Facebook Me Like Hide Kaise Kare? फेसबुक मे लाइक Unhide कैसे करें - FB Like Hide Kaise Kare


फेसबुक पर लाइक हाईड करना चाटे है तो Facebook Me Like Hide Kaise Kare इस आर्टिकल में आपको इसके बारे में जानने को मिलेगा और Facebook का यूज़ थो आप जोरुर करते ही होन्गे केउकी आजकल फेसबुक का इस्तेमाल कन नहीं करता है हर कोई Facebook का यूज़ जोरुर करता है और उसपर मौजूद फ़ीचर्स का भी यूज़ करते होन्गे केउकी फेसबुक पर ऐसे बोहत सारे फ़ीचर्स मौजूद है जिनका इस्तेमाल कोई भी यूजर बोहत आसानी से अपने जोरुरोतो के हिसाब से कर सकता है थो फेसबुक पर आप अपना Post थो शेयर जोरुर करते ही होन्गे चाहे Photo पोस्ट हो येआ Video पोस्ट हो येआ फिर Text Post हो Share जोरुर करते ही होन्गे और शेयर करने के बाद आपके पोस्ट को कोई Like, Comment, Share कर सकता है 


और उसी तारा आप भी किसी के पोस्ट को Like, Comment, Share कर सकते है थो कोही बार हमें अपने Facebook Post की Like को Hide करने का जोरुरोत पड़ता है बो इसलिए पड़ता है केउकी कोही बार हमारे Post पर लाइक कम आते है और हमारे पोस्ट की लाइक को बड़ाने के लिए  हम Like को हाईड करना चाटे है और इसके अलाबा और भी कुछ रीज़न हो सकता है Facebook Post की Like को Hide करने का और Facebook Post की Like को Hide करना बोहत आसान होता है मगर कुछ यूजर को FB Like Hide Kaise Kare इसके बारे में पता नहीं होता है जिसके बोजे से बो अपने Post की Like Hide नहीं कर पाते है 

थो अगर आपको भी Facebook Par Like Hide Kaise Kare इसके बारे में पता नही है थो इस आर्टिकल के जोरिये आपको How to Hide Like on Facebook इसके बारे में जानने को मिल जायगा जैसे Facebook Me Like Hide Kaise Kare - फेसबुक मे लाइक हाइड कैसे करें इसके बारे में आपको पता चल जायगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल से Facebook Me Like Unhide Kaise kare - फेसबुक मे लाइक Unhide कैसे करें इसके बारे में भी पता चल जायगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल जायगा अगर आप इनसब के बारे में जानना चाटे है थो इस आर्टिकल को पूरा पोरिये आपको Facebook Me Like Hide Kaise Kare इसके बारे में जानकारी मिल जायगा।

Facebook Me Like Hide Kaise Kare - फेसबुक मे लाइक हाइड कैसे करें

Facebook Me Like Hide Kaise Kare

अगर आप Facebook में Like को Hide करना चाटे है थो आप बोहत आसानी से फेसबुक में अपने Post की Like को Hide कर सकते है मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को भी फॉलो करना परेगा इसके बाद आप इन Steps के जोरिये फेसबुक पोस्ट का Like हाईड कर सकते है थो अपने Facebook पोस्ट का Like Hide करने के लिए कुछ Steps को Follow करें।


● सबसे पहले आपको Facebook App को Open करना परेगा थो Facebook App को ओपन करने के लिए Facebook App के Icon पर Click कोरिये।

Facebook Me Like Hide Kaise Kare


● और आब आपको ऊपर Right Site पर 3 Lain देखाई देगा और आपको उस 3 लाइन पर Click करना भी परेगा थो आपको उस 3 Lain पर Click करना है।

Facebook Me Like Hide Kaise Kare


● और आपको बोहत सारे Option देखने को मिलेगा और उनसब Option के साथ आपको Settings & Privacy का भी एक Option मिलेगा थो आप उस Settings & Privacy Option पर Click कोरिये।

Facebook Me Like Hide Kaise Kare


● Settings & Privacy पर क्लिक करने के बाद आपको  Settings Option पर Click करना परेगा थो आपको उस Settings Option पर Click करना है।

Facebook Me Like Hide Kaise Kare


● और आब आपको कुछ Option देखाई देगा और उनसब के साथ आपको Reaction Preferences का भी एक Option मिलेगा थो आप उस Reaction Preferences Option पर Click कोरिये।

Facebook Me Like Hide Kaise Kare


● Reaction Preferences पर क्लिक करने के बाद आपको 2 Option देखने को मिलेगा और दोनों में से आपको On Your Posts Option को Enable करना परेगा थो Enable करने के लिए आपको On Your Posts Option के Enable Icon पर Click करना है। और जैसे ही आप Enable Icon पर Click करके On Your Posts Option को Enable करेन्गे तब आपके Posts का Like Hide हो जायगा।

Facebook Me Like Hide Kaise Kare


● थो इसी तारा से आप बोहत आसानी से अपने Facebook की Posts का Like Hide कर सकते है।

Facebook Me Like Unhide Kaise kare - फेसबुक मे लाइक Unhide कैसे करें


फेसबुक में अपने पोस्ट का Like Hide करने के बाद उसको अगर Unhide करना चाटे है थो आप बोहत आसानी से Facebook में अपने Post का Like Unhide कर सकते है मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को भी फॉलो करना परेगा थो Facebook में Like Unhide करने के लिए इन Steps को Follow करें।


● सबसे पहले आपको Facebook App को Open करना होगा थो Facebook App को ओपन करने के लिए Facebook App के Icon पर Click कोरिये।


● और आब आपको 3 Lain पर Click करना परेगा थो आपको उस 3 Lain पर Click करना है।


● 3 लाइन पर क्लिक करने के बाद आपको Settings & Privacy का एक Option मिलेगा थो आप उस Setttings & Privacy Option पर Click कोरिये ।


● और आब आपको Settings का एक Option देखाई देगा थो आपको उस Settings Option पर Click करना है।


● Settings पर क्लिक करने के बाद आपको बोहत सारे Option देखने को मिलेगा और उनसब Option के साथ आपको Reaction Preference का भी एक Option भी मिलेगा थो आप उस Reaction Preference Option पर Click कोरिये।


● और आब आपको On Your Posts Option को Disable Off करना परेगा थो Disable करने के लिए आपको On Your Posts Option के Enable Icon पर Click करके उसको Disable करना है। और जैसे ही आप Enable Icon पर Click करके उसको Disable करेन्गे तब आपके Facebook में Like Unhide हो जायगा।

Facebook Me Like Unhide Kaise kare


● थो इसी तारा से आप बोहत आसानी से अपने Facebook Post को Unhide कर सकते है।


Articles


Facebook Par Email ID Kaise Chupaye


Facebook Friend List Kaise Chupaye

Facebook Par Photo Kaise Hide Kare

Facebook Par Follow Button Kaise Lagaye

Facebook Par Profile Photo Kaise Lagaye

THE END


फेसबुक में Like Hide करना बोहत आसान होता है कोई भी यूजर बोहत आसानी के साथ Facebook में अपने Post का Like Hide कर सकता है थो इस आर्टिकल से आपको Facebook Me Like Hide Kaise Kare इसके बारे में जानने को मिल गया होगा जैसे Facebook Me Like Hide Kaise Kare - फेसबुक मे लाइक हाइड कैसे करें इसके बारे में पता चल गया होगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल से Facebook Me Like Unhide Kaise kare - फेसबुक मे लाइक Unhide कैसे करें इसके बारे में भी पता चल गया होगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल गया होगा थो आपको ये आर्टिकल कैसा लगा मुजे Comment करके बताइये और आपका कोई Question है थो आप मुजे Comment करके पूछ सकते है।

Post a Comment

0 Comments