Photo Par Naam Kaise Likhe - फोटो पर नाम लिखने का तरीका

हर किसी के मोबाइल पर किसी ना किसी तारा का फ़ोटो जोरुर होता है थो ऐसे बोहत से Photo होता है जिसपर हम नाम लिखना चाटे है मगर हर किसी को Photo Par Naam Kaise Likhe इसके बारे में पता नही होता है जिसके बोजे से बो अपने Photo पर नाम नही लिख पाते है थो इस आर्टिकल में आपको इसीके बारे में जानने को मिलेगा आपने कोही बार किसी ना किसी जगा पर फ़ोटो पर नाम लिखा हुया जोरुर देखा होगा जैसे आजकॉल सोशल मीडिया पर बोहत से लोग फ़ोटो पर Naam और Shayari लिखकर Share करते है और बो फ़ोटो image देखने में भी बोहत आचा लगता है थो ऐसा आप भी कर सकते है आप भी अपने Photo पर Text लिख सकते है और लिखने के बाद आप उसे कोही पर भी शेयर कर सकते है और कोही बार हमे किसी के फ़ोटो के ऊपर उसका नाम लिखकर उसको शेयर करने का मन करता है मगर जिन लोगो को Photo Par Naam kaise likhte hai इसके बारे में पता नही होता है

 उनके लिए ये बोहत मोसकिल काम होता है मगर ये बोहत आसान काम होता है किसी भी फ़ोटो के ऊपर नाम लिखना आप बोहत आसानी से किसी भी फ़ोटो पर नाम लिख सकते है थो अगर आप भी जानना चाटे है की Apne Photo Par Naam kaise likhe थो इस आर्टिकल में आपको Photo me name likhne wala app के बारे में पता चल जायगा जैसे Photo Par Naam Likhne Ka Tarika - फोटो पर नाम लिखने का तरीका के बारे में भी आपको इस आर्टिकल से पता चल जायगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल से Photo Par Naam Kaise Likhe - फोटो पर नाम कैसे लिखे जाते हैं इसके बारे में भी आपको पता चल जायगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल जायगा अगर आप इनसब के बारे में जानना चाटे है थो इस आर्टिकल को पूरा पोरिये आपको Photo Par Naam Kaise Likhe इसके बारे में जानकारी मिल जायगा।


Photo Par Naam Likhne Ka Tarika - फोटो पर नाम लिखने का तरीका 



कोई भी Photo हो उसमे बोहत आसानी के साथ कुछ भी लिखा जा सकता है जैसे उसमे किसी का Stylish नाम लिख सकते है येआ कुछ Shayari लिख सकते है और अपने हिसाब से कुछ भी लिखा जा सकता है थो फ़ोटो पर नाम लिखने का कुछ तरीका होता है जिसके जोरिये हम अपने फ़ोटो पर कुछ भी लिख सकते है चाहे उसमे अपना नाम लिखना हो येआ किसी भी तारा के कोई और Text लिखना हो हम लिख सकते है थो फ़ोटो पर आप अपने मोबाइल के जोरिये 2 तरीके से नाम लिख सकते है पहले तरीके में आप अपने मोबाइल पर Photo को Edit करके उसमे नाम लिख सकते है ये Edit करने का Option मोबाइल पर जोरुर होता है इससे आप बिना कोई दूसरे चीज का सहारा ना लेकर आप Photo पर नाम लिख सकते है  और दूसरे तरीके से 

नाम लिखने के लिए आपको Photo पर नाम लिखने वाला किसी App का जोरुरोत परेगा जिसके जोरिये आप फ़ोटो पर नाम लिख सकते है बैसे थो फ़ोटो पर नाम लिखने वाला बोहत सारे App मौजूद है जिनके दुयारा आप अपने फ़ोटो पर नाम लिख सकते है थो उनमे से आपको एक App के बारे में जानने को मिलेगा जिसका इस्तेमाल करके आप अपने फ़ोटो पर नाम लिख सकते है और इस App पर नाम लिखने के अलाबा उसमे और भी बोहत सारे Features उसमे मौजूद है जिनका यूज़ आप कर सकते है और इस App के दुयारा Logo भी बनाया जा सकता है और इस App को आप Play Store से जाकर install कर सकते है और इस App को 10 Million + बार Download किया गया है और इसको 4.5 Ratting मिला है थो इसका भी आप यूज़ कर सकते है फ़ोटो पर नाम लिखने के लिए इस्तेमाल कर सकते है।

Photo Par Naam Kaise Likhe - फोटो पर नाम कैसे लिखे जाते हैं 

Photo Par Naam Kaise Likhe

अगर आप किसी Photo के ऊपर नाम लिखना चाटे है थो आप बोहत आसानी से किसी भी फ़ोटो पर नाम लिख सकते है थो यहा पर आपको ऐसे 2 तरीका के बारे में जानने को मिलेगा जिसके जोरिये आप फ़ोटो पर नाम लिख सकते है थो फ़ोटो पर नाम लिखने के लिए आपको कुछ Steps को फॉलो करना परेगा इसके बाद आप इन Steps की मोदत से फ़ोटो पर नाम लिख सकते है थो फ़ोटो पर नाम लिखने के लिए कुछ Steps को Follow करें।

Tarika 1

● सबसे पहले आप मोबाइल के Gallery पर जाइये और जिस Photo पर आप नाम लिखना चाटे है उसके ऊपर Click कोरिये।
Photo Par Naam Kaise Likhe

● उस फ़ोटो पर क्लिक करने के बाद आपको नीचे Edit का एक Option देखाई देगा आपको उस Edit के Option पर Click करना है।

Photo Par Naam Kaise Likhe

● Edit पर क्लिक करने के बाद आपको नीचे कुछ Option देखने को मिलेगा उनमे से आपको Text का Option भी मिलेगा आपको उस Text के Option पर Click करना है।

Photo Par Naam Kaise Likhe

● और आब आपको Colour Select करना है जिस Colours का आप Text लिखना चाटे है उस Colours को Select करना है जैसे उसमे आपको Red, White, Black, etc मिलेगा उसमे अगर आप Red Colour Select करना चाटे है थो आप Red Colour पर Click कोरिये।
Photo Par Naam Kaise Likhe

● Colour पर क्लिक करने के बाद आपको Photo पर Click करना है और करने के बाद Text लिखिए जो आप उस Photo पर लिखना चाटे है बो लिखिए और लिखने के बाद राइट √ icon पर Click करे।

Photo Par Naam Kaise Likhe

● और आब आप Text को Crop करके टेक्स्ट को किस जगा पर लगाना चाटे है लगा सकते है और Size पर Click करके Text का Size चोता बोरा कर सकते है और करने बाद आपको Right √ icon पर Click करना है।

Photo Par Naam Kaise Likhe

● और आब नीचे राइट साइट पर आपको Done का Option मिलेगा आपको उस Done पर Click करना है Done पर क्लिक करने के बाद बो Photo आपके Gallery पर Save हो जायगा। थो इसी तारा से आप बोहत आसानी से Photo पर अपना नाम लिख सकते है।

Photo Par Naam Kaise Likhe


Photo Me Name Likhne Wala App



Tarika 2

● सबसे पहले आपको Play Store पर जाना है और जाने के बाद उसमे Logo Maker Plus लिखकर Search करना है और करने के बाद ये App आजायेगा आपको Install पर Click करके उसको Install कर लेना है।
Photo Me Name Likhne Wala App

● App इनस्टॉल हो जाने के बाद आपको उसे Open करना है और Open करने के बाद आपको उसे Permission देना परेगा थो आप Allow पर Click कोरिये।

● Permission देने के बाद आपको Photo का Size Select करना है उसमे आपको बोहत से तारा का Size मिल जायगा उनमे से आप अपने हिसाब से Size Select कर सकते है अगर YouTube Thumbnail का Size Select करना चाटे है थो आप उसमे Click करे।
Photo Me Name Likhne Wala App

● और आब आपको नीचे Camera का icon देखाई देगा आपको उस Camera के icon पर Click करना है और करने के बाद Crop And Add Picture के Option पर Click करना है।
Photo Me Name Likhne Wala App

● क्लिक करने के बाद आपको Gallery के Option पर Click करना है और करने के बाद Gallery से उस Photo को Select करना है जिस Photo पर आप अपना नाम लिखना चाटे है थो आप उस फ़ोटो को Select कोरिये।
Photo Me Name Likhne Wala App

● Photo Select करने के बाद आपको उस Photo को Crop करना है और करने के बाद Crop के Option पर Click करे।
Photo Me Name Likhne Wala App

● और आब आपको नीचे A+ का Option देखाई देगा आपको उस Option पर Click करना है और करने के बाद आपको Add Text पर Click करना है।

Photo Me Name Likhne Wala App

● Add Text पर क्लिक करने के बाद आपको Text लिखना है जो आप उस Photo पर Text लिखना चाटे है बो लिखिए और लिखने के बाद Add पर Click कोरिये।

Photo Me Name Likhne Wala App

● और आव आपको Font Size बोहत सारे देखाई देगा उनमे से आप किसी Font Size के ऊपर Click करके उसको Select कर सकते है और करने के बाद Right आइकॉन पर Click करे।

Photo Me Name Likhne Wala App

● और आब फिरसे आपको बोहत सारे Option देखाई देगा उनका आप अपने हिसाब से यूज़ कर सकते है और करने के बाद Right आइकॉन पर Click कोरिये।

Photo Me Name Likhne Wala App

● और आब आपको Colour Select करना है जो आप Text का Colour रखना चाटे है उसमे Click करे अगर Red Colour रखना चाटे है थो Red पर Click करे और करने के बाद Right √ आइकॉन पर Click करना है।

Photo Me Name Likhne Wala App

● Colour Select करने के बाद आपको कुछ Option देखाई देगा इनका यूज़ करके आप Text का Style Change कर सकते है और करने के बाद Right √ icon पर Click कोरिये।
Photo Me Name Likhne Wala App

● और आब आपको और कुछ Option मिलेगा उनका यूज़ करना चाटे है थो कर सकते है और करने के बाद Right √ आइकॉन पर Click करना है।

Photo Me Name Likhne Wala App

● और अगर आप Text के Colour के साथ दूसरा कोई Colour लगाना चाटे है थो लगा सकते है उनमे से जो Colour लगाना चाटे है लगाकर Right आइकॉन पर Click कोरिये।
Photo Me Name Likhne Wala App

● अगर आप Text के पीछे कोई Colour लगाना चाटे है थो जो Colour लगाना चाटे है उसमे क्लिक करके लगा सकते है और लगाने के बाद Right आइकॉन पर Click करना है।

Photo Me Name Likhne Wala App

● और आब आपको नीचे Right Site पर एक icon देखाई देगा आपको उसमे Click करना है और करने के बाद Download Jpg के Option पर Click कोरिये।

Photo Me Name Likhne Wala App

● Download Jpg पर Click करने के बाद Download के Option पर Click कोरिये और करने के बाद बो फ़ोटो आपके Gallery पर Save हो जायगा।

Photo Me Name Likhne Wala App


                                   Articles




THE END

हर कोई अपने जोरुरोतो के हिसाब से Photo पर अपना नाम येआ कुछ और लिख सकता है थो इस आर्टिकल से आपको Photo Par Naam Kaise Likhe इसके बारे में पता चल गया होगा जैसे Photo Par Naam Likhne Ka Tarika - फोटो पर नाम लिखने का तरीका के बारे में आपको पता चल गया होगा और इसके साथ आपको इससे जुड़ी और भी कोई सारे जानकारी आपको इस आर्टिकल के दुयारा पता चल गया होगा जैसे Photo Par Naam Kaise Likhe - फोटो पर नाम कैसे लिखे जाते हैं इसके बारे में आपको पता चल गया होगा और इसके अलाबा आपको इस आर्टिकल से Photo Me Name Likhne Wala App के बारे में भी पता चल गया होगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल गया होगा आपको ये आर्टिकल कैसा लगा मुजे Comment करके बताइये और आपका कोई Question है थो आप मुजे Comment करके पूछ सकते है।

Post a Comment

0 Comments