Facebook Me College Name Kaise Add Kare? फेसबुक से कॉलेज नाम कैसे हटाए - Facebook Pe College Name Kaise Add Kare

फेसबुक में कॉलेज ऐड करना चाटे हैं थो Facebook Me College Name Kaise Add Kare इस आर्टिकल में आपको इसके बारे में जानने को मिलेगा और Facebook पर ऐसी बोहत सारे फ़ीचर्स मौजूद हैं जिनका इस्तेमाल कोई भी यूजर अपने जोरुरोतो के हिसाब से कर सकते हैं जैसे की Facebook पर आप अपना पोस्ट शेयर कर सकते है और साथ में किसी के साथ चैट करके बातचीत कर सकते हैं और Facebook पर अपना Group येआ Pages बना सकते हैं और अपना Story लगा सकते हैं और Facebook पर अपना Details Add कर सकते है जैसे Education, Hometown, City, etc ऐड कर सकते हैं और इसके अलाबा Facebook पर और भी बोहत सारे फ़ीचर्स मौजूद है जिनका इस्तेमाल कोई भी यूजर अपने जोरुरोतो के हिसाब से कर सकते है थो कोही बार हमें Facebook में अपने College का Name Add करने का जोरुरोत पर जाता हैं बो इसलिए पड़ता है केउकी कोही बार हम चाटे हैं हम जिस College में पोराई करते हैं उस College का नाम हमारे प्रोफाइल पर दिखाई दे ताकि लोगो को भी पता चले की हम किस College में पोराई करते हैं  

जिसके बोजे से हमें Facebook में कॉलेज का नाम ऐड करने का जोरुरोत पर जाता हैं और Facebook पर अपने College का नाम ऐड करना बोहत आसान होता हैं मगर कुछ यूजर को Facebook Pe College Name Kaise Add Kare इसके बारे में पता नहीं होता है जिसके बोजे से उनको कुछ पोरिसानी होता हैं थो अगर आपको भी Fb Me College Add Kaise Kare इसके बारे में पता नहीं है थो इस आर्टिकल के जोरिये आपको Facebook Me College Name Kaise Dale इसके बारे में जानने को मिल जायगा जैसे Facebook Me College Name Kaise Add Kare - फेसबुक में कॉलेज नाम कैसे ऐड करें इसके बारे में आपको पता चल जायगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल से Facebook Se College Name Kaise Hataye - फेसबुक से कॉलेज नाम कैसे हटाए इसके बारे में भी पता चल जायगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल जायगा अगर आप इनसब के बारे में जानना चाटे हैं थो इस आर्टिकल को पूरा पोरिये आपको Facebook Me College Name Kaise Add Kare इसके बारे में जानकारी मिल जायगा ।



Facebook Me College Name Kaise Add Kare - फेसबुक में कॉलेज नाम कैसे ऐड करें

Facebook Me College Name Kaise Add Kare

अगर आप फेसबुक में कॉलेज नाम ऐड करना चाटे है थो आप बोहत आसानी से अपने Facebook में College Name को Add कर सकते हैं मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को भी फॉलो करना परेगा इसके बाद आप इन Steps के जोरिये बोहत आसानी से Facebook में College Name को ऐड कर सकते हैं थो Facebook में College नाम को ऐड करने के लिए कुछ Steps को Follow करें ।

● सबसे पहले आपको Facebook App को Open करना परेगा और ओपन करने के लिए Facebook App के Icon पर Click कोरिये ।

Facebook Me College Name Kaise Add Kare


● और आब आपको ऊपर Left Site पर अपने Profile का एक Icon देखाई देगा थो आपको उस Profile Icon पर Click करना है ।

Facebook Me College Name Kaise Add Kare


● Profile आइकॉन पर क्लिक करने के बाद आप अपने Profile पर चले जाएंगे और बहा पर आपको Edit Public Details का भी एक Option मिलेगा थो आप उस Edit Public Details Option पर Click कोरिये ।

Facebook Me College Name Kaise Add Kare


● और आब आपको Details Option के पास Edit का एक Option देखने को मिलेगा थो आपको उस Edit Option पर Click करना हैं ।

Facebook Me College Name Kaise Add Kare


● Edit पर क्लिक करने के बाद आपको कुछ Option देखाई देगा और उनसब के साथ आपको Education Option के नीचे Add College का एक Option मिलेगा थो आप उस Add College Option पर Click कोरिये ।

Facebook Me College Name Kaise Add Kare


● और आब आपको College Name का एक Box देखने को मिलेगा थो आपको उस College Name वाले Box पर Click करना हैं ।

Facebook Me College Name Kaise Add Kare


● College Name वाले बॉक्स पर क्लिक करने के बाद उसमें आपको अपने College का Name लिखर Select करना परेगा और Select करने के लिए आपको College का नाम लिखना परेगा और लिखने के बाद नीचे आपको College के नाम से Related कुछ नाम देखाई देगा उनमें से आपके College का जो Name है उसके ऊपर Click करके उसको Select कोरिये ।

Facebook Me College Name Kaise Add Kare


● और आब आपको Graduated Option के पास एक Box देखने को मिलेगा और आपको उस Box पर Click करके उसको टिक करना परेगा और करने के बाद आपको From के नीचे Click करके उसमें आपको बो Date लिखना परेगा कब आपने College में Admission लिया था बो Date लिखना परेगा और लिखने के बाद आपको To के नीचे Click करके उसमें आपको End Date लिखना परेगा मतलब की आपने College को कब छोड़ा था बो Date लिखना परेगा और लिखने के बाद आपको Save Option पर Click करना हैं ।

Facebook Me College Name Kaise Add Kare


● Save पर क्लिक करने के बाद आपको फिरसे Save पर Click कोरिये । और जैसे ही आप Save पर Click करेन्गे तब Facebook पर आपका College Add हो जायगा ।

Facebook Me College Name Kaise Add Kare


● थो इसी तारा से आप बोहत आसानी से Facebook में अपना College Add कर सकते हैं ।

Facebook Se College Name Kaise Hataye - फेसबुक से कॉलेज नाम कैसे हटाए

फेसबुक पर College ऐड करने के बाद आप Facebook से College को हटाना चाटे हैं थो आप बोहत आसानी से Facebook से College को हटा सकते हैं मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को भी फॉलो करना परेगा थो Facebook से College नाम हटाने के लिए इन Steps को Follow करें ।

● सबसे पहले आपको Facebook App को Open करना होगा और ओपन करने के लिए Facebook App के Icon पर Click कोरिये ।

● और आब आपको Profile Icon पर Click करना परेगा थो आपको अपने Profile Icon पर Click करना हैं।

● Profile आइकॉन पर क्लिक करने के बाद आप Edit Public Details Option पर Click कोरिये ।

● और आब आपको Details Option के पास Edit Option पर Click करना हैं ।

● Edit पर क्लिक करने के बाद Education Option के पास आपको Pencil का एक Icon मिलेगा थो आप उस Pencil के Icon पर Click कोरिये ।

Facebook Se College Name Kaise Hataye


● और आब आपको Delete School का एक Option मिलेगा थो आपको उस Delete School Option पर Click करना है ।

Facebook Se College Name Kaise Hataye


● Delete School पर क्लिक करने के बाद आप Delete पर Click कोरिये । और जैसे ही आप Delete पर Click करेन्गे तब Facebook से आपका College Delete हो जायगा ।

Facebook Se College Name Kaise Hataye


● थो इसी तारा से आप बोहत आसानी से Facebook से College हटा सकते हैं ।

Articles

Facebook Me Work Add Kaise Kare

Facebook Me Email Id Kaise Dale

Facebook Par Date Of Birth Kaise Chupaye

Facebook Par Nickname Kaise Dale

Facebook Profile Par Song Kaise Lagaye

THE END

फेसबुक में College Add करना बोहत आसान होता हैं कोई भी यूजर बोहत आसानी के साथ Facebook में अपना College Add कर सकता हैं थो इस आर्टिकल से आपको Facebook Me College Name Kaise Add Kare इसके बारे में जानने को मिल गया होगा जैसे Facebook Me College Name Kaise Add Kare - फेसबुक में कॉलेज नाम कैसे ऐड करें इसके बारे में आपको पता चल गया होगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल से Facebook Se College Name Kaise Hataye - फेसबुक से कॉलेज नाम कैसे हटाए इसके बारे में भी पता चल गया होगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल गया होगा थो आपको ये आर्टिकल कैसा लगा मुजे Comment करके बताइये और आपका कोई Question हैं थो आप मुजे Comment करके पूछ सकते हैं ।

Post a Comment

0 Comments