WhatsApp DP Kaise Change Kare? व्हाट्सएप्प ग्रुप की डीपी कैसे चेंज करें - WhatsApp DP Kaise Badle


व्हाट्सएप्प पर तो हर कोई अपना DP जोरुर लगाता है थो WhatsApp DP Kaise Change Kare इस आर्टिकल में आपको इसके बारे में जानने को मिलेगा और WhstsApp Profile DP पर आप कोई फ़ोटो लगा सकते है उसमे अपना Photo येआ किसी और चीज का फ़ोटो लगा सकते है उसमे आप अपने हिसाब से कुछ भी लगा सकते है और DP पर जो भी फ़ोटो लगाएगे बो फ़ोटो व्हाट्सएप्प पर सबी को देखाई देगा व्हाट्सएप्प पर आपके जितने भी Friends है उन सबी को आपके Profile DP देखाई देगा जब कोई आपसे व्हाट्सएप्प पर चैट्स करेगा येआ आपका प्रोफाइल देखेगा तब उसको आपके Profile DP जोरुर देखाई देगा और व्हाट्सएप्प प्रोफाइल फ़ोटो को DP भी बला जाता है और उस DP को लोग समय समय पर Change Update करते रोहेते है केयूकी व्हाट्सएप्प पर बो DP हर किसी को देखाई देगा थो उसको बार बार Change करना भी जोरुरी होता है और व्हाट्सएप्प DP को चेंज करना भी बोहत आसान होता है हर कोई व्हाट्सएप्प यूजर बोहत आसानी से व्हाट्सएप्प पर अपना DP चेंज कर सकता है 


मगर बोहत से लोगो को WhatsApp DP Change Kaise Kare इसके बारे में पता नही होता है जिसके बोजे से बो WhatsApp में अपना DP Change नही कर पाते है अगर आपको भी WhatsApp Ki DP Kaise Change Karte hain इसके बारे में पता नही है थो इस आर्टिकल के जोरिये आपको How to Change WhatsApp DP in Hindi इसके बारे में जानने को मिलेगा जैसे WhatsApp DP Kaise Change Kare - व्हाट्सएप डीपी कैसे चेंज करें इसके बारे में आपको पता चल जायगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल से WhatsApp Group Ki DP Kaise Change Kare - व्हाट्सएप्प ग्रुप की डीपी कैसे चेंज करें इसके बारे में भी आपको पता चल जायगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल जायगा अगर आप इनसब के बारे में जानना चाटे है थो इस आर्टिकल को पूरा पोरिये आपको  WhatsApp DP Kaise Change Kare इसके बारे में जानकारी मिल जायगा।


WhatsApp DP Kaise Change Kare - व्हाट्सएप डीपी कैसे चेंज करें

WhatsApp DP Kaise Change Kare

अगर आप WhatsApp का DP Change करना चाटे है थो आप बोहत आसानी के साथ WhatsApp का Profile DP Change कर सकते है और उसमे अपने हिसाब से कोई भी Photo लगा सकते है मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को फॉलो करना परेगा इसके बाद आप इन Steps की मोदत से बोहत आसानी के साथ WhatsApp DP चेंज कर सकते है थो WhatsApp DP Change करने के लिए कुछ Steps को Follow करे।


● सबसे पहले आपको WhatsApp को Open करना परेगा और ओपन करने के लिए WhatsApp के Icon पर Click कोरिये ।

WhatsApp DP Kaise Change Kare


● और आब आपको ऊपर Right Site पर अपने Profile का एक Icon देखाई देगा थो आपको अपने Profile के Icon पर Click करना हैं ।

WhatsApp DP Kaise Change Kare


● Profile आइकॉन पर क्लिक करने के बाद आपको कुछ Option देखने को मिलेगा और उनसब के साथ आपको Profile का भी एक Option मिलेगा थो आप उस Profile Option पर Click कोरिये ।

WhatsApp DP Kaise Change Kare


● और आब आपको अपने Profile फ़ोटो के नीचे Camera का एक Icon देखाई देगा थो आपको उस Camera के Icon पर Click करना हैं ।

WhatsApp DP Kaise Change Kare


● Camera के आइकॉन पर क्लिक करने के बाद आपको Gallery का एक Option देखने को मिलेगा थो आप उस Gallery के Option पर Click कोरिये ।

WhatsApp DP Kaise Change Kare


● और आब आपको Gallery से उस Photo को Select करना परेगा जिसको आप WhatsApp DP पर Change करके लगाना चाटे हैं और Select करने के लिए आपको उस Photo पर Click करना हैं ।

WhatsApp DP Kaise Change Kare


● Select करने के बाद आप उस Photo को अपने हिसाब से Crop कर सकते हैं और करने के बाद Done पर Click कोरिये । और जैसे ही आप Done पर Click करेन्गे तब WhatsApp पर DP Change होकर New DP लग जायगा ।

WhatsApp DP Kaise Change Kare


● थो इसी तारा से आप बोहत आसानी से WhatsApp पर DP Change कर सकते हैं ।


WhatsApp Group Ki DP Kaise Change Kare - व्हाट्सएप्प ग्रुप की डीपी कैसे चेंज करें 


WhatsApp Group पर बोहत सारे Friends को Add करके उनके साथ Group Message किया जा सकता है और Group पर Photo Video etc Share भी किया जा सकता है थो व्हाट्सएप्प Group की DP भी बोहत आसानी के साथ चेंज किया जा सकता है अगर आप WhatsApp Group की DP चेंज करना चाटे है थो आप बोहत आसानी से चेंज कर सकते है और उसमे अपने हिसाब कोई भी DP लगा सकते है थो WhatsApp Group की DP चेंज करने के लिए इन Steps को Follow करे।

● सबसे पहले आप WhatsApp के Icon पर Click करके WhatsApp को Open कोरिये ।


● और आब आपको उस Group को Open करना परेगा जिस Group का DP आप Change करना चाटे हैं और ओपन करने के लिए आपको उस Group के Name पर Click करना हैं ।


WhatsApp Group Ki DP Kaise Change Kare


● ओपन हो जाने के बाद आपको ऊपर उस Group के DP के साथ नाम देखाई देगा थो आप उस Group के नाम पर Click कोरिये ।

WhatsApp Group Ki DP Kaise Change Kare

● और आब आपको Group के Profile DP पर Click करना परेगा थो आपको उस Profile DP पर Click करना हैं ।

WhatsApp Group Ki DP Kaise Change Kare


● Profile DP पर क्लिक करने के बाद आपको ऊपर Pencil का एक Icon देखाई देगा थो आप उस Pencil के Icon पर Click कोरिये ।

WhatsApp Group Ki DP Kaise Change Kare


● और आब आपको Gallery का एक Option देखने को मिलेगा थो आपको उस Gallery के Option पर Click करना हैं ।

WhatsApp Group Ki DP Kaise Change Kare


● Gallery पर क्लिक पर क्लिक करने के बाद आपको अपने Gallery से उस Photo को Select करना परेगा जिसको आप WhatsApp Group के DP Change करके लगाना चाटे हैं और उसके लिए आप उस Photo पर Click कोरिये ।


● और आब आप उस Photo को अपने हिसाब से Crop कर सकते हैं और करने के बाद आपको Done पर Click करना हैं । और जैसे ही आप Done पर Click करेन्गे तब WhatsApp Group की DP Change हो जायगा । थो इसी तारा से आप बोहत आसानी से WhatsApp Group की DP Change कर सकते हैं ।

WhatsApp Group Ki DP Kaise Change Kare


Articles

WhatsApp Group Link Kaise Banaye

WhatsApp Par Kisi Ko Block Kaise Kare

WhatsApp Par Online Kaise Chupaye

WhatsApp Ke Delete Message Kaise Dekhe

WhatsApp Video Call Recording Kaise Kare


THE END


WhatsApp पर DP Change करना बोहत आसान होता है कोई भी व्हाट्सएप्प यूजर बोहत आसानी के साथ व्हाट्सएप्प पर अपने हिसाब से DP Change करके कोई भी DP लगा सकता है थो इस आर्टिकल से आपको WhatsApp DP Kaise Change Kare इसके बारे में आपको पता चल गया होगा जैसे WhatsApp DP Kaise Change Kare - व्हाट्सएप डीपी कैसे चेंज करें इसके बारे में आपको पता चल गया होगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल से WhatsApp Group Ki DP Kaise Change Kare - व्हाट्सएप्प ग्रुप की डीपी कैसे चेंज करें इसके बारे में भी आपको पता चल गया होगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल गया होगा थो आपको ये आर्टिकल कैसा लगा मुजे Comment करके बताइये और आपका कोई Question है थो आप मुजे Comment करके पूछ सकते है ।


Post a Comment

0 Comments