Phone Me Password Kaise Lagaye? फ़ोन से पासवर्ड कैसे हटाए - Mobile Me Password Kaise Lagaye


आजकल हर कोई अपने मोबाइल फ़ोन के Data को Safe रखने के लिए उसमे Lock जोरुर लगाते है थो Phone Me Password Kaise Lagaye इस आर्टिकल में आपको इसके बारे में जानने को मिलेगा और हर किसी के मोबाइल पर ऐसे Personal important Data होता है जो उसको किसी के साथ शेयर नही करना चाटे है थो उस Data को Safe रखने के लिए अपने फ़ोन पर कोही तारा का Lock लगाकर रखते है जैसे Password Lock, Pattern Lock, Fingerprint Lock, etc लगाकर रखते है ताकि कोई भी दूसरा बेटी अपने मरजी के अलाबा अपने फ़ोन का इस्तेमाल ना कर सके और हर किसी कंपनी के मोबाइल पर Security के लिए उसमे Lock का Feature जोरुर होता है ताकि कोई भी यूजर अपने मोबाइल पर Lock लगाकर अपने फ़ोन के Data को Protect कर सके मगर कुछ लोगो


को Mobile Me Password Kaise Lagaye इसके बारे में पता नही होता है जिसके बोजे से बो अपने फ़ोन में Password Lock नही लगा पाते है मगर मोबाइल में पासवर्ड लगाना बोहत आसान होता है थो अगर आपको भी Phone Me Password Lock Kaise Lagaye इसके बारे में पता नही है थो इस आर्टिकल के जोरिये आपको Phone Me Password Kaise Dale इसके बारे में आपको जानने को मिलेगा जैसे Phone Me Password Kaise Lagaye - फोन में पासवर्ड कैसे लगाए इसके बारे में आपको पता चल जायगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल से Phone Se Password Kaise Hataye - फ़ोन से पासवर्ड कैसे हटाए इसके बारे में भी आपको पता चल जायगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल जायगा अगर आप इनसब के बारे में जानना चाटे है थो इस आर्टिकल को पूरा पोरिये आपको Phone Me Password Kaise Lagaye इसके बारे में आपको जानकारी मिल जायगा।


Phone Me Password Kaise Lagaye - फोन में पासवर्ड कैसे लगाए 

Phone Me Password Kaise Lagaye


अगर आप अपने फ़ोन में Password Lock लगाकर अपने फ़ोन के Data को Protect करना चाटे है थो आप बोहत आसानी के साथ अपने मोबाइल फ़ोन में पासवर्ड लॉक लगा सकते है मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को फॉलो करना परेगा इसके बाद आप इन Steps की मोदत से बोहत आसानी के साथ अपने मोबाइल फ़ोन पर Password Lock लगा सकते है थो फ़ोन में Password लगाने के लिए कुछ Steps को Follow करे।



● सबसे पहले आपको अपने Phone के Settings पर जाना परेगा थो Settings पर जाने के लिए Settings के icon पर Click कोरिये।

Phone Me Password Kaise Lagaye


● Settings पर जाने के बाद आपको बोहत सारे Option देखाई देगा उनमे से आपको Fingerprint, Face & Password का Option भी मिलेगा थो आपको Fingerprint, Face & Password के Option पर Click करना है।

Phone Me Password Kaise Lagaye


● और आब आपको कुछ Option देखने को मिलेगा उनमे से आपको Set Lock Screen Password का Option भी मिलेगा थो आप Set Lock Screen Password के Option पर Click कोरिये।

Phone Me Password Kaise Lagaye


● Set Lock Screen Password पर क्लिक करने के बाद आपको Continue का Option देखाई देगा थो आपको उस Continue के Option पर Click करना है।

Phone Me Password Kaise Lagaye


● और आब आपको 6 Digit का Password Enter करना परेगा जो आप Password रखना चाटे है बो Enter कोरिये।


● 6 Digit का पासवर्ड Enter करने के बाद आपको फिरसे Same 6 Digit का Password करना होगा थो आप 6 Digit का Password Enter करे।


● इसके बाद आपके Phone में Password Lock लग जायगा। थो इसी तारा से आप बोहत आसानी के साथ अपने मोबाइल फ़ोन में पासवर्ड लगा सकते है।


Phone Se Password Kaise Hataye - फ़ोन से पासवर्ड कैसे हटाए


Mobile Se Password Kaise Hataye बोहत से लोग अपने फ़ोन में Password लगाने के बाद उस पासवर्ड को हटाना चाटे है अगर आपने भी अपने फ़ोन पर Password लगाया है और उस Password Lock को आप हटाना चाटे है थो आप बोहत आसानी के साथ Phone से Password को हटा सकते है थो फ़ोन से पासवर्ड को हटाने के लिए इन Steps को Follow करे।


● सबसे पहले आपको Phone के Settings पर जाना परेगा थो फ़ोन के Settings पर जाने के लिए Settings के icon पर Click कोरिये।


● Settings पर जाने के बाद आपको बोहत सारे Option देखने को मिलेगा उनमे से आपको Fingerprint, Face & Password के Option पर Click करना है।


● और आब आपको Lock Screen Password का एक Option देखाई देगा थो आप उस Lock Screen Password के Option पर Click कोरिये।

Phone Se Password Kaise Hataye


● Lock Screen Password पर क्लिक करने के बाद आपको 6 Digit का Password Enter करना परेगा जो आपने 6 Digit का Password लगाया है उस 6 Digit का Password करना है।


● और आब आपको 2 Option देखने को मिलेगा थो आपको उस दोनों Option में से Turn off Password के Option पर Click करना परेगा थो आप उस Turn off Password के Option पर Click कोरिये।

Phone Se Password Kaise Hataye


● Turn off Password पर क्लिक करने के बाद आपको फिरसे 6 Digit का Same Password Enter करना होगा जो आपने Password लगाया है उसको Enter करे।


● इसके बाद आपके Phone से Password हट जायगा थो इसी तारा से आप बोहत आसानी के साथ अपने Phone से Password हटा सकते है।


Articles

Fingerprint Lock Kaise Lagaye

Face Lock Kaise Lagaye

WiFi Ka Password Kaise Change Kare

App Lock Kaise Kare

Incoming Call Lock Kaise Kare


THE END


किसी भी मोबाइल फ़ोन पर Password से Lock लगाना बोहत आसान होता है कोई भी बेटी बोहत आसानी के साथ अपने फ़ोन पर Password लगा सकता है थो इस आर्टिकल से आपको Phone Me Password Kaise Lagaye इसके बारे में आपको जानने को मिल गया होगा जैसे Phone Me Password Kaise Lagaye - फोन में पासवर्ड कैसे लगाए इसके बारे में आपको पता चल गया होगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल से Phone Se Password Kaise Hataye - फ़ोन से पासवर्ड कैसे हटाए इसके बारे में भी जानकारी मिल गया होगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल गया होगा आपको ये आर्टिकल कैसा लगा मुजे Comment करके बताइये और आपका कोई Question है थो आप मुजे Comment करके पूछ सकते है।

Post a Comment

0 Comments