Quora Me Answer Kaise De? कोरा से आंसर डिलीट कैसे करें - Quora Par Answer Kaise Likhe

Quora में Answer देना चाटे हैं थो Quora Me Answer Kaise De इस आर्टिकल में आपको इसके बारे में जानने को मिलेगा और Quora पर कोई भी Question कर सकता हैं और किसी के Question का Answer भी दे सकता हैं जैसे की अगर आप किसी चीज के बारे में जानना चाटे हैं थो उसी चीज के बारे में Quora पर Question कर सकते हैं और करने के बाद अगर किसी को आपके Question का आंसर आता हैं थो बो आपके Question का Answer दे सकता हैं और उसी तारा Quora पर पूछे जाने वाले किसी के Question का Answer आपको आता है थो उसके Question का आप Answer दे सकते हैं और इसके साथ Quora पर आप Post भी कर सकते हैं  

और इतना ही नहीं Quora से आप पैसे भी कमा सकते हैं Quora पर अपना Space बनाकर उसे Monetize करके और Quora पर आंसर देना बोहत आसान होता हैं मगर कुछ यूजर को Quora Par Answer Kaise Likhe इसके बारे में पता नहीं होता हैं जिसके बोजे से उनको Quora में किसी के Question का Answer देने में कुछ पोरिसानी होता हैं थो अगर आपको भी Quora Me Answer Kaise Kare इसके बारे में पता नहीं हैं थो इस आर्टिकल के जोरिये आपको Quora Me Question Ka Answer Kaise Kare इसके बारे में जानने को मिल जायगा जैसे Quora Me Answer Kaise De - कोरा में आंसर कैसे दे इसके बारे में आपको पता चल जायगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल से Quora Se Answer Delete Kaise Kare - कोरा से आंसर डिलीट कैसे करें इसके बारे में भी पता चल जायगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल जायगा अगर आप इनसब के बारे में जानना चाटे हैं थो इस आर्टिकल को पुरा पोरिये आपको Quora Me Answer Kaise De इसके बारे में जानकारी मिल जायगा ।

Quora Me Answer Kaise De - कोरा में आंसर कैसे दे

Quora Me Answer Kaise De

अगर आप Quora में Answer देना चाटे हैं थो आप बोहत आसानी से Quora में Answer दे सकते हैं मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को भी फॉलो करना परेगा इसके बाद आप इन Steps के जोरिये बोहत आसानी से Quora में Answer दे सकते हैं थो Quora में Answer देने के लिए कुछ Steps को Follow करें ।

● सबसे पहले आपको Quora App को Open करना परेगा और ओपन करने के लिए Quora App के Icon पर Click कोरिये ।

Quora Me Answer Kaise De


● और आब आपको नीचे कुछ Icons देखाई देगा और उनसब के साथ आपको Pencil का भी एक Icon मिलेगा थो आपको उस Pencil के Icon पर Click करना हैं ।

Quora Me Answer Kaise De


● Pencil के आइकॉन पर क्लिक करने के बाद आपको बोहत सारे Question देखने को मिलेगा और उनसब में से आप जिस भी Question का Answer देना चाटे हैं उसके लिए आप उस Question के नीचे Answer पर Click कोरिये ।

Quora Me Answer Kaise De


● और आब आपको उस Question का Answer लिखना परेगा और लिखने के लिए आपको Write Your Answer पर Click करके Answer लिखना हैं ।

Quora Me Answer Kaise De


● Answer लिखने के बाद आपको ऊपर Right Site पर Post का एक Option देखाई देगा थो आप उस Post Option पर Click कोरिये ।

Quora Me Answer Kaise De


● और आब आपको Done पर Click करना हैं । और जैसे ही आप Done पर Click करेन्गे तब उस Question का Answer हो जायगा ।

Quora Me Answer Kaise De


● थो इसी तारा से आप बोहत आसानी से Quora में Answer दे सकते हैं ।

Quora Se Answer Delete Kaise Kare - कोरा से आंसर डिलीट कैसे करें

Quora पर किसी Question का Answer देने के बाद अगर आप उस Answer को Delete करना चाटे है थो आप बोहत आसानी से कर सकते हैं मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को भी फॉलो करना परेगा थो Quora से Answer डिलीट करने के लिए इन Steps को Follow करें ।

● सबसे पहले आप Quora App के Icon पर Click करके Quora App को Open कोरिये ।

● और आब आपको ऊपर Left Site पर Home के पास आपके Profile का एक Icon देखाई देगा थो आपको उस Profile Icon पर Click करना हैं ।

Quora Se Answer Delete Kaise Kare


● Profile आइकॉन पर क्लिक करने के बाद आपको अपना Profile नाम देखने को मिलेगा थो आप अपने Profile Name के ऊपर Click कोरिये ।

Quora Se Answer Delete Kaise Kare


● और आब आपको Answer का एक Option देखाई देगा थो आपको उस Answer Option पर Click करना हैं ।

Quora Se Answer Delete Kaise Kare


● Answer पर क्लिक करने के बाद आपको बो सारे Answer देखने को मिलेगा जितने भी Question का आपने Answer दिया हैं और उनसब में से आप जिस भी Question का Answer डिलीट करना चाटे हैं उसके लिए आप उस Answer के पास 3 Doth पर Click कोरिये ।

Quora Se Answer Delete Kaise Kare


● और आब आपको कुछ Option देखाई देगा और उनसब के साथ आपको Delete Answer का भी एक Option मिलेगा थो आपको उस Delete Answer पर Click करना हैं ।

Quora Se Answer Delete Kaise Kare


● Delete Answer पर क्लिक करने के बाद आप Confirm पर Click कोरिये । और जैसे ही आप Confirm पर Click करेन्गे तब बो Answer Delete हो जायगा ।

Quora Se Answer Delete Kaise Kare


● थो इसी तारा से आप बोहत आसानी से Quora से Answer डिलीट कर सकते हैं ।

Articles

Quora Me Question Kaise Kare

Facebook Lite Update Kaise Kare

Facebook Ki Language Kaise Change Kare

Instagram Me Comment Kaise Band Kare

WhatsApp Par Blank Message Kaise Bheje

THE END

Quora में आंसर करना बोहत आसान होता हैं कोई भी यूजर बोहत आसानी के साथ किसी भी Question का Answer कर सकता हैं थो इस आर्टिकल से आपको Quora Me Answer Kaise De इसके बारे में जानने को मिल गया होगा जैसे Quora Me Answer Kaise De - कोरा में आंसर कैसे दे इसके बारे में आपको पता चल गया होगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल से Quora Se Answer Delete Kaise Kare - कोरा से आंसर डिलीट कैसे करें इसके बारे में भी पता चल गया होगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल गया होगा थो आपको ये आर्टिकल कैसा लगा मुजे Comment करके बताइये और आपका कोई Question हैं थो आप मुजे Comment करके पूछ सकते हैं ।

Post a Comment

0 Comments