Facebook Autoplay Video Band Kaise Kare? फेसबुक ऑटोप्ले वीडियो ON कैसे करें - Facebook Par Autoplay Video off Kaise Kare


फेसबुक पर ऑटोप्ले वीडियो को बंद करना चाटे है थो Facebook Autoplay Video Band Kaise Kare इस आर्टिकल में आपको इसके बारे में जानने को मिलेगा और फेसबुक का इस्तेमाल थो आप जोरुर करते ही होन्गे और इसके साथ फेसबुक पर दिए गए फ़ीचर्स का भी आप यूज़ करते होन्गे और बैसे थो Facebook में बोहत सारे फ़ीचर्स मौजूद है जिनका यूज़ कोई भी यूजर अपने जोरुरोतो के हिसाब से कर सकता है और उनसब फ़ीचर्स में से Facebook पर Autoplay Video का एक फ़ीचर्स भी मौजूद है और इस फीचर की बोजे से जब भी आप Facebook को ओपन करते है तब Facebook की Video Automatically Play होने लग जाता है 


जिसके बोजे से कुछ यूजर को पोरिसानी होता है जिसके बोजे से बो Facebook Autoplay Video को बंद करना चाटे है और Autoplay Video को यूजर अपने हिसाब से कोबी भी ON येआ OFF कर सकते है और जब आप इस फीचर को बंद कर देगे तब जब आप फेसबुक को ओपन करके किसी Video पर पर जायेगे तब बो Video Auto प्ले नही होगा जब तक आप उस Video को Play करने के लिए उसके ऊपर Click नही करेन्गे तब तक बो Video Play नही होगा थो कुछ यूजर को Facebook Par Autoplay Video off Kaise Kare इसके बारे में पता नही होता है

जिसके बोजे से बो Facebook में Autoplay Video को बंद नहीं कर पाते है अगर आपको भी Facebook Me Autoplay Video Disable Kaise Kare इसके बारे में पता नही है थो इस आर्टिकल के जोरिये आपको How to Turn off Autoplay Videos on Facebook इसके बारे में आपको जानने को मिल जायगा जैसे Facebook Autoplay Video Band Kaise Kare - फेसबुक ऑटोप्ले वीडियो बंद कैसे करें इसके बारे में आपको पता चल जायगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल से Facebook Autoplay Video on Kaise Kare - फेसबुक ऑटोप्ले वीडियो ON कैसे करें इसके बारे में भी आपको पता चल जायगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल जायगा अगर आप इनसब के बारे में जानना चाटे है थो इस आर्टिकल को पूरा पोरिये आपको Facebook Autoplay Video Band Kaise Kare इसके बारे में भी आपको जानकारी मिल जायगा।


Facebook Autoplay Video Band Kaise Kare - फेसबुक ऑटोप्ले वीडियो बंद कैसे करें

Facebook Autoplay Video Band Kaise Kare

अगर आप फेसबुक Autoplay वीडियो को बंद करना चाटे है थो आप बोहत आसानी से Facebook Autoplay वीडियो को बंद कर सकते है मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को भी फॉलो करना परेगा इसके बाद आप इन Steps के जोरिये Facebook Autoplay वीडियो को बंद कर सकते है थो Facebook ऑटोप्ले Video को बंद करने के लिए कुछ Steps को Follow करें।



● सबसे पहले आपको Facebook App को Open करना परेगा थो फेसबुक App को ओपन करने के लिए Facebook App के icon पर Click कोरिये।

Facebook Autoplay Video Band Kaise Kare


● और आब आपको ऊपर Right Site पर 3 Lain देखाई देगा आपको उस 3 लाइन पर Click करना परेगा थो आपको उस 3 Lain पर Click करना है।

Facebook Autoplay Video Band Kaise Kare


● 3 लाइन पर क्लिक करने के बाद आपको Settings & Privacy का एक Option देखने को मिलेगा थो आप उस Settings & Privacy Option पर Click कोरिये।

Facebook Autoplay Video Band Kaise Kare


● और आब आपको कुछ Option देखाई देगा और उनसब के साथ आपको Settings का Option भी मिलेगा थो आपको उस Settings Option पर Click करना है।

Facebook Autoplay Video Band Kaise Kare


● Settings पर क्लिक करने के बाद आपको बोहत सारे Option देखाई देगा और उनसब Option के साथ आपको Media का एक Option भी मिलेगा थो आप उस Media Option पर Click कोरिये।

Facebook Autoplay Video Band Kaise Kare


● और आब आपको Autoplay का एक Option देखने को मिलेगा और उसके नीचे आपको कुछ Option भी मिलेगा जैसे On Mobile Data And Wi-Fi, On Wi-Fi Only, Never Autoplay Videos, थो उनसब Option में से आपको Never Autoplay Videos Option पर Click करके उसको Tick करना परेगा थो आपको Never Autoplay Videos Option पर Click करके उसको Tick करना है। और जैसे ही आप Never Autoplay Videos Option पर Click करके उसको टिक करेन्गे तब Facebook पर Autoplay Video बंद हो जायगा।

Facebook Autoplay Video Band Kaise Kare


● थो इसी तारा से आप बोहत आसानी से फेसबुक में Autoplay Video को बंद कर सकते है।


Facebook Autoplay Video on Kaise Kare - फेसबुक ऑटोप्ले वीडियो ON कैसे करें


फेसबुक पर ऑटोप्ले वीडियो को बंद करने के बाद अगर आप उसको ON करना चाटे है थो आप बोहत आसानी से Facebook Autoplay वीडियो को ON कर सकते है मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को भी फॉलो करना परेगा थो Facebook Autoplay वीडियो को ON करने के लिए इन Steps को Follow करें।


● सबसे पहले आपको Facebook App को Open करना परेगा और ओपन करने के बाद ऊपर Right Site पर 3 Lain देखाई देगा आपको उस 3 Lain पर Click करना है।


● 3 लाइन पर क्लिक करने के बाद आपको नीचे Settings & Privacy का एक Option देखने को मिलेगा थो आप उस Settings & Privacy Option पर Click कोरिये।


● और आब आपको Settings का एक Option मिलेगा थो आपको उस Settings Option पर Click करना है।


● Settings पर क्लिक करने के बाद आपको Media का एक Option मिलेगा थो आप उस Media Option पर Click कोरिये।


● और आब आपको Autoplay का एक Option मिलेगा और उसके नीचे आपको On Mobile Data And Wi-Fi का एक Option भी मिलेगा थो आपको उस On Mobile Data And Wi-Fi Option पर Click करके उसको Tick करना परेगा थो आपको On Mobile Data And Wi-Fi Option पर Click करके उसको Tick करना है। और जैसे ही आप On Mobile Data And Wi-Fi Option पर Click करके उसको टिक करेन्गे तब Facebook पर Autoplay Video ON हो जायगा।

Facebook Autoplay Video on Kaise Kare


Articles

Facebook Par Live Video Kaise Banaye

Facebook Se Video Download Kaise Kare

Facebook Par Photo Kaise Dale

Facebook Page Par Video Kaise Upload Kare

Mobile Number Se Facebook ID Kaise Pata Kare


THE END


फेसबुक पर कोई भी यूजर बोहत आसानी के साथ Autoplay Video को बंद कर सकता है थो इस आर्टिकल से आपको Facebook Autoplay Video Band Kaise Kare इसके बारे में आपको जानने को मिल गया होगा जैसे Facebook Autoplay Video Band Kaise Kare - फेसबुक ऑटोप्ले वीडियो बंद कैसे करें इसके बारे में आपको पता चल गया होगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल से Facebook Autoplay Video on Kaise Kare - फेसबुक ऑटोप्ले वीडियो ON कैसे करें इसके बारे में भी आपको पता चल गया होगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल गया होगा थो आपको ये आर्टिकल कैसा लगा मुजे Comment करके बताइये और आपका कोई Question है थो आप मुजे Comment करके पूछ सकते है।

Post a Comment

0 Comments