Lightroom App Kaise Download Kare? लाइट्रूम एप कैसे डिलीट करें - Lightroom App Install Kaise Karen

Lightroom App को डाउनलोड करना चाटे हैं थो Lightroom App Kaise Download Kare इस आर्टिकल में आपको इसके बारे में जानने को मिलेगा और जब भी हमें Photo Editing करने का जोरुरोत पड़ता हैं तब इसके लिए हमें किसी ना किसी Photo Editing App का जोरुरोत पर जाता हैं केउकी Photo को अच्छा बनाने के लिए हमें Photo को Edit करने का जोरुरोत पर जाता हैं और बैसे थो Photo Editing करने के लिए बोहत सारे Apps मौजूद हैं और उनसब के साथ Adobe Lightroom भी एक हैं जिसके जोरिये भी आप अपने किसी Photo को Edit कर सकते हैं और इस App पर Photo को Edit करने के लिए बोहत सारे फ़ीचर्स मौजूद हैं जिनका इस्तेमाल करके यूजर बोहत ही अच्छा Photo Editing कर सकते हैं जैसे की इस App पर Crop का फीचर मौजूद हैं जिसका इस्तेमाल करके आप अपने Photo को Crop कर सकते हैं और इसके साथ Presets, Light, Color, Effects, etc का भी फ़ीचर्स मौजूद हैं जिनका इस्तेमाल भी कर सकते है  

फ़ोटो एडिटिंग करने के लिए और इसके अलाबा भी कोही सारे फ़ीचर्स मौजूद हैं Photo Editing करने के लिए और इस Lightroom App के जोरिये Photo Editing के साथ Video Editing भी कर सकते हैं और इस App को Download येआ Install करना बोहत आसान होता हैं मगर कुछ लोगो को Lightroom App Install Kaise Karen इसके बारे में पता नहीं होता हैं जिसके बोजे से उनको कुछ पोरिसानी होता हैं थो अगर आपको भी Lightroom App Ko Kaise Install Kare इसके बारे में पता नहीं हैं थो इस आर्टिकल के जोरिये आपको Lightroom App Download Laise Karen इसके बारे में जानने को मिल जायगा जैसे Lightroom App Kaise Download Kare - लाइट्रूम एप कैसे डाउनलोड करें इसके बारे में पता चल जायगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल से Lightroom App Kaise Delete Kare - लाइट्रूम एप कैसे डिलीट करें इसके बारे में भी पता चल जायगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल जायगा अगर आप इनसब के बारे में जानना चाटे हैं थो इस आर्टिकल को पुरा पोरिये आपको Lightroom App Kaise Download Kare इसके बारे में जानकारी मिल जायगा ।

Lightroom App Kaise Download Kare - लाइट्रूम एप कैसे डाउनलोड करें

Lightroom App Kaise Download Kare

अगर आप Lightroom App को डाउनलोड करना चाटे हैं थो आप बोहत आसानी से Lightroom App को डाउनलोड कर सकते हैं मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को भी फॉलो करना परेगा इसके बाद आप इन Steps के जोरिये बोहत आसानी से Lightroom App को डाउनलोड कर सकते हैं थो Lightroom App को Download करने के लिए कुछ Steps को Follow करें ।

● सबसे पहले आपको Play Store को Open करना परेगा और ओपन करने के लिए Play Store के Icon पर Click कोरिये ।

Lightroom App Kaise Download Kare


● और आब आपको ऊपर Search का एक Box देखाई देगा थो आपको उस Search Box पर Click करना हैं ।

Lightroom App Kaise Download Kare


● Search बॉक्स पर क्लिक करने के बाद आपको उसमें Lightroom लिखर Search करना परेगा थो आप उसमें Lightroom लिखर Search कोरिये ।

Lightroom App Kaise Download Kare


● और आब आपको Lightroom App देखाई देगा और उसमें आपको Install का भी एक Option मिलेगा थो आपको उस Install Option पर Click करना हैं । और जैसे ही आप Install पर Click करेन्गे तब Lightroom App डाउनलोड होना सुरु हो जायगा ।

Lightroom App Kaise Download Kare


● थो इसी तारा से आप बोहत आसानी से Lightroom App को Download कर सकते हैं ।

Lightroom App Kaise Delete Kare - लाइट्रूम एप कैसे डिलीट करें

Lightroom App को डाउनलोड करने के बाद अगर आप उसे अपने फ़ोन से Delete येआ Uninstall करना चाटे हैं थो आप बोहत आसानी से Lightroom App को Delete येआ Uninstall कर सकते हैं मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को भी फॉलो करना परेगा थो Lightroom App को Delete करने के लिए इन Steps को Follow करें ।

● सबसे पहले आपको अपने Mobile के Settings पर जाना परेगा और Settings पर जाने के लिए Settings के Icon पर Click कोरिये ।

Lightroom App Kaise Delete Kare


● और आब आपको बोहत सारे Option देखाई देगा और उनसब के साथ आपको App Management का भी एक Option मिलेगा थो आपको उस App Management Option पर Click करना हैं ।

Lightroom App Kaise Delete Kare


● App Management पर क्लिक करने के बाद आपको कुछ Option देखने को मिलेगा और उनसब के साथ आपको App List का भी एक Option मिलेगा थो आप उस App List Option पर Click कोरिये ।

Lightroom App Kaise Delete Kare


● और आब आपको बो सारे Apps देखाई देगा जितने भी Apps आपके मोबाइल में Install हैं और उनसब के साथ आपको Lightroom भी मिलेगा थो आपको उस Lightroom पर Click करना हैं ।

Lightroom App Kaise Delete Kare


● Lightroom पर क्लिक करने के बाद आपको Uninstall का एक Option देखने को मिलेगा थो आप उस Uninstall Option पर Click कोरिये ।

Lightroom App Kaise Delete Kare


● और आब आपको Ok पर Click करना हैं । और जैसे ही आप Ok पर Click करेन्गे तब Lightroom App Delete येआ Uninstall हो जायगा ।

Lightroom App Kaise Delete Kare


● थो इसी तारा से आप बोहत आसानी से Lightroom App को Delete कर सकते हैं ।

Articles

Photo Banane Wala Apps

PicsArt Kya hai

Photo Ko Crop Kaise Kare

Photo Edit Kaise Kare

Photo Ka Background Kaise Change Kare

THE END

Lightroom App को Download येआ Install करना बोहत आसान होता हैं कोई भी यूजर बोहत आसानी के साथ Lightroom App को डाउनलोड कर सकता हैं थो इस आर्टिकल से आपको Lightroom App Kaise Download Kare इसके बारे में जानने को मिल गया होगा जैसे Lightroom App Kaise Download Kare - लाइट्रूम एप कैसे डाउनलोड करें इसके बारे में पता चल गया होगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल से Lightroom App Kaise Delete Kare - लाइट्रूम एप कैसे डिलीट करें इसके बारे में भी पता चल गया थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल गया होगा थो आपको ये आर्टिकल कैसा लगा मुजे Comment करके बताइये और आपका कोई Question हैं थो आप मुजे Comment करके पूछ सकते हैं ।

Post a Comment

0 Comments