MX Player Me Video Download Kaise Kare? एमएक्स प्लेयर से वीडियो शेयर कैसे करें - MX Player Se Video Kaise Download Kare


एमएक्स प्लेयर में वीडियो डाउनलोड करना चाटे है थो MX Player Me Video Download Kaise Kare इस आर्टिकल से आपको इसके बारे में जानने को मिलेगा और MX Player पर बोहत सारे फ़ीचर्स मौजूद है जिसका यूज़ हर कोई यूजर अपने हिसाब से कर सकता है जैसे की उसपर आप Video, Movies, Web Series, etc देख सकते है और इसके साथ MX प्लेयर पर Music भी सुन सकते है और MX Player पर किसी Video को Hide भी कर सकते है और उसपर आप अपने मोबाइल की वीडियो के अलाबा उसपर Online Video, Movies, Web Series, etc देख सकते है और इसके साथ MX Player में कोही सारे Languages भी मौजूद है 


जिनमे से आप किसी भी Language को Set करके MX Player को उसी Language में इस्तेमाल कर सकते है और इसके अलाबा और भी बोहत सारे फ़ीचर्स MX Player पर मौजूद है जिनका यूज़ भी कर सकते है थो कोही बार हमें MX Player की किसी Video को डाउनलोड करने का जोरुरोत पड़ता है बो इसलिए पड़ता है ताकि हम उस Video को डाउनलोड करने के बाद उसे बिना Internat के Offline भी देख सके कोबी भी और MX Player पर वीडियो को आप अपने हिसाब से किसी भी Quality में डाउनलोड कर सकते है जैसे Low, Medium, High, HD, उनमे से आप अपने हिसाब से वीडियो की Quality Select करके वीडियो को उसी Quality में डाउनलोड कर सकते है और डाउनलोड करने के बाद आप उस वीडियो को MX Player पर बिना इंटरनेट के कोबी भी देख सकते है थो MX Player में वीडियो डाउनलोड करना बोहत आसान होता है 

मगर कुछ यूजर को MX Player Se Video Kaise Download Kare इसके बारे में पता नहीं होता है जिसके बोजे से बो MX Player में वीडियो डाउनलोड नहीं कर पाते है अगर आपको भी MX Player Ki Video Download Kaise Kare इसके बारे में पता नहीं है थो इस आर्टिकल के जोरिये आपको How to Download MX Player Video इसके बारे में आपको जानने को मिलेगा जैसे MX Player Me Video Download Kaise Kare - एमएक्स प्लेयर में वीडियो डाउनलोड कैसे करें इसके बारे में आपको पता चल जायगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल से MX Player Se Video Share Kaise Kare - एमएक्स प्लेयर से वीडियो शेयर कैसे करें इसके बारे में भी आपको पता चल जायगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल जायगा अगर आप इनसब के बारे में जानना चाटे है थो इस आर्टिकल को पूरा पोरिये आपको MX Player Me Video Download Kaise Kare इसके बारे में जानकारी मिल जायगा।


MX Player Me Video Download Kaise Kare - एमएक्स प्लेयर में वीडियो डाउनलोड कैसे करें 

MX Player Me Video Download Kaise Kare

अगर आप MX Player में वीडियो डाउनलोड करना चाटे है थो आप बोहत आसानी से MX Player में वीडियो डाउनलोड कर सकते है मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को भी फॉलो करना परेगा इसके बाद आप इन Steps के जोरिये MX Player में किसी वीडियो को डाउनलोड कर सकते है थो MX Player में वीडियो डाउनलोड करने के लिए कुछ Steps को Follow करें।



● सबसे पहले आपको MX Player App को Open करना परेगा थो MX Player App को ओपन करने के लिए MX Player App के icon पर Click कोरिये।

MX Player Me Video Download Kaise Kare


● और आब आपको नीचे कुछ Option देखाई देगा और उनसब Option के साथ आपको Video का एक Option भी मिलेगा थो आपको उस Video Option पर Click करना है।

MX Player Me Video Download Kaise Kare


● वीडियो Option पर क्लिक करने के बाद आपको उस Video पर जाना परेगा जिस Video को आप MX Player में डाउनलोड करना चाटे है थो जिस Video को Download करना चाटे है उस Video के ऊपर Click कोरिये।


● और आब आपको उस Video के नीचे कुछ Option देखने को मिलेगा और उनसब के साथ आपको Download का एक Option भी मिलेगा थो आपको उस Download Option पर Click करना है।


● डाउनलोड ऑप्शन पर क्लिक करने के बाद आपको Video का Quality Select करना परेगा जैसे Low, Medium, High, HD, उनमे से आप अपने हिसाब से Video का Quality Select कर सकते है अगर आप HD Quality को Select करना चाटे है थो इसके लिए आपको MX Player पर Login करना परेगा इसके बाद आप HD Quality पर वीडियो डाउनलोड कर सकते है थो उनमे से आप जिस Quality को Select करना चाटे है उसके लिए आपको उस Quality के ऊपर Click करना परेगा और करने के बाद Download Now Option पर Click कोरिये। और जैसे ही आप Download Now पर Click करेन्गे तब MX Player में Video डाउनलोड होना सुरु हो जायगा।


● और आब अगर आप डाउनलोड Video को देखना चाटे है थो इसके लिए आप Back जाइये और जाने के बाद ऊपर Right Site पर Download का एक icon देखाई देगा थो आप उस Download icon पर Click कोरिये।

MX Player Me Video Download Kaise Kare


● डाउनलोड icon पर क्लिक करने के बाद आपको बो सारे Video देखने को मिलेगा जिस जिस Video को आपने MX Player में Download किया था थो उनमे से आप जिस Video को देखना चाटे है उस Video के ऊपर Click करके उस Video को देख सकते है। 


● थो इसी तारा से आप बोहत आसानी से MX Player में Video Download करके उसको देख भी सकते है।


MX Player Se Video Share Kaise Kare - एमएक्स प्लेयर से वीडियो शेयर कैसे करें 


MX Player से किसी वीडियो को आप Share करना चाटे है थो आप बोहत आसानी से MX Player से किसी Video को कोही पर भी Share कर सकते है जैसे WhatsApp, Facebook, etc पर शेयर कर सकते है मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को भी फॉलो करना परेगा थो MX Player से Video Share करने के लिए इन Steps को Follow करें।


● सबसे पहले आपको MX Player App को Open करना परेगा थो MX Player App को ओपन करने के लिए MX Player App के icon पर Click कोरिये।


● और आब आपको नीचे Video का Option देखने को मिलेगा थो आपको उस Video Option पर Click करना है।


● वीडियो ऑप्शन पर क्लिक करने के बाद आपको उस Video पर जाना परेगा जिस Video को आप Share करना चाटे है थो जिस Video को Share करना चाटे है उस Video के ऊपर Click कोरिये।


● और आब आपको उस वीडियो के नीचे Share का एक Option देखाई देगा थो आपको उस Share Option पर Click करना है।


● शेयर पर क्लिक करने के बाद आपको More का एक Option देखने को मिलेगा थो आप उस More Option पर Click कोरिये।


● और आब आपको WhatsApp, Facebook, etc का Option देखाई देगा उनमे से आप जिसपर उस Video को Share करना चाटे है उस Option पर Click करके उस Video को उसपर Share कर सकते है अगर आप WhatsApp पर Share करना चाटे है थो इसके लिए आपको WhatsApp Option पर Click करना है।


● WhatsApp पर क्लिक करने के बाद आपके WhatsApp का Contacts List Open हो जायगा उनमे से आप जिसको उस Video को शेयर करना चाटे है उसके Contacts के ऊपर Click करें और करने के बाद Tir के icon पर Click कोरिये।


● और आब आपको Send का एक icon देखाई देगा थो आपको उस Send icon पर Click करना है। और Send icon पर Click करने के बाद WhatsApp पर बो Video Share हो जायगा। थो इसी तारा से आप बोहत आसानी से MX Player से किसी Video को Share कर सकते है।


Articles

MX Player Me Video Hide Kaise Kare

MX Player Download Kaise Kare

Music Player Me Photo Kaise Lagaye

YouTube Se Video Download Kaise Kare

Facebook Se Video Download Kaise Kare


THE END


MX Player में Video डाउनलोड करना बोहत आसान होता है कोई भी यूजर बोहत आसानी के साथ MX Player में Video Download कर सकता है थो इस आर्टिकल से आपको MX Player Me Video Download Kaise Kare इसके बारे में जानने को मिल गया होगा जैसे MX Player Me Video Download Kaise Kare - एमएक्स प्लेयर में वीडियो डाउनलोड कैसे करें इसके बारे में आपको पता चल गया होगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल से MX Player Se Video Share Kaise Kare - एमएक्स प्लेयर से वीडियो शेयर कैसे करें इसके बारे में भी आपको पता चल गया होगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल गया होगा थो आपको ये आर्टिकल कैसा लगा मुजे Comment करके बताइये और आपका कोई Question है थो आप मुजे Comment करके पूछ सकते है।

Post a Comment

0 Comments