Facebook Page Ka Link Kaise Copy Kare? फेसबुक ग्रुप का लिंक कैसे कॉपी करें - Facebook Page Link Copy Kaise Kare


फेसबुक पेज का लिंक कॉपी करना चाटे है थो Facebook Page Ka Link Kaise Copy Kare इस आर्टिकल से आपको इसके बारे में जानने को मिलेगा और Facebook पर अपना Page बनाना बोहत आसान होता है और आपका भी फेसबुक पर अपना Page जोरुर होगा और Facebook Page ज़्यादातर लोग अपने Business के लिए बनाते है अपने बुसिनेस को Promote करने के लिए लोग फेसबुक पर अपना पेज बनाते है और उसके जोरिये अपने बुसिनेस को प्रमोट करते है जैसे फेसबुक पेज बनाकर Facebook पर अपना Ads चला सकते है और फेसबुक पेज पर Photo, Video, etc शेयर भी कर सकते है 


येआ किसी आर्टिकल का Link येआ YouTube Video का Link भी Share कर सकते है थो कोही बार हमें अपने Facebook Page की Link को Copy करने का जोरुरोत पड़ता है ताकि हम उस लिंक को Copy करके कोही पर शेयर कर सके ताकि कोई उस Link पर Click करके Direct हमारे पेज पर पोछ जाय थो Facebook Page के लिंक को Copy करना बोहत ही आसान होता है मगर कुछ यूजर को Facebook Page Link Copy Kaise Kare इसके बारे में पता नही होता है जिसके बोजे से बो अपने Facebook Page लिंक को कॉपी नही कर पाते है 

अगर आपको भी Fb Page Ka Link Kaise Copy Kare इसके बारे में पता नहीं है थो इस आर्टिकल के जोरिये आपको How to Copy Facebook Page Link इसके बारे में आपको जानने को मिलेगा जैसे Facebook Page Ka Link Kaise Copy Kare - फेसबुक पेज का लिंक कैसे कॉपी करें इसके बारे में आपको पता चल जायगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल से Facebook Group Ka Link Kaise Copy Kare - फेसबुक ग्रुप का लिंक कैसे कॉपी करें इसके बारे में भी आपको पता चल जायगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल जायगा अगर आप इनसब के बारे में जानना चाटे है थो इस आर्टिकल को पूरा पोरिये आपको Facebook Page Ka Link Kaise Copy Kare इसके बारे में जानकारी मिल जायगा।



Facebook Page Ka Link Kaise Copy Kare - फेसबुक पेज का लिंक कैसे कॉपी करें

Facebook Page Ka Link Kaise Copy Kare

अगर आप अपने Facebook Page का Link Copy करना चाटे है थो आप बोहत आसानी से फेसबुक पेज लिंक कॉपी कर सकते है मगर इसके लिए आपको कुछ Steps को भी फॉलो करना परेगा इसके बाद आप इन Steps के जोरिये फेसबुक पेज का लिंक कॉपी कर सकते है थो Facebook Page का Link Copy करने के लिए कुछ Steps को Follow करें।



● सबसे पहले आपको Facebook App को Open करना परेगा थो फेसबुक App को ओपन करने के लिए Facebook App के icon पर Click कोरिये।

Facebook Page Ka Link Kaise Copy Kare


● और आब आपको ऊपर Right Site पर 3 Lain देखाई देगा आपको उस 3 लाइन पर क्लिक करना परेगा थो आपको उस 3 Lain पर Click करना है।

Facebook Page Ka Link Kaise Copy Kare


● 3 लाइन पर क्लिक करने के बाद आपको बोहत सारे Option देखने को मिलेगा और उनसब के साथ आपको Pages का एक Option भी मिलेगा थो आप उस Pages Option पर Click कोरिये।

Facebook Page Ka Link Kaise Copy Kare


● और आब आपको Pages You Manage Option के नीचे आपको अपने Page का नाम देखाई देगा थो आपको अपने Page के नाम के ऊपर Click करना है।

Facebook Page Ka Link Kaise Copy Kare


● क्लिक करने के बाद आप अपने Page पर चले जायगे और जाने के बाद ऊपर Right Site पर More का एक Option देखने को मिलेगा थो आप उस More Option पर Click कोरिये।

Facebook Page Ka Link Kaise Copy Kare


● और आब आपको कुछ Option देखाई देगा और उनसब के साथ आपको Copy Page Link का एक Option भी मिलेगा थो आपको उस Copy Page Link Option पर Click करना है। और जैसे ही आप Copy Page Link पर क्लिक करेन्गे तब आपके Facebook Page का Link Copy हो जायगा। 

Facebook Page Ka Link Kaise Copy Kare


● थो इसी तारा से आप बोहत आसानी से अपने Facebook Page का Link Copy कर सकते है।


Facebook Group Ka Link Kaise Copy Kare - फेसबुक ग्रुप का लिंक कैसे कॉपी करें


फेसबुक ग्रुप का लिंक अगर आप कॉपी करना चाटे है थो आप बोहत आसानी से अपने Facebook Group का Link Copy कर सकते है मगर इसके लिए आप कुछ Steps को भी फॉलो करना परेगा थो Facebook Group का Link Copy करने के लिए इन Steps को Follow करें।


● सबसे पहले आपको Facebook App को Open करना होगा थो Facebook एप्प को ओपन करने के लिए Facebook App के icon पर Click कोरिये।


● और आब आपको ऊपर Group का एक icon देखाई देगा आपको उस icon पर Click करना परेगा थो आपको उस Group icon पर Click करना है।

Facebook Group Ka Link Kaise Copy Kare


● ग्रुप आइकॉन पर क्लिक करने के बाद आपको Your Groups का एक Option देखने को मिलेगा थो आप उस Your Groups Option पर Click कोरिये।

Facebook Group Ka Link Kaise Copy Kare


● और आब आपको Groups You Manage Option के नीचे आपको अपने Group का नाम देखाई देगा थो आपको अपने Group के नाम के ऊपर Click करना है।

Facebook Group Ka Link Kaise Copy Kare


● क्लिक करने के बाद आप अपने Group पर चले जायगे और बहा पर आपको Invite का एक Option देखने को मिलेगा थो आप उस Invite Option पर Click कोरिये।

Facebook Group Ka Link Kaise Copy Kare


● और आब आपको Share Group का एक Option देखाई देगा थो आपको उस Share Group Option पर Click करना है।

Facebook Group Ka Link Kaise Copy Kare


● Share Group पर क्लिक करने के बाद आपको Copy  Link to Group का एक Option मिलेगा थो आप उस Copy Link to Group Option पर Click कोरिये। और जैसे ही आप Copy Link to Group Option पर क्लिक करेन्गे तब आपके Facebook Group का Link Copy हो जायगा। 

Facebook Group Ka Link Kaise Copy Kare


● थो इसी तारा से आप बोहत आसानी से अपने Facebook Group का Link Copy कर सकते है।


Articles

Facebook Page Kaise Banaye

Facebook Page Par Video Kaise Upload Kare

Facebook Page Name Change Kaise Kare

Facebook Profile Link Copy Kaise Kare

Facebook Room Kya hai


THE END


फेसबुक पेज और ग्रुप का लिंक कॉपी करना बोहत आसान होता है कोई भी यूजर बोहत आसानी के साथ अपने Facebook Page और Group का Link Copy कर सकता है थो इस आर्टिकल से आपको Facebook Page Ka Link Kaise Copy Kare इसके बारे में जानने को मिल गया होगा जैसे Facebook Page Ka Link Kaise Copy Kare - फेसबुक पेज का लिंक कैसे कॉपी करें इसके बारे में आपको पता चल गया होगा और इसके साथ आपको इस आर्टिकल से Facebook Group Ka Link Kaise Copy Kare - फेसबुक ग्रुप का लिंक कैसे कॉपी करें इसके बारे में भी पता चल गया होगा थो इस आर्टिकल से आपको इनसब के बारे में जानकारी मिल गया होगा थो आपको ये आर्टिकल कैसा लगा मुजे Comment करके बताइये और आपका कोई Question है थो आप मुजे Comment करके पूछ सकते है।

Post a Comment

0 Comments