बारे में जानना चाटे है थो इस आर्टिकल को पूरा पोरिये आपको Photo Par Shayari Kaise Likhe इसके बारे में जानकारी मिल जायगा।


Photo Par Shayari Likhne Wala Apps - फोटो पर शायरी लिखने वाला ऐप्स 


कोही बार हमें अपने किसी फ़ोटो पर शायरी लिखने का जोरुरोत पड़ता है और शायरी लिखने के बाद हमे उस फ़ोटो को अपने दोस्तो को शेयर करने का मन करता है थो अगर आप भी अपने किसी फ़ोटो पर येआ दूसरे किसी फ़ोटो पर शायरी लिखना चाटे है थो आप बोहत आसानी के साथ अपने किसी फ़ोटो पर येआ दूसरे किसी फ़ोटो पर Shayari लिख सकते है थो जब भी हमे किसी फ़ोटो पर शायरी लिखना होता है तब हमे उसके लिए किसी ना किसी फ़ोटो पर शायरी लिखने वाले App का जोरुरोत पड़ता है और उसके जोरिये हम अपने किसी फ़ोटो पर शायरी लिख सकते है थो फ़ोटो पर Shayari लिखने के लिए बोहत सारे Apps मौजूद है जिनमे से आप किसी App का यूज़ करके उसके जोरिये Photo पर Shayari लिख सकते है थो यहा पर आपको उनमे से एक App के बारे में जानने को मिलेगा जिसके जोरिये आप Photo पर Shayari बोहत आसानी से लिख सकते है 


और उस App का यूज़ करना भी बोहत आसान होता है आप उस App का बोहत आसानी के साथ यूज़ करके उसके जोरिये फ़ोटो पर शायरी लिख सकते है और उस App पर बोहत सारे फ़ीचर्स भी मौजूद है जिनका यूज़ आप अपने हिसाब से फ़ोटो पर शायरी लिखते बोक़त कर सकते है जैसे उसमे Colour का फीचर मौजूद है जिसका यूज़ आप कर सकते है और इसके साथ Effects का फीचर भी मौजूद है उसका भी आप यूज़ कर सकते है और उसमे Shayari का एक फीचर मौजूद है जिसके अंदर बोहत से Category का शायरी मौजूद है जैसे इश्क शायरी, दोस्ती शायरी, याद शायरी, etc इसके अलाबा और भी बोहत से Category का शायरी मौजूद है जिनका यूज़ आप अपने फ़ोटो पर कर सकते है 

और इसके साथ Sticker का फीचर भी मौजूद है जिसमे बोहत सारे Sticker मौजूद है जिनका यूज़ आप अपने हिसाब से कर सकते है और Text Style, Text Color का फीचर भी मौजूद है जिनका यूज़ आप अपने हिसाव से कर सकते है और इसके अलाबा और भी कोई फीचर मौजूद है उस App पर जिनका यूज़ आप अपने हिसाब से कर सकते है थो उस App का नाम Dp And Shayari है और इस App को आप बोहत आसानी से डाउनलोड कर सकते है केउकि ये App Play Store पर मौजूद है और इस App को Play Store से 1M+ बार Download किया जा चुका है और इस App को 4.0 का Rating मिला है और इस App का Size 16MB का है जिसको आप बोहत आसानी से डाउनलोड करके उसके जोरिये आप Photo पर Shayari लिख सकते है।


Photo Par Shayari Kaise Likhe - फोटो पर शायरी कैसे लिखे

Photo Par Shayari Kaise Likhe


अगर आप फ़ोटो पर शायरी लिखना चाटे है थो आप बोहत आसानी से अपने किसी फ़ोटो पर शायरी लिख सकते है मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को भी फॉलो करना परेगा इसके बाद आप इन Steps के जोरिये Photo पर शायरी लिख सकते है थो Photo पर Shayari लिखने के लिए कुछ Steps को Follow करें।


● सबसे पहले आपको Play Store पर जाना परेगा और जाने के बाद उसमे Dp And Shayari लिखर Search करें और करने के बाद ये App आजायेगा और आने के बाद Install पर Click करके App को Install कोरिये।

Photo Par Shayari Kaise Likhe


● App इनस्टॉल हो जाने के बाद आपको App को Open करना परेगा थो App को ओपन करने के लिए App के icon पर Click करना है।

Photo Par Shayari Kaise Likhe


● और आब आपको Let's Create का एक Option देखाई देगा आपको उस Option पर Click करना परेगा थो आप Let's Create Option पर Click कोरिये।

Photo Par Shayari Kaise Likhe


● Let's Create पर क्लिक करने के बाद आपको App को Permission देना परेगा थो App को Permission देने के लिए Allow पर Click करना है।

Photo Par Shayari Kaise Likhe


● और आब आपको कुछ Option देखने को मिलेगा और उनके साथ आपको Create Photo का एक Option भी मिलेगा थो आप उस Create Photo Option पर Click कोरिये।

Photo Par Shayari Kaise Likhe


● Create Photo पर क्लिक करने के बाद आपको नीचे कुछ Option देखाई देगा थो उनसब Option में से आपको Gallery के Option पर Click करना है।

Photo Par Shayari Kaise Likhe


● और आब आपको Gallery के icon पर Click करना है और करने के बाद Gallery से उस Photo को Select करना है जिस फ़ोटो पर आप Shayari लिखना चाटे है थो जिस Photo को Select करना चाटे है उस Photo के ऊपर Click कोरिये।

Photo Par Shayari Kaise Likhe


● फ़ोटो पर क्लिक करने के बाद आपको Photo को Crop करना परेगा थो आप उस Photo को अपने हिसाब से Crop कोरिये और करने के बाद Right icon पर Click करना है।

Photo Par Shayari Kaise Likhe


● और आब अगर आप खुद से कुछ फ़ोटो पर Shayari लिखना चाटे है थो इसके लिए आपको Text के Option पर Click करना परेगा और अगर आप खुद से Shayari नही लिखना चाटे है थो इसके लिए आप Shayari Option पर Click कोरिये।

Photo Par Shayari Kaise Likhe


● Shayari पर क्लिक करने के बाद आपको बोहत से Category का Shayari देखाई देगा जैसे इश्क शायरी, दोस्ती शायरी, याद शायरी, etc Shayari देखाई देगा उनमे से आप अपने हिसाब से किसी भी Category को Select कर सकते है अगर आप इश्क शायरी को Select करना चाटे है थो इसके लिए आपको इश्क शायरी पर Click करना है।

Photo Par Shayari Kaise Likhe


● और आब आपको बोहत सारे इश्क शायरी देखने को मिलेगा उनमे से आप जिस शायरी को Photo पर लगाना चाटे है उस शायरी को Copy कर सकते है थो जिस शायरी को Copy करना चाटे है उस शायरी के नीचे Copy के icon पर Click करके उसको Copy कोरिये।

Photo Par Shayari Kaise Likhe


● Copy करने के बाद आपको Back जाना परेगा और Back जाने के बाद Type here Tax पर Long Press करके उस Shayari को Paste करना है।

Photo Par Shayari Kaise Likhe


● और आब अगर आप Text के Style को Change करना चाटे है थो इसके लिए आप Tt Option पर Click कोरिये।

Photo Par Shayari Kaise Likhe


● Tt पर क्लिक करने के बाद आपको बोहत सारे Text Style देखाई देगा उनमे से आप जिस Style को Select करना चाटे है उसके ऊपर Click करना है।

Photo Par Shayari Kaise Likhe


● और आब अगर आप Text Colour को बदल ना चाटे है थो इसके लिए आपको Colour के icon पर Click करना है और करने के बाद जिस Colour को Select करना चाटे है उसके ऊपर Click करना परेगा जैसे अगर आप Red Color को Select करना चाटे है थो इसके लिए आपको Red Color पर Click करना है और करने के बाद Right Icon पर Click कोरिये।

Photo Par Shayari Kaise Likhe


● आइकॉन पर क्लिक करने के बाद आपको नीचे Sticker, Effects, Colour etc का Option मिलेगा उनका यूज़ आप अपने हिसाब से कर सकते है और करने के बाद Save Option पर Click करना है। और जैसे ही आप Save पर Click करेन्गे तब आपके Photo पर Shayari Add होकर आपके Gallery पर जाकर Save हो जायगा।

Photo Par Shayari Kaise Likhe


● थो इसी तारा से आप बोहत आसानी से Photo पर Shayari लिख सकते है।


Articles

Photo Par Naam Kaise Likhe

Photo Par Lock Kaise Lagaye

Phone Number Par Photo Kaise Lagaye

3D Photo Kaise Banaye

Do Photo Ko Jod Kar Ek Photo Kaise Banaye


THE END


फ़ोटो पर शायरी लिखना बोहत आसान होता है कोई भी बोहत आसानी के साथ फ़ोटो पर शायरी लिख सकता है थो इस आर्टिकल से आपको Photo Par Shayari Kaise Likhe इसके बारे में जानने को मिल गया होगा जैसे Photo Par Shayari Likhne Wala Apps - फोटो पर शायरी लिखने वाला ऐप्स इसके बारे में आपको पता चल गया होगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल से Photo Par Shayari Kaise Likhe - फोटो पर शायरी कैसे लिखे इसके बारे में भी पता चल गया होगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल गया होगा थो आपको ये आर्टिकल कैसा लगा मुजे Comment करके बताइये और आपका कोई Question है थो आप मुजे Comment करके पूछ सकते है।

Post a Comment

0 Comments