WhatsApp Par Voice Status Kaise Lagaye? व्हाट्सएप से वॉइस स्टेटस डिलीट कैसे करें - WhatsApp Me Voice Status Kaise Lagaye

WhatsApp पर Voice Status लगाना चाटे हैं थो WhatsApp Par Voice Status Kaise Lagaye इस आर्टिकल में आपको इसके बारे में जानने को मिलेगा और WhatsApp का इस्तेमाल आजकल कन नहीं करता हैं हर कोई WhatsApp का इस्तेमाल जोरुर करते हैं केउकी इसका जोरुरोत हमें हर बोक़त पड़ता हैं और WhatsApp पर ऐसी बोहत सारे फ़ीचर्स मौजूद हैं जिनका इस्तेमाल कोई भी यूजर अपने जोरुरोतो के हिसाब से कर सकता हैं जैसे की WhatsApp पर आप Message करके किसी के साथ बातचीत कर सकते हैं और इसके साथ Voice Call और Video Call भी कर सकते हैं और उसमें अपना Community भी बना सकते हैं और Group भी बना सकते हैं और इसके अलाबा WhatsApp पर ऐसी बोहत सारे फ़ीचर्स मौजूद है जिनका इस्तेमाल यूजर अपने जोरुरोतो के हिसाब से कर सकते हैं और उनसब के साथ WhatsApp पर Voice Status लगाने का भी फीचर मौजूद है जिसका इस्तेमाल करके यूजर WhatsApp पर अपना Voice Status लगा सकते हैं  

और WhatsApp पर Voice Status लगाना बोहत आसान होता हैं मगर कुछ यूजर को WhatsApp Me Voice Status Kaise Lagaye इसके बारे में पता नहीं होता हैं जिसके बोजे से उनको कुछ पोरिसानी होता हैं थो अगर आपको भी WhatsApp Status Pe Voice Kaise Lagaye इसके बारे में पता नहीं हैं थो इस आर्टिकल के जोरिये आपको WhatsApp Par Voice Message Status Kaise Lagaye इसके बारे में जानने को मिल जायगा जैसे WhatsApp Par Voice Status Kaise Lagaye - व्हाट्सप्प पर वौइस् स्टेटस कैसे लगाएं इसके बारे में पता चल जायगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल से WhatsApp Se Voice Status Delete Kaise Kare - व्हाट्सएप से वॉइस स्टेटस डिलीट कैसे करें इसके बारे में भी पता चल जायगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल जायगा अगर आप इनसब के बारे में जानना चाटे हैं थो इस आर्टिकल को पूरा पोरिये आपको WhatsApp Par Voice Status Kaise Lagaye इसके बारे में जानकारी मिल जायगा ।

WhatsApp Par Voice Status Kaise Lagaye - व्हाट्सप्प पर वौइस् स्टेटस कैसे लगाएं

WhatsApp Par Voice Status Kaise Lagaye

अगर आप WhatsApp पर Voice Status लगाना चाटे हैं थो आप बोहत आसानी से WhatsApp पर Voice Status लगा सकते हैं मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को भी फॉलो करना परेगा इसके बाद आप इन Steps के जोरिये बोहत आसानी से अपने WhatsApp में Voice Status लगा सकते हैं थो WhatsApp पर Voice Status लगाने के लिए कुछ Steps को Follow करें ।

● सबसे पहले आपको WhatsApp को Update करना परेगा और करने के बाद WhatsApp के Icon पर Click करके WhatsApp को Open कोरिये ।

WhatsApp Par Voice Status Kaise Lagaye


● और आब आपको नीचे कुछ Option देखाई देगा और उनके साथ आपको Status का भी एक Option मिलेगा थो आपको उस Status Option पर Click करना हैं ।



WhatsApp Par Voice Status Kaise Lagaye


● Status पर क्लिक करने के बाद आपको नीचे Right Site पर Pencil का एक Icon देखने को मिलेगा थो आप उस Pencil के Icon पर Click कोरिये ।

WhatsApp Par Voice Status Kaise Lagaye


● और आब आपको नीचे Right Site पर Voice का एक Icon देखाई देगा और आपको उसपर Longpress करके Voice Record करना परेगा जो आप Status पर Voice लगाना चाटे हैं बो Voice रिकॉर्ड करना परेगा थो आपको Voice Icon पर Longpress करके Voice Record करना हैं ।

WhatsApp Par Voice Status Kaise Lagaye


● Voice Record करने के बाद ऊपर Right Site के Color के Icon पर Click करके Status का Color चेंज कर सकते हैं और Delete के Icon पर Click करके Voice को Delete कर सकते है और नीचे के Left Site पर मौजूद Status के Option पर Click करके Status का Privacy अपने हिसाब से कर सकते हैं जैसे की My Contacts को Choose करेन्गे थो आपके Contacts पर मौजूद लोग ही आपके Status को देख सकते हैं और My Contacts Except को Choose करने के बाद आप जिस जिस को अपना Status नहीं दिखाना चाटे हैं उनको अपने Contacts में से Select कर सकते हैं और Only Share With को Choose करके आप जिस जिस को Status दिखाना चाटे हैं उनको Select कर सकते हैं और सबकुछ हो जाने के बाद आप Send के Icon पर Click कोरिये । और जैसे ही आप Send Icon पर Click करेन्गे तब WhatsApp पर आपका Voice Status लग जायगा । थो इसी तारा से आप बोहत आसानी से WhatsApp पर Voice Status लगा सकते हैं ।

WhatsApp Par Voice Status Kaise Lagaye


WhatsApp Se Voice Status Delete Kaise Kare - व्हाट्सएप से वॉइस स्टेटस डिलीट कैसे करें

WhatsApp में Voice Status लगाने का बाद अगर आप उस Status को डिलीट करना चाटे हैं थो आप बोहत आसानी से WhatsApp से Voice Status को डिलीट कर सकते हैं मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को भी फॉलो करना परेगा थो WhatsApp से Voice Status डिलीट करने के लिए इन Steps को Follow करें ।

● सबसे पहले आपको WhatsApp को ओपन करना परेगा और Open करने के लिए WhatsApp के Icon पर Click कोरिये ।

● और आब आपको Status Option पर Click करना हैं ।

● Status पर क्लिक करने के बाद आपको My Status Option के पास 3 Doth देखाई देगा थो आप उस 3 Doth पर Click कोरिये ।

WhatsApp Se Voice Status Delete Kaise Kare


● और आब आपको अपने Status के Right Site पर 3 Doth देखने को मिलेगा थो आपको उस 3 Doth पर Click करना हैं ।

WhatsApp Se Voice Status Delete Kaise Kare


● 3 डॉट पर क्लिक करने के बाद आपको Delete का एक Option देखाई देगा थो आप उस Delete Option पर Click कोरिये ।

WhatsApp Se Voice Status Delete Kaise Kare


● और आब आपको फिरसे Delete Option पर Click करना हैं । और जैसे ही आप Delete पर Click करेन्गे तब WhatsApp से आपका Voice Status डिलीट हो जायगा ।

WhatsApp Se Voice Status Delete Kaise Kare


● थो इसी तारा से आप बोहत आसानी से WhatsApp से Voice Status को Delete कर सकते हैं ।

Articles

WhatsApp Status Mute Kaise Kare

WhatsApp Status Kaise Lagaye

WhatsApp Status Par Song Kaise Lagaye

WhatsApp Status Kaise Download Kare

Instagram Account Private Kaise Kare

THE END

WhatsApp पर Voice Status लगाना बोहत आसान होता हैं कोई भी यूजर बोहत आसानी के साथ WhatsApp पर Voice Status लगा सकते हैं थो इस आर्टिकल से आपको WhatsApp Par Voice Status Kaise Lagaye इसके बारे में जानने को मिल गया होगा जैसे WhatsApp Par Voice Status Kaise Lagaye - व्हाट्सप्प पर वौइस् स्टेटस कैसे लगाएं इसके बारे में आपको पता चल गया होगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल से WhatsApp Se Voice Status Delete Kaise Kare - व्हाट्सएप से वॉइस स्टेटस डिलीट कैसे करें इसके बारे में भी पता चल गया होगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल गया होगा थो आपको ये आर्टिकल कैसा लगा मुजे Comment करके बताइये और आपका कोई Question हैं थो आप मुजे Comment करके पूछ सकते हैं ।

Post a Comment

0 Comments