Mausam Kaise Dekhe? मौसम देखने वाला एप्स - Weather Kaise Dekhe


मौसम देखना चाटे है थो Mausam Kaise Dekhe इस आर्टिकल में आपको इसके बारे में जानने को मिलेगा और कोबी ना कोबी हमें Mausam के बारे में जानना और Mausam देखने का जोरुरोत पड़ता है बो इसलिए पड़ता है केउकी कोही बार जब हम कोही बहार जाना चाटे है तब उस जगा का येआ अपने जगा का मौसम कैसा रोहेगा जैसे बारिश होगा किया येआ Tempacture कितना रोहेगा और इसके साथ Mausam के बारे में हमें और भी बोहत से चीजे जानने का जोरुरोत पड़ता है और इसके अलाबा और भी बोहत से Reason के बोजे से हमें मौसम के बारे में जानना और देखने का जोरुरोत पड़ता है और आजकल मौसम के बारे में जानना और देखना बोहत ही आसान होता है इसके लिए हमें TV पर देखने के भी जोरुरोत नहीं पड़ता है हम अपने मोबाइल पर ही Aaj Ka Mausam कैसा रोहेगा इसके बारे में जान भी सकते है और देख भी सकते है 


मगर कुछ लोगो को Weather Kaise Dekhe इसके बारे में पता नहीं होता है जिसके बोजे से बो मौसम देख नहीं पाते है अगर आपको भी Mausam Kaise Dekhte hain इसके बारे में पता नहीं है थो इस आर्टिकल के जोरिये आपको Mausam Kaise Dekha Jata hai इसके बारे में जानने को मिलेगा जैसे Mausam Dekhne Wala Apps - मौसम देखने वाला एप्स के बारे में आपको पता चल जायगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल से Mausam Kaise Dekhe - मौसम कैसे देखें इसके बारे में भी आपको पता चल जायगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल जायगा अगर आप इनसब कर बारे में जानना चाटे है थो इस आर्टिकल को पूरा पोरिये आपको Mausam Kaise Dekhe इसके बारे में जानकारी मिल जायगा।


Mausam Dekhne Wala Apps - मौसम देखने वाला एप्स 


कोही बार हमें Mausam देखने का जोरुरोत पड़ता है बो इसलिए पड़ता है केउकी कोही बार हमें ये जानना होता है की बारिश होगा किया येआ दुप कितना है और इसके साथ और भी बोहत से Details मौसम के बारे में जानने का जोरुरोत पड़ता है और आजकल हम Mausam को अपने मोबाइल पर ही देख सकते है बस इसके लिए हमें App का जोरुरोत पड़ता है और उसके जोरिये हम बोहत आसानी से मौसम को देख सकते है और बैसे थो बोहत सारे Apps मौजूद है Play Store पर Mausam देखने वाले मगर उनमे से आपको एक App के बारे में जानने को मिलेगा जिसके जोरिये आप बोहत आसानी से मौसम देख सकते है और उस App का यूज़ करना भी बोहत ही आसान होता है 


और उस App के जोरिये आप आज का मौसम Details में देख सकते है की आज बारिश होगा किया येआ दुप कितना होगा etc और इसके साथ Mausam से जुड़ी और भी बोहत से चीजे आप Details में इस App का यूज़ करके देख सकते है थो उस App का नाम Wheather Forecast है जिसको आप Play Store से बोहत आसानी से डाउनलोड कर सकते है केउकी ये App Play Store पर मौजूद है Play Store से आप इसको डाउनलोड करके इस App का यूज़ करके आप बोहत आसानी से Mausam देख सकते है और इस App को Play Store से 50M+ बार डाउनलोड किया जा चुका है और इस App को 4.7 का Ratings मिला है और इस App का Size 9.1 MB का जिसको आप बोहत आसानी से प्ले स्टोर से डाउनलोड करके इस App का इस्तेमाल करके आप Mausam देख सकते है।


Mausam Kaise Dekhe - मौसम कैसे देखें

Mausam Kaise Dekhe

अगर आप Mausam देखना चाटे है थो आप बोहत आसानी से Mausam देख सकते है थो यहा पर आपको मौसम देखने के ऐसे 2 तरीका के बारे में जानने को मिलेगा जिनमे से आप किसी भी तरीका के जोरिये Mausam देख सकते है मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को भी Follow करना परेगा इसके बाद आप इन Steps के जोरिये बोहत आसानी से Mausam देख सकते है थो Mausam देखने के लिए कुछ Steps को Follow करें।


Tarika 1


● सबसे पहले आपको Play Store पर जाना परेगा और जाने के बाद उसमे Wheather Forecast लिखर Search करना परेगा और सर्च करने के बाद ये App आजायेगा और आने के बाद Install का Option भी मिलेगा थो आप उस Install Option पर Click करके App को Install कोरिये।

Mausam Kaise Dekhe


● और आब आपको App को Open करना परेगा थो App को ओपन करने के लिए Wheather Forecast App के icon पर Click करना है।

Mausam Kaise Dekhe


● App ओपन हो जाने के बाद आपको App को अपने Location का Permission देना परेगा थो Location का Permission देने के लिए Allow Only While Using the App Option पर Click कोरिये।

Mausam Kaise Dekhe


● और आब आपको Settings का कुछ Option देखने को मिलेगा और आप अपने हिसाब से Settings कर सकते है थो Settings करने के बाद Done पर Click करना है।

Mausam Kaise Dekhe


● Done पर क्लिक करने के बाद Settings का एक Option देखाई देगा थो आप उस Settings Option पर Click कोरिये।

Mausam Kaise Dekhe


● और आब आपको Location को Enable करना परेगा थो Location को Enable करने के लिए Location के पास Enable icon पर Click करना है और करने के बाद Back icon पर Click करके Back जाइये।

Mausam Kaise Dekhe


● बैक जाने के बाद आप जिस जगा पर रेते है उस जगा का Mausam देखाई देगा और More Details पर Click करके आप Mausam को Details में भी देख सकते है। थो इसी तारा से आप इस App के जोरिये बोहत आसानी से Mausam देख सकते है।

Mausam Kaise Dekhe


Tarika 2


● सबसे पहले आपको Web Browser में जाना परेगा और जाने के बाद उसमे Weather लिखर Search कोरिये।


● सर्च करने के बाद आपको Location को ON करना परेगा थो यहा पर आपको Use Precise Location का एक Option देखाई देगा थो आपको उस Use Precise Location Option पर Click करना है।

Mausam Kaise Dekhe


● और आब आपको Ok पर Click करना परेगा और करने के बाद Location ON हो जायगा थो आप Ok पर Click कोरिये।

Mausam Kaise Dekhe


● Ok पर क्लिक करने के बाद Mausam देखने को मिलेगा आप जिस जगा पर रेते है उस जगा का Mausam देखाई देगा और अगर आप Mausam को Details में देखना चाटे है थो इसके लिए आपको Weather Website का URL मिलेगा थो आपको उस वेबसाइट के URL पर Click करना है।

Mausam Kaise Dekhe


● और आब आप Weather Website पर चले जायगे और बहा पर Mausam को Details में देख सकते है। थो इसी तारा से आप Google पर Search करके भी Mausam बोहत आसानी से देख सकते है।


Articles

Internet Ki Speed Kaise Check Kare

Mobile Me TV Kaise Dekhe

Train Ki Location Kaise Dekhe

Facebook Par Birthday Kaise Dekhe

Mobile Number Kaise Pata Kare


THE END


Mausam को देखना बोहत ही आसान होता है कोई भी बोहत आसानी के साथ अपने आस पास के Mausam को देख सकता है थो इस आर्टिकल से आपको Mausam Kaise Dekhe इसके बारे में जानने को मिल गया होगा जैसे Mausam Dekhne Wala Apps - मौसम देखने वाला एप्स इसके बारे में पता चल गया होगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल से Mausam Kaise Dekhe - मौसम कैसे देखें इसके बारे में भी पता चल गया होगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल गया होगा थो आपको ये आर्टिकल कैसा लगा मुजे Comment करके बताइये और आपका कोई Question है थो आप मुजे Comment करके पूछ सकते है।

Post a Comment

0 Comments