Facebook Story Par Song Kaise Lagaye? फेसबुक पर स्टोरी कैसे डिलीट करे - Facebook Story Me Song Kaise Dale


फेसबुक पर Story आपने कोबी ना कोबी जोरुर लगाया ही होगा थो Facebook Story Par Song Kaise Lagaye इसके बारे में आपको इस आर्टिकल से जानने को मिलेगा और फेसबुक पर आप बोहत आसानी के साथ अपना Story लगा सकते है और अगर आप चाटे है की Facebook पर Photo का Story लगाना थो आप फ़ोटो का Story लगा सकते है और फेसबुक पर कोई भी यूजर बोहत आसानी के साथ Story लगा सकता है और अगर आप फेसबुक में किसी का Story देखना चाटे है थो आप फेसबुक पर किसी का Story देख सकते है थो कोही बार आपने Facebook पर देखा होगा की लोग अपने Story के साथ Song Add करके Story लगाते है और जब आप किसी के Story के ऊपर Click करते है तब उस Story पर सांग भी Play होता है तब आपके मन में भी ये सबाल जोरुर आया होगा की उसने अपने Facebook Story के साथ Song कैसे लगाया है थो ऐसा आप भी कर सकते है 


बोहत आसानी के साथ Facebook Story के साथ Song लगा सकते है और जब आप फेसबुक Story के साथ Song लगाएंगे तब जब भी कोई आपके उस Story को देखने के लिए Story के ऊपर क्लिक करेगा तब उसको आपके Story के साथ Song भी सुनाई देगा मगर बोहत से फेसबुक यूजर को Facebook Story Me Song Kaise Dale इसके बारे में पता नही होता है जिसके बोजे से बो फेसबुक पर अपने Story के साथ Song नही लगा पाते है थो अगर आपको भी Facebook Story Par Gana Kaise Lagaye इसके बारे में पता नही है थो इस आर्टिकल के जोरिये आपको Fb Story Par Song Kaise Lagaye इसके बारे में जानने को मिलेगा जैसे Facebook Story Par Song Kaise Lagaye - फेसबुक स्टोरी पर सोंग कैसे लगाए इसके बारे में आपको पता चल जायगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल से Facebook Par Story Kaise Delete Kare - फेसबुक पर स्टोरी कैसे डिलीट करे इसके बारे में भी आपको पता चल जायगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल जायगा अगर आप इनसब के बारे में जानना चाटे है थो इस आर्टिकल को पूरा पोरिये आपको Facebook Story Par Song Kaise Lagaye इसके बारे में आपको जानकारी मिल जायगा।


Facebook Story Par Song Kaise Lagaye - फेसबुक स्टोरी पर सोंग कैसे लगाए

Facebook Story Par Song Kaise Lagaye

अगर आप Facebook Story पर Song लगाना चाटे है थो आप बोहत आसानी के साथ फेसबुक Story पर Song लगा सकते है मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को फॉलो करना परेगा इसके बाद आप इन Steps के जोरिये फेसबुक स्टोरी पर सांग लगा सकते है थो Facebook Story पर Song लगाने के लिए कुछ Steps को Follow करे।


● सबसे पहले आपको Facebook App को Open करना परेगा और ओपन करने के लिए Facebook App के Icon पर Click कोरिये ।

Facebook Story Par Song Kaise Lagaye


● और आब आपको Create Story Option पर Click करना परेगा थो आपको उस Create Story Option पर Click करना हैं ।

Facebook Story Par Song Kaise Lagaye


● Create Story पर क्लिक करने के बाद आपको अपने Gallery से उस Photo को Select करना परेगा जिसके साथ आप Song Add करके Facebook पर लगाना चाटे हैं थो Select करने के लिए आप उस Photo पर Click कोरिये ।

Facebook Story Par Song Kaise Lagaye


● और आब आपको ऊपर Right Site पर कुछ Option देखाई देगा और उनसब के साथ आपको Music का भी एक Option मिलेगा थो आपको उस Music के Option पर Click करना हैं ।

Facebook Story Par Song Kaise Lagaye


● Music पर क्लिक करने के बाद आपको बोहत सारे Music देखने को मिलेगा उनमें से आप किसी Music को Facebook Story पर लगा सकते हैं और इसके साथ Search करके भी आप किसी Music को ढूंढ सकते हैं थो अगर आप उनमें से किसी Music को Facebook Story पर लगाना चाटे हैं थो उसके लिए आप उस Music के ऊपर Click कोरिये ।

Facebook Story Par Song Kaise Lagaye


● और आब आपको Music Photo पर Click करना हैं ।

Facebook Story Par Song Kaise Lagaye


● क्लिक करने के बाद आप उस Music Photo को किस Size पर रखना चाटे हैं बो Set करना परेगा यहाँ पर कुछ Size देखाई देगा उनमें से आप किसी Size को Set कर सकते है और अगर आप नहीं चाटे हैं Story पर Music Photo ना देखाई दे थो उसके लिए आप Circle पर Click करके Done पर Click कोरिये ।

Facebook Story Par Song Kaise Lagaye


● और आब आपको नीचे Right Site पर Share का एक Option देखने को मिलेगा थो आपको उस Share Option पर Click करना हैं । और जैसे ही आप उस Share Option पर Click करेन्गे तब आपके Story के साथ Song Add होकर Share हो जायगा । थो इसी तारा से आप बोहत आसानी से Facebook Story पर Song लगा सकते हैं ।


Facebook Story Par Song Kaise Lagaye

Facebook Par Story Kaise Delete Kare - फेसबुक पर स्टोरी कैसे डिलीट करे 


Facebook Se Story Kaise Hataye फेसबुक पर Story लगाने के बाद अगर आप उस Story को Delete करना चाटे है थो आप बोहत आसानी के साथ उस Story को अपने फेसबुक Account से Delete कर सकते है और डिलीट करने के बाद बो Story किसी को भी नही देखाई देगा मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को फॉलो करना परेगा थो Facebook Story Delete करने के लिए इन Steps को Follow करे।

● सबसे पहले आप Facebook App के Icon पर Click करके Facebook App को Open कोरिये ।


● और आब आपको Your Story पर Click करना परेगा थो आपको उस Your Story पर Click करना हैं ।


● Your Story पर क्लिक करने के बाद आपका Story चलना सुरु हो जायगा और ऊपर Right Site पर आपको 3 Doth देखाई देगा थो आप उस 3 Doth पर Click कोरिये ।

Facebook Par Story Kaise Delete Kare


● और आब आपको कुछ Option देखने को मिलेगा और उनसब के साथ आपको Delete Video का भी एक Option मिलेगा थो आपको उस Delete Video Option पर Click करना हैं ।

Facebook Par Story Kaise Delete Kare


● डिलीट वीडियो पर क्लिक करने के बाद आप Delete Option पर Click कोरिये । और जैसे ही आप Delete पर Click करेन्गे तब आपका Story Delete हो जायगा । थो इसी तारा से आप बोहत आसानी से Facebook पर Story डिलीट कर सकते हैं ।

Facebook Par Story Kaise Delete Kare


Articles

Facebook Par Story Kaise Lagaye

Instagram Story Par Song Kaise Lagaye

Facebook Par Friend Request Kaise Band Kare

Facebook Par Tag Kaise Kare

Facebook Ki Language Kaise Change Kare


THE END


फेसबुक Story पर Song लगाना बोहत आसान होता है कोई भी फेसबुक यूजर बोहत आसानी से फेसबुक Story पर Song लगा सकता है थो इस आर्टिकल से आपको Facebook Story Par Song Kaise Lagaye इसके बारे में आपको जानने को मिल गया होगा जैसे Facebook Story Par Song Kaise Lagaye - फेसबुक स्टोरी पर सोंग कैसे लगाए इसके बारे में आपको इस आर्टिकल से पता चल गया होगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल से Facebook Par Story Kaise Delete Kare - फेसबुक पर स्टोरी कैसे डिलीट करे इसके बारे में भी आपको पता चल गया होगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल गया होगा आपको ये आर्टिकल कैसा लगा मुजे Comment करके बताइये और आपका कोई Question है थो आप मुजे Comment करके पूछ सकते है।

Post a Comment

0 Comments