Quora Me Question Kaise Kare? कोरा से Question डिलीट कैसे करें - Quora Par Question Kaise Kare

Quora में Question करना चाटे है थो Quora Me Question Kaise Kare इस आर्टिकल में आपको इसके बारे में जानने को मिलेगा और Quora एक Question And Answering Website हैं जिसका इस्तेमाल करके कोई भी उसपर अपना Question कर सकता हैं और किसी के Question का Answer भी कर सकता हैं और Quora का इस्तेमाल करना बोहत आसान होता हैं कोई भी Quora पर अपना Account बनाकर उसका इस्तेमाल कर सकता है और Quora का इस्तेमाल यूजर Quora App के जोरिये भी कर सकते हैं और Quora के Website पर जाकर भी कर सकते हैं और Quora पर Question करना बोहत आसान होता हैं मगर कुछ यूजर को Quora Par Question Kaise Kare इसके बारे में पता नहीं होता हैं जिसके बोजे से उनको Quora पर Question करने में कुछ पोरिसानी होता हैं  

थो अगर आपको भी Quora Par Question Kaise Dale इसके बारे में पता नहीं हैं थो इस आर्टिकल के जोरिये आपको Quora Se Question Kaise Banaye इसके बारे में जानने को मिलेगा जैसे Quora Me Question Kaise Kare - कोरा में Question कैसे करें इसके बारे में आपको पता चल जायगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल से Quora Se Question Delete Kaise Kare - कोरा से Question डिलीट कैसे करें इसके बारे में भी पता चल जायगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल जायगा अगर आप इनसब के बारे में जानना चाटे हैं थो इस आर्टिकल को पूरा पोरिये आपको Quora Me Question Kaise Kare इसके बारे में जानकारी मिल जायगा ।

Quora Me Question Kaise Kare - कोरा में Question कैसे करें

Quora Me Question Kaise Kare

अगर आप Quora में Question करना चाटे हैं थो आप बोहत आसानी से Quora में Question कर सकते हैं मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को भी फॉलो करना परेगा इसके बाद आप इन Steps के जोरिये बोहत आसानी से Quora में Question कर सकते हैं थो Quora में Question करने के लिए कुछ Steps को Follow करें ।

● सबसे पहले आपको Quora App को Open करना परेगा और ओपन करने के लिए Quora App के Icon पर Click कोरिये ।

Quora Me Question Kaise Kare


● और आब आपको ऊपर Right Site पर Plus + का एक Icon देखाई देगा थो आपको उस Plus + के Icon पर Click करना हैं ।

Quora Me Question Kaise Kare


● Plus + के आइकॉन पर क्लिक करने के बाद आपको Question वाले Box पर Click करके जो Question करना चाटे हैं बो Question Enter कोरिये ।

Quora Me Question Kaise Kare


● और आब आपको नीचे आपको कुछ Question देखने को मिलेगा उनको आप Add करना चाटे हैं थो कर सकते हैं और ऊपर Right Site पर आपको Add का एक Option मिलेगा थो आपको उस Add Option पर Click करना हैं ।

Quora Me Question Kaise Kare


● Add पर क्लिक करने के बाद आपको Use Suggestions का एक Option देखाई देगा थो आप उस Use Suggestions Option पर Click कोरिये ।

Quora Me Question Kaise Kare


● और आब आपको Done पर Click करना हैं । और जैसे ही आप Done पर Click करेन्गे तब Quora पर आपका Question Add हो जायगा ।


Quora Me Question Kaise Kare


● थो इसी तारा से आप बोहत आसानी से Quora पर Question कर सकते हैं ।

Quora Se Question Delete Kaise Kare - कोरा से Question डिलीट कैसे करें

Quora पर Question करने के बाद अगर आप उस Question को डिलीट करना चाटे हैं थो आप बोहत आसानी से कर सकते हैं मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को भी फॉलो करना परेगा थो Quora से Question Delete करने के लिए इन Steps को Follow करें ।

● सबसे पहले आप Quora App के Icon पर Click करके Quora App को Open कोरिये ।

● और आब आपको ऊपर Left Site पर Home के पास अपने Profile का एक Icon देखाई देगा थो आपको उस Profile Icon पर Click करना हैं ।

Quora Se Question Delete Kaise Kare


● Profile आइकॉन पर क्लिक करने के बाद आप अपने Profile Name के ऊपर Click कोरिये ।

Quora Se Question Delete Kaise Kare


● और आब आपको Questions के Option पर Click करना परेगा थो आपको उस Question के Option पर Click करना हैं ।

Quora Se Question Delete Kaise Kare


● Question पर क्लिक करने के बाद आपको बो सारे Question देखने को मिल जायगा जितने भी Question आपने Quora पर किया हैं उनसब Question में से आप जिस भी Question को Delete करना चाटे हैं उसके लिए आप उस Question के पास 3 Doth पर Click कोरिये ।

Quora Se Question Delete Kaise Kare


● और आब आपको बोहत सारे Option देखाई देगा और उनसब के साथ आपको Delete Question के भी एक Option मिलेगा थो आपको उस Delete Question Option पर Click करना हैं ।

Quora Se Question Delete Kaise Kare


● Delete Question पर क्लिक करने के बाद आप Confirm Option पर Click कोरिये । और जैसे ही आप Confirm पर Click करेन्गे तब बो Question Delete हो जायगा ।

Quora Se Question Delete Kaise Kare


● थो इसी तारा से आप बोहत आसानी से Quora से अपने Question को Delete कर सकते हैं ।

Articles

Messenger Ka Last Seen Kaise Chupaye

Instagram Last Seen Hide Kaise Kare

WhatsApp Par Online Kaise Chupaye

Video Me Song Kaise Dale

Laptop Se Pendrive Me Video Kaise Dale

THE END

Quora पर Question करना बोहत आसान होता हैं कोई भी यूजर बोहत आसानी के साथ Quora पर Question कर सकता हैं थो इस आर्टिकल से आपको Quora Me Question Kaise Kare इसके बारे में जानने को मिल गया होगा जैसे Quora Me Question Kaise Kare - कोरा में Question कैसे करें इसके बारे में आपको पता चल गया होगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल से Quora Se Question Delete Kaise Kare - कोरा से Question डिलीट कैसे करें इसके बारे में भी पता चल गया होगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल गया होगा थो आपको ये आर्टिकल कैसा लगा मुजे Comment करके बताइये और आपका कोई Question हैं थो आप मुजे Comment करके पूछ सकते हैं ।

Post a Comment

0 Comments