WhatsApp Me Chat Lock Kaise Kare? व्हाट्सएप चैट को अनलॉक कैसे करें - WhatsApp Par Chat Lock Kaise Lagaye

WhatsApp पर चैट लॉक करना चाटे हैं थो WhatsApp Me Chat Lock Kaise Kare इस आर्टिकल में आपको इसके बारे में जानने को मिलेगा और WhatsApp पर ऐसी बोहत सारे फ़ीचर्स मौजूद हैं जिनका इस्तेमाल कोई भी यूजर अपने जोरुरोतो के हिसाब से कर सकते हैं जैसे की WhatsApp पर अपना Status लगा सकते हैं और इसके साथ Community बना सकते हैं और Group भी बना सकते हैं और Payments भी कर सकते हैं और इसके अलाबा WhatsApp पर और भी बोहत सारे फ़ीचर्स मौजूद हैं जिनका इस्तेमाल कोई भी यूजर अपने जोरुरोतो के हिसाब से कर सकते हैं और उनसब के साथ WhatsApp पर Chat Lock का भी एक फीचर मौजूद हैं जिसका इस्तेमाल करके यूजर WhatsApp पर किसी के Chat को Lock कर सकते हैं और WhatsApp पर Chat Lock करना बोहत आसान होता हैं  

मगर कुछ यूजर को WhatsApp Par Chat Lock Kaise Lagaye इसके बारे में पता नहीं होता हैं जिसके बोजे से उनको कुछ पोरिसानी होता हैं थो अगर आपको भी WhatsApp Chat Lock Kaise Kare इसके बारे में पता नहीं हैं थो इस आर्टिकल के जोरिये आपको WhatsApp Chat Ko Lock Kaise Kare इसके बारे में जानने को मिल जायगा जैसे WhatsApp Me Chat Lock Kaise Kare - व्हाट्सएप में चैट लॉक कैसे करें इसके बारे में आपको पता चल जायगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल से WhatsApp Chat Ko Unlock Kaise Kare - व्हाट्सएप चैट को अनलॉक कैसे करें इसके बारे में भी पता चल जायगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल जायगा अगर आप इनसब के बारे में जानना चाटे हैं थो इस आर्टिकल को पूरा पोरिये आपको WhatsApp Me Chat Lock Kaise Kare इसके बारे में जानकारी मिल जायगा ।

WhatsApp Me Chat Lock Kaise Kare - व्हाट्सएप में चैट लॉक कैसे करें

WhatsApp Me Chat Lock Kaise Kare

अगर आप WhatsApp पर Chat Lock करना चाटे हैं थो आप बोहत आसानी से WhatsApp पर Chat Lock कर सकते हैं मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को भी फॉलो करना परेगा इसके बाद आप इन Steps के जोरिये बोहत आसानी से WhatsApp Chat Lock कर सकते हैं थो WhatsApp Chat लॉक करने के लिए कुछ Steps को Follow करें ।

● सबसे पहले आपको WhatsApp को Open करना परेगा और ओपन करने के लिए WhatsApp के Icon पर Click कोरिये ।

WhatsApp Me Chat Lock Kaise Kare


● और आब आप जिसके Chats को Lock करना चाटे हैं उसके लिए आपको उसके Chats पर जाना परेगा और उसके लिए आपको उसके Chats पर Click करना हैं ।

WhatsApp Me Chat Lock Kaise Kare


● Chats पर क्लिक करने के बाद आप उसके Chats पर चले जाएंगे और ऊपर आपको उसके Chats नाम देखाई देगा थो आप उसके Chats के नाम पर Click कोरिये ।

WhatsApp Me Chat Lock Kaise Kare

● और आब आपको कुछ Option देखने को मिलेगा और उनसब के साथ आपको Chat Lock का भी एक Option मिलेगा थो आपको उस Chat Lock Option पर Click करना हैं ।

WhatsApp Me Chat Lock Kaise Kare


● Chat Lock पर क्लिक करने के बाद आपको Lock This Chat With Passcode येआ Fingerprint लेखई देगा जिस भी तारा का Lock आपके Phone में लगा हुआ हैं उसका नाम देखने को मिलेगा और उसके पास आपको Enable का एक Icon भी मिलेगा थो आप उस Enable के Icon पर Click कोरिये । और जैसे ही आप उसे Enable करेन्गे तब WhatsApp पर Chat Lock हो जायगा । थो इसी तारा से आप बोहत आसानी से WhatsApp पर Chat Lock कर सकते हैं ।

WhatsApp Me Chat Lock Kaise Kare


WhatsApp Chat Ko Unlock Kaise Kare - व्हाट्सएप चैट को अनलॉक कैसे करें

WhatsApp में Chat Lock करने के बाद उसे Unlock करना चाटे हैं थो आप बोहत आसानी से WhatsApp Chat लॉक करने के बाद उसे Unlock कर सकते हैं थो WhatsApp Chat को Unlock करने के लिए इन Steps को Follow करें ।

● सबसे पहले आप WhatsApp के Icon पर Click करके WhatsApp को Open कोरिये ।

● और आब आपको Locked Chats का एक Option देखाई देगा थो आपको उस Locked Chats Option पर Click करना हैं ।

WhatsApp Chat Ko Unlock Kaise Kare


● Locked Chats पर क्लिक करने के बाद आपको बो सारे Chats देखने को मिलेगा जितने भी लोगो का Chats आपने Locked किया हैं और उनसब में से आप जिस भी Chats को Unlock करना चाटे हैं उसके लिए आप उसके Chats पर Click कोरिये ।

WhatsApp Chat Ko Unlock Kaise Kare


● और आब आपको ऊपर उसके Chats का नाम मिलेगा थो आपको उसके Chats के नाम पर Click करना हैं ।

WhatsApp Chat Ko Unlock Kaise Kare


● क्लिक करने के बाद आप Chat Lock के Option पर Click कोरिये ।

WhatsApp Chat Ko Unlock Kaise Kare


● और आब आपको Enable का एक Icon मिलेगा आपको उस Enable के Icon पर Click करके उसे Disable Off करना हैं । और जैसे ही आप उसे Disable करेन्गे तब WhatsApp Chat Unlock हो जायगा ।

WhatsApp Chat Ko Unlock Kaise Kare


● थो इसी तारा से आप बोहत आसानी से WhatsApp को Unlock कर सकते हैं ।

Articles

WhatsApp Chat Mute Karne Se Kya hota hai

WhatsApp Chat Hide Kaise Kare

WhatsApp Par Chat History Kaise Delete Kare

WhatsApp Par English Me Chat Kaise Kare

WhatsApp Me Bold Kaise Likhe


THE END

WhatsApp Chat Lock करना बोहत आसान होता हैं कोई भी यूजर बोहत आसानी के साथ WhatsApp पर Chat Lock कर सकता हैं थो इस आर्टिकल से आपको WhatsApp Me Chat Lock Kaise Kare इसके बारे में जानने को मिल गया होगा जैसे WhatsApp Me Chat Lock Kaise Kare - व्हाट्सएप चैट लॉक कैसे करें इसके बारे में आपको पता चल गया होगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल से WhatsApp Chat Ko Unlock Kaise Kare - व्हाट्सएप चैट को अनलॉक कैसे करें इसके बारे में भी पता चल गया होगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल गया होगा थो आपको ये आर्टिकल कैसा लगा मुजे Comment करके बताइये और आपका कोई Question हैं थो आप मुजे Comment करके पूछ सकते हैं ।

Post a Comment

0 Comments