Threads App Download Kaise Kare? Threads ऐप Uninstall कैसे करें - Threads App Install Kaise Kare

Threads App को डाउनलोड करना चाटे हैं थो Threads App Download Kaise Kare इस आर्टिकल में आपको इसके बारे में जानने को मिलेगा और Threads App के बारे में थो आपने जोरुर सुना ही होगा की Threads App Instagram के दुयारा Launch किया गया एक Social Media प्लेटफार्म हैं जिसपर बोहत सारे फ़ीचर्स भी मौजूद हैं जैसे की उसपर आप Text, Images, Videos शेयर कर सकते हैं और इसके साथ किसी के दुयारा शेयर किया गया Thread को Like, Comment और Repost कर सकते हैं और इसके अलाबा और भी बोहत सारे फ़ीचर्स Thread App पर मौजूद हैं जिनका इस्तेमाल यूजर अपने जोरुरोतो के हिसाब से कर सकते हैं और Thread App को Download करना बोहत आसान होता हैं  

मगर कुछ यूजर को Threads App Install Kaise Kare इसके बारे में पता नहीं होता हैं जिसके बोजे से उनको कुछ पोरिसानी होता हैं थो अगर आपको भी Threads App Kaise Download Karen इसके बारे में पता नहीं हैं थो इस आर्टिकल के जोरिये आपको How to Download Threads App on Android इसके बारे में जानने को मिल जायगा जैसे Threads App Download Kaise Kare - Threads ऐप डाउनलोड कैसे करें इसके बारे में आपको पता चल जायगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल से Threads App Uninstall Kaise Kare - Threads ऐप Uninstall कैसे करें इसके बारे में भी पता चल जायगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल जायगा अगर आप इनसब के बारे में जानना चाटे हैं थो इस आर्टिकल को पूरा पोरिये आपको Threads App Download Kaise Kare इसके बारे में जानकारी मिल जायगा ।

Threads App Download Kaise Kare - Threads ऐप डाउनलोड कैसे करें

Threads App Download Kaise Kare

अगर आप Threads App डाउनलोड करना चाटे हैं थो आप बोहत आसानी से Threads App को डाउनलोड कर सकते हैं मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को भी फॉलो करना परेगा इसके बाद आप इन Steps के जोरिये बोहत आसानी से Threads App को डाउनलोड कर सकते हैं थो Threads App को डाउनलोड करने के लिए कुछ Steps को Follow करें ।

● सबसे पहले आपको Play Store को Open करना परेगा और ओपन करने के लिए Play Store के Icon पर Click कोरिये ।

Threads App Download Kaise Kare


● और आब आपको ऊपर एक Search Box देखाई देगा थो आपको उस Search Box पर Click करना हैं ।

Threads App Download Kaise Kare


● Search बॉक्स पर क्लिक करने के बाद आपको उसमें Threads App लिखर Search करना परेगा थो आप उसमें Threads App लिखर Search कोरिये ।

Threads App Download Kaise Kare


● और आब आपको Threads App देखने को मिलेगा और उसमें आपको Install का भी एक Option मिलेगा थो आपको उस Install Option पर Click करना हैं । और जैसे ही आप Install पर Click करेन्गे तब Threads App Download होना सुरु हो जायगा ।

Threads App Download Kaise Kare


● थो इसी तारा से आप बोहत आसानी से Threads App को Download कर सकते हैं ।

Threads App Uninstall Kaise Kare - Threads ऐप Uninstall कैसे करें

Threads App को डाउनलोड करने के बाद अगर आप उसे Uninstall येआ Delete करना चाटे हैं थो आप बोहत आसानी से Threads App को Uninstall कर सकते हैं मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को भी फॉलो करना परेगा थो Threads App को Uninstall करने के लिए इन Steps को Follow करें ।

● सबसे पहले आपको अपने Mobile के Settings पर जाना परेगा और Settings पर जाने के लिए Settings के Icon पर Click कोरिये ।

Threads App Uninstall Kaise Kare


● और आब आपको बोहत सारे Option देखाई देगा और उनसब के साथ आपको App Management का भी एक Option मिलेगा थो आपको उस App Management Option पर Click करना हैं ।

Threads App Uninstall Kaise Kare


● App Management पर क्लिक करने के बाद आपको कुछ Option देखने को मिलेगा और उनसब के साथ आपको App List का भी एक Option मिलेगा थो आप उस App List Option पर Click कोरिये ।

Threads App Uninstall Kaise Kare


● और आब आपके मोबाइल में जितने भी Apps Install हैं बो सारे Apps देखाई देगा और उनसब के साथ आपको Threads App भी मिलेगा थो आपको Threads App पर Click करना हैं ।

Threads App Uninstall Kaise Kare


● Threads App पर क्लिक करने के बाद आपको Uninstall Option पर Click करना परेगा थो आप उस Uninstall Option पर Click कोरिये ।

Threads App Uninstall Kaise Kare


● और आब आपको Ok पर Click करना हैं । और जैसे ही आप Ok पर Click करेन्गे तब Threads App Uninstall होना सुरु हो जायगा ।

Threads App Uninstall Kaise Kare


● थो इसी तारा से आप बोहत आसानी से Threads App को Uninstall कर सकते हैं ।

Articles

Facebook Download Karna hai

Pinterest App Download Kaise Karen

Gaana App Download Kaise Kare

Sony Liv App Download Kaise Kare

Meesho App Download Kaise Kare

THE END

Threads App को डाउनलोड करना बोहत आसान होता हैं कोई भी बोहत आसानी के साथ Threads App को डाउनलोड कर सकता हैं थो इस आर्टिकल से आपको Threads App Download Kaise Kare इसके बारे में जानने को मिल गया होगा जैसे Threads App Download Kaise Kare - Threads ऐप डाउनलोड कैसे करें इसके बारे में आपको पता चल गया होगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल से Threads App Uninstall Kaise Kare - Threads ऐप Uninstall कैसे करें इसके बारे में भी पता चल गया होगा थो आपको ये आर्टिकल कैसा लगा मुजे Comment करके बताइये और आपका कोई Question हैं थो आप मुजे Comment करके पूछ सकते हैं ।

Post a Comment

0 Comments